कियारा आडवाणी ने 6 लाख रुपए का ट्रांसपैरेंट गाउन पहन 'GQ अवार्ड्स 2022' में की शिरकत

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने हाल ही में, डिजाइनर क्रिस्टियन एडनेविक के समर कलेक्शन से एक खूबसूरत गाउन में 'जीक्यू अवार्ड्स 2022' समारोह की शोभा बढ़ाई। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कियारा आडवाणी ने 6 लाख रुपए का ट्रांसपैरेंट गाउन पहन 'GQ अवार्ड्स 2022' में की शिरकत

फिल्म 'कबीर सिंह' में अपने जबरदस्त अभिनय के बाद से एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने ट्रेंडी सार्टोरियल पिक्स और बोल्ड सेंस ऑफ स्टाइल से सभी का दिल जीत रही हैं। 'गुड न्यूज', 'लस्ट स्टोरीज', 'शेरशाह' और 'गिल्टी' जैसी फिल्मों में अपने किरदार से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली कियारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' के प्रामोशन में व्यस्त हैं। इस बीच कियारा अपने शानदार लुक्स को लेकर भी चर्चा में हैं। 

Kiara Advani

कट आउट ड्रेसेस में हॉटनेस से लेकर शानदार कॉर्सेट और मिनी स्कर्ट तक, कियारा अक्सर अपने फैंस को स्टाइल इंस्पिरेशन देती रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने एक भव्य गाउन में 'जीक्यू अवार्ड्स 2022' में शिरकत की। आइए उनके लुक के बारे में बताते हैं। 

kiara

(ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी की वो 6 महंगी साड़ियां, जिसे उन्होंने यूनिक तरीके से किया था स्टाइल)

दरअसल, 29 अप्रैल 2022 को कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टा हैंडल से 'जीक्यू अवार्ड्स 2022' से अपने बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट की झलकियां शेयर कीं। लक्ष्मी लहर द्वारा स्टाइल की गई और विदेशी डिजाइनर आड्वेनिक के 'समर/स्प्रिंग 2022 कलेक्शन' से हरे रंग के रिस्क गाउन में वह आश्चर्यजनक लग रही थीं। उनके डीप राउंड ट्रांसपेरेंट गाउन में थाई-हाई स्लिट, फ्रेंच लेस बस्टियर उन पर खूब जच रहा था। स्लीवलेस ड्रेस सिल्क शिफॉन से बनी है और इसके कॉर्सेट चोली ने कियारा के ​हॉट लुक को धार दी थी।

kiara advani

kiara advani

kiara advani

kiara advani

कियारा ने अपने बालों को स्लीक पोनीटेल में बांधा था और सुंदर लग रही थीं। हालांकि, गाउन की कीमत ने सबका ध्यान खींचा। कुछ शोध करने पर हमने पाया कि, सेज ग्रीन गाउन 'एडनेविक और क्रिस्टियन ब्रांड' का है। इसकी कीमत 7,900 यूरो यानी 6,37,402 रुपए है।

(ये भी पढ़ें: जब ईशा अंबानी ने पहनी ​थी 54,000 रुपए की हील्स, ब्लैक डियोर ड्रेस में दिखीं बेहद सुंदर)

इसके पहले, 6 अप्रैल 2022 को कियारा आडवाणी को उनके एयरपोर्ट लुक में देखा गया था, जिसे उन्होंने 'ज़ारा' ब्रांड के एक को-ऑर्ड सेट में स्टाइल किया था। वी-नेकलाइन और क्रॉसओवर फैब्रिक के साथ जैक्वार्ड प्रिंटेड ग्रीन टॉप उनके ऊपर खूबसूरत लग रहा था और एक्ट्रेस ने इसे फ्लेयर्ड जैक्वार्ड हाई-वेस्ट ट्राउजर के साथ इलास्टिक वेस्टबैंड और फ्लेयर्ड हेम्स के साथ पेयर किया था। 'ज़ारा' की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत 3,580 रुपए है।

kiara

zara

(ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने पहना 2.5 लाख रुपये का गुच्ची का को-ऑर्ड सेट, दिखीं स्टनिंग)

फिलहाल, हमें तो कियारा आडवाणी का सेज ग्रीन गाउन बेहद पसंद आया। वैसे, आपको ये कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.