बिग बॉस 16: अंकित गुप्ता-प्रियंका चौधरी के बीच क्या चल रहा है? एक्टर ने रिश्ते के फ्यूचर पर की बात

अंकित गुप्ता ने ‘बिग बॉस 16’ के एक एपिसोड में अपने टीवी सीरियल 'उड़ारियां' की को-एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी के साथ रिश्ते की अफवाहों को झूठा ठहराया। अंकित ने क्या खुलासा किया, आइए जानते हैं।

img

By Prerna Mishra Last Updated:

बिग बॉस 16: अंकित गुप्ता-प्रियंका चौधरी के बीच क्या चल रहा है? एक्टर ने रिश्ते के फ्यूचर पर की बात

टीवी सीरियल 'उड़ारियां' के को-एक्टर अंकित गुप्ता (फतेह) और प्रियंका चाहर चौधरी (तेजो) ने 'बिग बॉस 16' के घर में एक साथ प्रवेश किया है। ऐसी अफवाहें हैं कि ऑनस्क्रीन कपल रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट कर रहा है। हालांकि, एंट्री के वक्त प्रियंका ने जोर देकर कहा था कि अंकित उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं, लेकिन होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने भी उन पर विश्वास करने से इनकार कर दिया था और कहा था, "लड़का लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते हैं।" आखिरकार, अंकित और प्रियंका के बीच क्या चल रहा है, यह जानने के लिए बिग बॉस के घरवालों ने भी उनसे कई सवाल किए।

ankit

(ये भी पढ़ें:राखी सावंत-डॉली बिंद्रा से स्वामी ओम तक, ये हैं 'बिग बॉस' के सबसे ड्रामेटिक कंटेस्टेंट्स)

अंकित ने ‘बिग बॉस’ के घरवालों से प्रियंका व अपने रिश्ते के बारे में बात की और जोर देकर कहा कि उनके बीच कुछ नहीं होने वाला है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि प्रियंका एक फ्यूचर चाहती हैं, लेकिन वह अभी इस बारे में नहीं सोचते हैं। 'कलर्स टीवी' द्वारा 3 अक्टूबर को शेयर किए गए एक नए प्रोमो में, निमरत कौर अहलूवालिया और गौतम विग ने अंकित को प्रियंका के साथ रिश्ते के बारे में चिढ़ाया, लेकिन उन्होंने तर्क दिया, "हम जब तक ठीक हैं तब तक शांत हैं, लेकिन अगर किसी वजह से हमारे बीच लड़ाई होती है, तो तुम सबको भी पता चल जाएगा।"

(ये भी पढ़ें: 'Bigg Boss 16': सलमान खान ने 1,000 करोड़ रुपए की फीस के पीछे की बताई सच्चाई)

निमरत ने अंकित से पूछा, क्या दोस्ती के अलावा उनका कोई और रिश्ता है? उन्होंने जवाब दिया, "हम दोनों बहुत क्लियर और सुलझे हुए हैं। वह (प्रियंका) एक फ्यूचर चाहती है, लेकिन मैं बहुत क्लियर हूं कि मुझे यह बिल्कुल नहीं चाहिए।" गौतम ने भी चिल्लाते हुए अंकित से कहा, "वह तुम्हे पसंद करती है, तुमसे लगाव है उसको।" जिस पर अंकित ने जवाब दिया, "हम एक-दूसरे के साथ इतने अच्छे हैं कि हम इन चीजों के बारे में सोचते भी नहीं हैं।"

ankit

वहीं सोशल मीडिया पर दोनों को-एक्टर्स के फैंस ने कमेंट्स की बारिश कर दी। एक यूजर ने लिखा कि, 'प्रियांकित बेस्ट हैं, उनकी दोस्ती मुझे सबसे प्यारी लगती है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे उनकी जोड़ी पसंद है! वे सिर्फ दोस्त हों या इससे ज्यादा कोई फर्क नहीं पड़ता! लेकिन वे एक-दूसरे के लिए परफेक्ट हैं!"

ankit

priyanka

बता दें कि ‘कलर्स टीवी’ पर 2 अक्टूबर को 'बिग बॉस' के नए सीज़न का प्रीमियर हुआ। अब्दु रोज़िक, टीना दत्ता, शालिन भनोट, एमसी स्टेन, साजिद खान और सुंबुल तौकीर इस सीज़न के कुछ अन्य कंटेस्टेंट्स हैं।

Abdu

priyanka

(ये भी पढ़ें:'बिग बॉस 16' के घर के अंदर की झलकियांः सर्कस थीम वाले हाउस में सब कुछ है बेहद लग्जीरियस)

तो, क्या अंकित-प्रियंका के बीच दोस्ती के अलावा कोई और रिश्ता है? आपको  क्या लगता है? हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.