महेश भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन में आलिया भट्ट संग दिखे BF रणबीर कपूर, एक्ट्रेस ने खूब मस्ती

हाल ही में, फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने अपना बर्थडे मनाया। उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में बेटी आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी नजर आए। आइए आपको दिखाते हैं इसकी तस्वीर।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

महेश भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन में आलिया भट्ट संग दिखे BF रणबीर कपूर, एक्ट्रेस ने खूब मस्ती

कहा जाता है कि, बेटे अपने मां को और बेटियां अपने पिता को ज्यादा प्यार करती हैं। कुछ ऐसा ही प्यार फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और उनकी तीनों बेटियों पूजा भट्ट, शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट में भी देखने को मिलता है। आज यानी 20 सितंबर 2021 को महेश भट्ट ने अपना 73वां बर्थडे मनाया। इस खास मौके पर वह अपने बच्चों के साथ नजर आए। लेकिन बर्थडे सेलिब्रेशन में जिसने हमारा ध्यान खींचा, वो हैं आलिया के बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर। रणबीर कपूर भी अपने होने वाले ससुर के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए। इसकी तस्वीरें खुद आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

Mahesh Bhatt

दरअसल, 20 सितंबर को आलिया भट्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पापा महेश भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई पहली फोटो में महेंश भट्ट कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं, उनके पीछे हैप्पी बर्थडे पॉप्स का बैलून लगा है, वहीं इस तस्वीर में आलिया का हाथ नजर आ रहा है। दूसरी फोटो में आलिया अपने पापा के साथ फनी अंदाज में पोज दे रही हैं। वहीं, अंतिम तस्वीर में पूजा भट्ट, आलिया और महेश भट्ट के साथ रणबीर कपूर भी हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर से साफ है कि, रणबीर भी इस सेलिब्रेशन में मौजूद थे।

Mahesh Bhatt Birthday Celebration

Mahesh Bhatt Birthday Celebration

Mahesh Bhatt Birthday Celebration

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने अपने पिता महेश भट्ट को बर्थडे विश किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''73 साल के युवा! जन्मदिन मुबारक हो पापा।''

Alia Bhatt

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट के दादा-दादी ने नहीं की थी शादी, जानें कैसी रही नानाभाई और शिरीन मोहम्मद अली की लाइफ)

वहीं, पूजा भट्ट ने भी अपने इंस्टा हैंडल से सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में आलिया और महेश भट्ट फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''बर्थडे बॉय.. लेकिन बैठी हुई लड़की को मिस न करें!''

Mahesh Bhatt Birthday Celebration

Mahesh Bhatt Birthday Celebration

Mahesh Bhatt Birthday Celebration

(ये भी पढ़ें- काफी विवादित रही है महेश भट्ट की लव लाइफ, एक नहीं तीन एक्ट्रेस से चला अफेयर)

महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने भी बर्थडे डेकोर की एक फोटो शेयर की और उसके ऊपर लिखा, "हैप्पी बर्थडे डार्लिंग।" 

Soni Rajdan

अब आइए एक नजर महेश भट्ट की निजी लाइफ पर डाल लेते हैं। बेहद कम समय में बतौर फिल्म प्रोड्यूसर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले महेश भट्ट का वैसे तो कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा, लेकिन उन्होंने शादी साल 1968 में एक ब्रिटिश महिला लॉरेनब्राइट (बदला हुआ नाम किरण) से की थी। ये उनका पहला प्यार था। शादी के बाद महेश भट्ट और किरण ने दो बच्चों पूजा और राहुल भट्ट के माता पिता बने थे। इसके बाद उनकी लाइफ में अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री परवीन बॉबी ने एंट्री मारी।

mahesh bhatt with wife kiran bhatt

(ये भी पढ़ें- जब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान से सख्त नफरत करती थीं पूजा भट्ट, जानें क्या थी वजह?)

काफी समय तक परवीन और महेश भट्ट एक-दूसरे के साथ बिना शादी के लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। हालांकि, कुछ समय बाद एक गंभीर ​बीमारी के चलते परवीन बॉबी का निधन हो गया। इस बीच उनका अपनी पहली पत्नी किरण के साथ अच्छा संबंध नहीं रहा। ऐसे में महेश और किरण ने अपने रास्ते अलग कर लिए। किरण से अलग होने के बाद महेश भट्ट की मुलाकात फिल्म ‘सारांश’ के सेट पर उनकी दूसरी लेडीलव सोनी राजदान से हुई। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और करीब दो सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को चुपके से डेट किया और शादी कर ली। शादी के बाद दोनों की दो बेटियां शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट हुईं। मौजूदा समय में वह अपने चारों बच्चों संग अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। 

mahesh bhatt with all children

वर्कफ्रंट की बात करें तो, महेश भट्ट ने आलिया की फिल्म 'सड़क 2' के साथ कई वर्षों के बाद निर्देशन में वापसी की। फिल्म में पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर ने भी अभिनय किया। यह फिल्म महेश की फिल्म सड़क का सीक्वल थी, जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट ने अभिनय किया था।

mahesh bhatt

फिलहाल, आपको महेश भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.