ऐसा क्या कह दिया ट्रोलर ने कि महेश मांजरेकर को आया गुस्सा, कहा-'तुझे ढूंढ निकालूंगा तू जहां भी होगा'

अभिनेता महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) को गुस्सा बहुत कम ही आता है। लेकिन हाल ही में एक ट्रोलर ने बेवजह घटिया कमेंट से महेश मांजरेकर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया, तो आइए बताते हैं कि आखिर मामला क्या है?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ऐसा क्या कह दिया ट्रोलर ने कि महेश मांजरेकर को आया गुस्सा, कहा-'तुझे ढूंढ निकालूंगा तू जहां भी होगा'

कांटे, दबंग, वॉन्टेड जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके, बेहद मंझे हुए कलाकार महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) को भला कौन नहीं जानता होगा। उनके साथ काम कर चुके कई कलाकारों का कहना है कि कि महेश मांजरेकर को गुस्सा बहुत कम ही आता है। लेकिन हाल ही में एक ट्रोलर ने बेवजह घटिया कमेंट से महेश मांजरेकर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया, तो आइए बताते हैं कि आखिर मामला क्या है?

दरअसल हुआ ऐसा कि महेश मांजरेकर ने गुड़ी पड़वा वाले दिन अपने पूरे परिवार के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। महेश मांजरेकर ने अपने फोटो पर कैप्शन में लिखा- ‘यूनाइडेट वी स्टैंट, हम सब साथ हैं। आज गुडी पाडवा पान कोरोना वार विजय मलिऊ मग धूम धड़ाक्यात सजरा करू, तोवेर घरीच रहा, सुरक्षित रहा, कुटुंभ सोबत चान वेल भालवा। (हम सब एक हैं, आज गुडी पाडवा पर कोरोना वायरस पर विजय पाने के लिए ज्यादा धूमधड़ाका न करें। आप घर में ही रहें। सुरक्षित रहें।) महेश मांजरेकर के इस पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स और लाइक आए, वहीं इस फोटो पर ऋषि नाम के एक व्यक्ति ने घटियापन की हदें पार करते हुए महेश की बेटियों के लिए बेहद आपत्तिजनक बात लिख दी। कमेंट देखते ही महेश मांजरेकर ने उसे ढूंढ़ कर सबक सिखाने की चेतावनी दे डाली। (ये भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान बेटे के जन्म पर ऐसे हॉस्पिटल पहुंचे एक्टर रुसलान मुमताज, सुनाई आपबीती)

उन्होंने उसके कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा- तू मुझे जिस दिन मिल गया उस दिन बहुत भयानक होगा। मैं तुझे ढूंढ़कर रहूंगा। एक बार ये दिन बीत जाने दे फिर चाहे मुझे दुनिया के किसी भी कोने में जाना पड़े तुझे ढूंढ़ कर रहूंगा। सोशल मीडिया पर ऐसा व्यवहार देखकर महेश काफी नाराज हुए। इस कमेंट पर महेश के फैंस ने भी रिएक्ट किया। लोगों ने कहा कि महेश ‘सर आप शांत हो जाइए ऐसे भौंकना तो आवारा कुत्तों का काम है।’ तो किसी ने कहा- सर आपने शुभकामनाएं दीं धन्यवा, अपना मूड़ खराब मत कीजिए औऱ घर बैठे गुडी पाडवा का आनंद उठाइए। (ये भी पढ़ें: क्या जय भानुशाली और माही विज गोद लिए बच्चों का ख्याल नहीं रखते? ट्रोलर्स को मिला करारा जवाब)

बताते चलें कि महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर सलमान खान के साथ दबंग 3 में नजर आ चुकी हैं। सई मांजरेकर आयुष शर्मा के साथ फिल्म मांझा में भी नजर आने वाली हैें।

फिलहाल, ध्यान रहे कि कोरोना वायरस का असर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। आम हो या खास हर किसी में इसका खौफ बना हुआ है। इस खतरनाक वायरस के चलते भारत देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है। वहीं कई फिल्मों की शूटिंग और रिलीज तक रोक दी गई है। सितारों में भी कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है, लगभग सभी सितारे इन दिनों आइसोलेशन में हैं। सभी सेलिब्रिटी इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फोटोज व वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी एक्टिविटी की जानकारी दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बच्चन फैमिली के पास है करोड़ों की संपत्ति, यहां देखें अभिषेक बच्चन के घर की अनदेखी तस्वीरें)

वहीं देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 700 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.