कार्तिक आर्यन ने वेडिंग प्लान पर खुलकर की बात, कहा- 'लाइफ में प्यार के लिए जगह है'

एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कार्तिक आर्यन ने वेडिंग प्लान पर खुलकर की बात, कहा- 'लाइफ में प्यार के लिए जगह है'

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) मौजूदा समय में अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'फ्रेडी' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी शादी की योजनाओं के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

kartik

हालांकि, उनके एज के कई लोग प्यार में पड़ रहे हैं और शादी कर रहे हैं। ऐसे में कार्तिक का मानना है कि उन्हें अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उनकी मां ने भी उन्हें घर बसाने से पहले अगले तीन से चार साल तक काम करने और विचलित न होने की सलाह दी है।

kartik

कार्तिक ने यह भी कहा कि जब शादी की बात आती है, तो उनके परिवार का कोई दबाव नहीं होता है। अभिनेता ने 'न्यूज18' को बताया कि उनके जीवन में निश्चित रूप से प्यार के लिए जगह है। 'फ्रेडी' स्टार ने अखिल भारतीय फिल्मों का हिस्सा बनने और यहां तक कि साउथ सिनेमा में काम करने की अपनी इच्छा के बारे में भी बात की। उनके अनुसार, स्क्रिप्ट उनके लिए मायने रखती है। कार्तिक ने विशेष रूप से कहा कि वह एक तेलुगु या तमिल फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करेंगे।

kartik

कार्तिक आर्यन का नाम एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी जुड़ चुका है। सारा और कार्तिक के अफेयर की चर्चा तब शुरू हुई थी, जब सारा ने 'कॉफी विद करण' के पिछले सीजन में आकर कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। तब से दोनों को साथ देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड थे। इसके बाद दोनों ने साथ में फिल्म 'लव आज कल' के दूसरे पार्ट में काम किया। तब खबर आई कि, दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप सुर्खियों में छा गया और दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया था। अब दोनों एक दोस्त की तरह रहते हैं।

kartik sara

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कार्तिक अगली बार तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठप्रेमुलु' की आधिकारिक हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे, जिसमें अल्लू अर्जुन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। हिंदी रीमेक का नाम 'शहजादा' रखा गया है और इसमें कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा, अभिनेता की पाइपलाइन में 'कैप्टन इंडिया', 'आशिकी 3', 'हेरा फेरी 3' और अन्य फिल्में हैं। कार्तिक आर्यन की लग्जीरियस लाइफस्टाइल और नेट वर्थ के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

kartik

फिलहाल, कार्तिक आर्यन के वेडिंग प्लान के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.