कुणाल खेमू ने पूजा करते हुए फैमिली संग शेयर कीं फोटोज, तो यूजर्स ने पूछा 'कहा हैं बीवी और बेटी'

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने अपनी फैमिली संग पूजा करते हुए कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसको लेकर कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कुणाल खेमू ने पूजा करते हुए फैमिली संग शेयर कीं फोटोज, तो यूजर्स ने पूछा 'कहा हैं बीवी और बेटी'

बॉलीवुड एक्टर व सोहा अली खान (Soha Ali Khan) के पति कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो अक्सर कुछ स्पेशल ओकेजन पर अपनी और फैमिली की फोटोज व वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में आज यानी 11 मार्च 2021 को महाशिवरात्रि के मौके पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

आपको वो फोटोज दिखाएं उससे पहले ये जान लीजिए कि, सोहा और कुणाल 25 जनवरी 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद 29 सितंबर 2017 को कपल के घर उनकी बेबी गर्ल ‘इनाया’ ने जन्म लिया था। दोनों अपनी क्यूट लिटिल गर्ल के जन्म के बाद से ही अक्सर उसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, और इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अपनी अनलिमिटेड मासूमियत से इस कपल की एडोरेबल मंचकिन लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। वो कुणाल ही थे, जिन्होंने अपनी बेटी का नाम इनाया (Inaaya) रखा था। चूंकि कपल की लाडली महानवमी के दिन पैदा हुई थीं, जिस वजह से सोहा और कुणाल ने उनका मिडिल नेम ‘नौमी’ रखा है। (ये भी पढ़ें: दोस्त की शादी में मल्टी कलर की साड़ी पहन मीरा राजपूत ने ढाया कहर, तस्वीरें जीत रहीं फैंस का दिल)

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें। दरअसल, 11 मार्च 2021 यानी महाशिवरात्रि के पर्व पर कुणाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फैमिली संग कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्टर अपने पिता रवि खेमू, मां ज्योति खेमू और बहन करिश्मा खेमू के साथ भगवान शिव की पूजा करते नजर आ रहे हैं। अन्य तस्वीरों में पूजा के लिए हवन कुंड और फूलों से सजी आरती की थाल भी देखी जा सकती है।

इन फोटोज को शेयर करते हुए कुणाल ने कैप्शन में लिखा, “ ॐ नमः शिवाय। ये पवित्र फेस्टिवल आपकी और आपके प्रियजनों की जिंदगी को प्यार, अच्छी सेहत और धन से भरपूर रखे। हैप्पी महा शिवरात्रि। हर हर महादेव।” (ये भी पढ़ें: दूसरे बेबी के जन्म के बाद करीना कपूर ने लिया नया लुक, कहा- 'मैं डायपर्स ड्यूटी के लिए तैयार हूं')

हालांकि, इस पोस्ट में कुणाल की पूरी फैमिली तो नजर आ रही है, लेकिन उनकी पत्नी सोहा व बेटी इनाया नहीं दिख रहे हैं। जिसके बाद कई यूजर्स कमेंट सेक्शन में एक्टर से उनकी वाइफ और बेटी के बारे में पूछने लगे। एक यूजर ने लिखा, “आपकी पूरी फैमिली नहीं दिख रही।” तो वहीं, दूसरे यूजर ने पूछा कि आपकी बीवी कहां है। यहां देखें यूजर्स के कमेंट के स्क्रीनशॉट्स।

इससे पहले, कुणाल खेमू ने 8 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में कुणाल और सोहा की फैमिली को देखा जा सकता है। पहली और दूसरी तस्वीर में कुणाल अपनी मां ज्योति खेमू के साथ नजर आ रहे हैं। तीसरी उनकी फैमिली फोटो है। वहीं, चौथी फोटो में उनकी पत्नी सोहा, उनकी बेटी इनाया नौमी खेमू व उनकी सास शर्मिला टैगोर नजर आ रही हैं। पांचवीं फोटो में कुणाल अपनी भाभी व एक्ट्रेस करीना कपूर खान को हग करते हुए पोज दे रहे हैं। इनमें से एक तस्वीर में कुणाल की क्यूट बेटी इनाया अपनी परदादी को हग करती हुई दिख रही हैं। (ये भी पढ़ें: विद्या बालन ने शादीशुदा लाइफ के बारे में खुलकर की बात, कहा 'हल्के में लिए जाना काफी भयानक चीज है')

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कुणाल ने अपने घर की महिलाओं के लिए एक प्यारा नोट भी शेयर किया था, जिसमें लिखा था, ‘हम हमेशा आपके कर्जदार रहेंगे, जिसने हमें जन्म दिया, हमें खिलाया और हमें बनाया। आप हमारी जिंदगी और दुनिया में कई किरदार निभाती हैं। हम आपके बिना अधूरे हैं। हर चीज के लिए शुक्रिया। हैप्पी वुमन डे।’

फिलहाल, अब ये तो कुणाल ही बता सकते हैं कि सोहा और इनाया के इस फोटो में न होने की क्या वजह है। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर की गईं ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.