रणबीर-आलिया बेबी के लिए 'कृष्णा राज' बंगले में करवा रहे हैं कंस्ट्रक्शन का काम, फोटोज आईं सामने

हाल ही में, स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें दोनों कृष्णा राज बंगले में कंस्ट्रक्शन के काम का जायजा लेते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

रणबीर-आलिया बेबी के लिए 'कृष्णा राज' बंगले में करवा रहे हैं कंस्ट्रक्शन का काम, फोटोज आईं सामने

बॉलीवुड के स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का प्रचार लगभग खत्म कर चुके हैं। दोनों अब अपने आने वाले बच्चे की तैयारी में लग गए हैं। हाल ही में, इनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह 'कृष्णा राज' बंगले में कंस्ट्रक्शन के काम का जायजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ranbir alia

पहले ये जान लीजिए कि आलिया और रणबीर ने बिना ताम-झाम के अपने घर ‘वास्तु’ में शादी रचाई थी। दोनों 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे। अब ये कपल जल्द ही माता-पिता भी बनने वाला है। आलिया और रणबीर अपने पहले बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ranbir alia

(ये भी पढ़ें- बिपाशा बसु ने अपनी प्रेग्रेंसी पर की खुलकर बात, कहा- 'शुरुआती दिन बेहद मुश्किल थे')

अपने कृष्णा राज बंगले के निर्माण की प्रगति देख रहे कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कंस्ट्रक्शन साइट से आईं फोटोज में दोनों सजावट से लेकर बालकनी की रेलिंग तक, हर चीज का निरीक्षण करते हुए देखे गए।

प्रेग्नेंट आलिया और रणबीर को आलीशान बहु-मंजिला अपार्टमेंट की बालकनी पर देखा गया। कहा जा रहा है कि दोनों बालकनी पर रेलिंग लगाना चाहते हैं, जो बेबी-प्रूफ होगी। ये बात किसी से छिपी नहीं है कि रणबीर-आलिया को बालकनी से कितना प्यार है। इन्होंने शादी भी बालकनी में ही की थी और कई बार इनकी बालकनी से तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। ऐसे में ये कपल अपने बच्चे के लिए भी खास बालकनी बनवाने वाला है।

इन सबके अलावा, रणबीर और आलिया के लगातार नोक-झोंक के वीडियो सामने आ रहे हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। 'बॉलीवुड बबल' के साथ एक साक्षात्कार में रणबीर कपूर ने खुलासा किया था कि वह और आलिया अपने पहले बच्चे के आगमन की तैयारी के दौरान फाइट कर रहे हैं। बिंदास पति ने साझा किया था कि आलिया उन्हें एक किताब पढ़ने के लिए मजबूर कर रही हैं और उन्होंने इसे सिर्फ 30% पढ़ा है। रणबीर ने आगे कहा था कि आप किताब पढ़कर बच्चे की तैयारी नहीं कर सकते।

ranbir

उनके शब्दों में, ''अब हमारा झगड़ा हो रहा है, क्योंकि बेबी केयरिंग पर एक किताब है, जिसे उन्होंने (आलिया) पढ़ा है और वह चाहती हैं कि मैं भी पढ़ूं, मैं इसे 30 प्रतिशत ही पढ़ पाया हूं, मैं उनसे कहता हूं, 'सुनो, किताबें हमें यह नहीं सिखाएंगी कि कैसे हमें अपने बच्चे की परवरिश करना है, हमें इसका अनुभव उसी समय करना चाहिए'।''

(ये भी पढ़ें- बेटी नव्या नवेली संग फ्रेंड्स जैसे नहीं रहतीं श्वेता नंदा, कहा- 'दोस्त होने से पहले मैं मां हूं')

फिलहाल, रणबीर और आलिया की लेटेस्ट फोटोज पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.