मां के हाथ का खाना खाने के लिए घर पहुंचे कार्तिक आर्यन, वीडियो पोस्ट कर दिया ये मैसेज

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Wo) की प्रमोशन के बाद अब मां के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। यहां देखिए मां के लिए कार्तिक का प्यारा सा वीडियो…

img

By Manali Rastogi Last Updated:

मां के हाथ का खाना खाने के लिए घर पहुंचे कार्तिक आर्यन, वीडियो पोस्ट कर दिया ये मैसेज

वो कहते हैं न कि बच्चा चाहे कितना भी बड़ा क्यों न हो जाए, वो हमेशा अपनी मां के लिए बच्चा ही रहता है। मां के डांटने-पुचकारने से लेकर मां की गोद में सिर रखने तक का जो सुकून है, उसे पाने के लिए हम हर मुमकिन काम करते हैं। हालांकि, आजकल की बिजी लाइफस्टाइल के चलते हम घर पर ज्यादा समय नहीं बिता पाते हैं। लेकिन जब कभी-कभार ऐसे मौके हाथ लगते हैं तो उन्हें जाने भी नहीं देते। मां या परिवार के साथ समय बिताने के लिए हम समय के मोहताज नहीं हैं। हम अपने बिजी शेड्यूल से भी थोड़ा सा वक्त निकालकर ऐसा कर सकते हैं। जिसका हालिया उदाहरण बॉलीवुड सेंसेशन कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हैं, जो आखिरकार बिजी होने के बाद भी अपनी मां माला तिवारी से मिलने पहुंचे।

ये तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड सेलेब्स कितने बिजी होते हैं। फिल्मों और उनके प्रमोशन के कारण वो कई बार अपने घर तक नहीं आ पाते हैं। कुछ सेलेब्रिटीज तो इस लिस्ट में ऐसे भी हैं जो कई महीनों तक अपने परिवार से दूर रहकर काम करते हैं। कुछ ऐसी ही स्थिति इस समय बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की भी है। कार्तिक अपनी फिल्मों और उनके प्रमोशन में काफी बिजी हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अपनी मां के लिए समय निकाला है। कार्तिक आर्यन इस बार मां के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए उनके साथ डिनर करने पहुंचे हुए थे जोकि उनकी मां ने खास उनके लिए बनाया था। बता दें कि कार्तिक आर्यन की हाल ही में फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Wo) रिलीज हुई है जिसके चलते वो काफी बिजी थे। जिसके चलते वो कई दिनों बाद अपने घर वापस आए हैं। (ये भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी की खुशी के लिए सड़क पर ही डांस करने लगे पति विवेक, वायरल हुआ वीडियो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

लंबे समय के बाद घर आने के बाद उन्होंने अपनी मां के साथ एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें कार्तिक और उनकी मां डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए खाना खाते दिखाई दे रहे हैं। लंबे समय के बाद कार्तिक अपनी मां के हाथ का खाना खा रहे हैं, जिसकी वजह से वो काफी खुश हैं। वहीं बेटे को अपने हाथ का खाना खाते देख उनकी मां भी बेहद खुश हैं। इस पोस्ट को कार्तिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है। इसके साथ ही कार्तिक ने ये भी लिखा है कि, ‘चिंटू त्यागी की मां की हंसी भी सुन लो #Maakehaathkakhana। साथ ही, कार्तिक ने इस बात का खुलासा भी किया है कि मैं घर आकर काफी खुश हूं। कार्तिक के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: दूसरी शादी को लेकर श्वेता तिवारी का छलका दर्द, कहा- मेरे परिवार ने 5 साल में केवल एक बार पूछा)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इसके अलावा कार्तिक आर्यन जल्द ही डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हैं। लव आजकल 2 के अलावा कार्तिक आर्यन के खाते में दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 जैसी भी बड़ी बड़ी फिल्में हैं। वहीं फिल्मों के साथ-साथ उनके अफेयर के चर्चे भी चरम पर हैं। अक्सर कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे को एक साथ स्पॉट किया जाता हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, कभी भी दोनों ने इस पर खुलकर बात नहीं की। यही नहीं, फ़िल्मी गलियारे में तो चर्चा इस बात की भी है कि एक्ट्रेस सारा अली खान-कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के बीच लव ट्रायंगल चल रहा है। दरअसल, कार्तिक आर्यन जहां एक ओर अनन्या पांडे के साथ फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ में नजर आए हैं तो वहीं वो सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लव आज कल 2’ (Love Aajkal 2) में नजर आने वाले हैं। ऐसे में इस बात की चर्चा काफी होती है कि इन तीनों के बीच लव ट्रायंगल चल रहा है। (ये भी पढ़ें: 'ये है मोहब्बतें' के करण पटेल-अंकिता भार्गव ने रखा बेटी का ये नाम, सेलेब्स दे रहे जमकर बधाई)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

दरअसल, कार्तिक आर्यन जहां एक ओर अनन्या पांडे के साथ फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ में नजर आए हैं तो वहीं वो सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लव आज कल 2’ (Love Aajkal 2) में नजर आने वाले हैं।  ऐसे में इस बात की चर्चा काफी होती है कि इन तीनों के बीच लव ट्रायंगल चल रहा है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.