'ब्रह्मास्त्र' के लिए आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने ली है इतनी फीस, 410 करोड़ रुपए में बनी फिल्म

बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हो चुकी है, जिसके लिए स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने काफी ज्यादा फीस चार्ज की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

'ब्रह्मास्त्र' के लिए आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने ली है इतनी फीस, 410 करोड़ रुपए में बनी फिल्म

बॉलीवुड के स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मचअवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' आखिरकार रिलीज हो गई है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 4 साल में पूरी हुई है, जिसकी लागत 410 करोड़ रुपए बताई जा रही है। यह बी-टाउन में अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म के वीएफएक्स से लेकर स्टार कास्ट तक, हर एक चीज पर जमकर खर्चा किया गया है। आइए आपको फिल्म के स्टार कास्ट की फीस के बारे में बताते हैं।

alia ranbir

रणबीर कपूर

'ब्रह्मास्त्र' के लीड हीरो रणबीर कपूर फिल्म में 'शिवा' का किरदार निभा रहे हैं, जिनका अस्त्रों से गहरा नाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले रणबीर ही हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें 20-25 करोड़ रुपए फीस दी गई है।

ranbir kapoor

(ये भी पढ़ें : सारा अली खान और शुभमन गिल की डेटिंग रूमर्स के बीच क्रिकेटर के दोस्त ने दिया बड़ा संकेत)

आलिया भट्ट

'ब्रह्मास्त्र' की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को रणबीर से कम फीस दी गई है। आलिया की सभी फिल्में लगातार हिट रही हैं, इसके बाद भी उनकी फीस रणबीर से कम है, जिनकी लंबी समय से कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई है। यह पहली बार होगा, जब रियल लाइफ कपल रणबीर और आलिया शादी के बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। चर्चा है कि आलिया ने फिल्म के लिए 10 से 12 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

alia

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन को सदी का 'महानायक' कहा जाता है। वह फिल्म में एक अहम रोल निभा रहे हैं। वे गुरु बने हैं। बिग बी को उनके रोल के लिए काफी सराहा जा रहा है। खबर है कि उन्हें फिल्म के लिए 8 से 10 करोड़ रुपए दिए गए हैं।

big b

नागार्जुन

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन भी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का हिस्सा हैं। इस शानदार कास्ट के साथ नागार्जुन का साथ आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। खबर है कि फिल्म के लिए उन्हें 9 से 11 करोड़ रुपए बतौर फीस दी गई है।

naga

मौनी रॉय

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय भी फिल्म में अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म में वह निगेटिव रोल में हैं। फिल्म में वह 'जुनून' नाम का किरदार निभा रही हैं, जो 'ब्रह्मास्त्र' को हासिल करना चाहती है। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए मौनी को 3 करोड़ रुपए फीस दी गई है।

mouni

(ये भी पढ़ें- सिंगर हनी सिंह और शालिनी तलवार का हुआ तलाक, एलिमिनी के तौर पर पत्नी को मिले इतने रुपए)

शाहरुख खान

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में शाहरुख खान का कैमियो भी है, जिसे लेकर फैंस एक्साइटेड थे। फिल्म के रिलीज होने के बाद दर्शकों को उनका कैमियो काफी पसंद आ रहा है। हालांकि, इसके लिए 'किंग खान' ने कितनी फीस ली इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

srk

फिलहाल, फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हो चुकी है। अब देखना ये होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है। फिलहाल, फिल्म की स्टारकास्ट की फीस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.