कैटरीना कैफ ने सलमान खान को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, फैंस ने कहा- 'EX हो तो ऐसी'

अभिनेता सलमान खान को उनके 56वें ​​जन्मदिन पर उनकी कथित पूर्व प्रेमिका व अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने सबसे प्यारे तरीके से विश किया। आइए आपको उनका सोशल मीडिया पोस्ट दिखाते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

कैटरीना कैफ ने सलमान खान को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, फैंस ने कहा- 'EX हो तो ऐसी'

इस बात से तो सभी वाकिफ होंगे कि, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी कथित पूर्व प्रेमिका व अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ एक गहरा संबंध साझा करते हैं। उन दोनों को अक्सर इवेंट्स, पार्टियों और फेस्टिवल्स में एक साथ खूब लाइमलाइट बटोरते हुए देखा जाता है। भले ही सलमान और कैटरीना बहुत पहले अलग हो गए थे, फिर भी वे न केवल एक-दूसरे के साथ बल्कि, अपने-अपने परिवारों के साथ भी एक खूबसूरत बंधन साझा करते हैं। यह कपल इस बात का आदर्श उदाहरण है कि, कैसे पूर्व प्रेमी भी अच्छे दोस्त हो सकते हैं।

एक्टर सलमान खान 27 दिसंबर 2021 को अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके फैंस ने अभिनेता के लिए जन्मदिन की प्यारी पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर बहार ला दी है। दुनिया भर से मिले शुभकामनाओं और प्यार के साथ अभिनेता निश्चित रूप से अपने स्पेशल डे पर धन्य महसूस करते होंगे। हालांकि, 'भाईजान' के लिए सबसे खास विश उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की तरफ से आई है। 27 दिसंबर 2021 को कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम से अपने कथित पूर्व प्रेमी सलमान खान के लिए जन्मदिन का एक प्यारा सा नोट शेयर किया है। अपनी इंस्टा स्टोरी पर कैटरीना ने सलमान की एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की और उनके स्पेशल डे पर उनके लिए प्यार और प्रकाश की कामना की। इसके साथ उन्होंने लिखा, “@beingsalmankhan आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। सभी का प्यार, प्रकाश और तेज हमेशा आपके साथ रहे।"

(ये भी पढ़ें- विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी का हुआ तलाक, जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर कही ये बात)

कैटरीना ने जैसे ही सलमान खान के लिए बर्थडे नोट पोस्ट किया, उनके फैन्स ने तरह-तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए। जहां, कुछ यूजर्स ने अभिनेत्री के खूबसूरत हावभाव और चीजों को सही तरीके से संभालने के लिए उनकी सराहना की। वहीं, नेटिज़न्स के एक अन्य ग्रुप ने उन्हें ट्रोल किया। एक फैन ने लिखा, "एक्स हो तो ऐसी" और एक अन्य ने कमेंट किया, "मुझे लगता है कि, हर किसी के जीवन में कैटरीना जैसी एक पूर्व प्रेमिका होनी चाहिए।" वहीं नेटिज़न्स के एक ग्रुप ने कैटरीना को ट्रोल किया और लिखा, "अब ये सब का क्या फ़ायदा, शादी ही कर ली।" यहां देखें वो कमेंट्स।

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ ने 2020 में उनके 55वें जन्मदिन पर भी उन्हें सबसे प्यारे तरीके से विश किया था। कैटरीना ने सलमान की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, "एक महान इंसान को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।"

(ये भी पढ़ें- काजोल की 'कुछ कुछ होता है' की वेडिंग साड़ी के पीछे है दिलचस्प कहानी, मनीष मल्होत्रा ने की शेयर)

कुछ दिनों पहले, विक्की कौशल के साथ कैटरीना की शादी की अफवाहों के बीच, इन दोनों कथित लवबर्ड्स ने सभी को हैरान कर दिया था। 'कलर्स टीवी' द्वारा साझा किए गए एक प्रोमो वीडियो में, 'बिग बॉस 15' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में होस्ट सलमान खान को प्रमुख निर्देशक रोहित शेट्टी और खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ का स्वागत करते हुए देखा गया था। इस दौरान, सलमान और कैटरीना को एक प्यारे पूछताछ सत्र में शामिल किया गया था। दो कथित पूर्व-प्रेमियों के बीच की प्यारी सी नोकझोंक ने यह साबित कर दिया था कि, सभी रिश्ते खराब नोट पर खत्म नहीं होने चाहिए। हालांकि, कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी रचाई थी। अब वे दोनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

फिलहाल, फैंस को कैटरीना और सलमान के बीच का बॉन्ड बेहद पसंद आता है। तो, आपको एक्ट्रेस द्वारा सलमान को खास अंदाज में किया गया बर्थडे विश कैसा लगा? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.