लॉकडाउन के दौरान बेटे के जन्म पर ऐसे हॉस्पिटल पहुंचे एक्टर रुसलान मुमताज, सुनाई आपबीती

पॉपुलर टीवी शो 'बालिका वधू' के एक्टर रुसलान मुमताज (Ruslan Mumtaz) के घर नन्हा मेहमान आया है। 26 मार्च को सैफी हॉस्पिटल में रुसलान की पत्नी निराली मेहता (Nirali Mehta) ने बच्चे को जन्म दिया। उन्होंने कहा कि वे बिना पुलिस द्वारा रोके अस्पताल पहुंचे।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

लॉकडाउन के दौरान बेटे के जन्म पर ऐसे हॉस्पिटल पहुंचे एक्टर रुसलान मुमताज, सुनाई आपबीती

पॉपुलर टीवी शो 'बालिका वधू' के एक्टर रुसलान मुमताज (Ruslan Mumtaz) के घर नन्हा मेहमान आया है। 26 मार्च को सैफी हॉस्पिटल में रुसलान की पत्नी निराली मेहता (Nirali Mehta) ने बच्चे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी रुसलान मुमताज ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो को शेयर करके दिया।

उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि छोटा बेबी आ गया। मैं अपने बच्चे की किसी भी तस्वीर को कम से कम 3,4 महीने तक अपलोड करने से बचने जा रहा था, लेकिन दुनिया में मौजूदा खलबली और कयामत को देखते हुए अभी मुझे लगता है कि छोटे बच्चे की खबर केवल आपका दिन रोशन करेगी। मैं वास्तव में यह मानता हूं कि ऐसे समय में पैदा होने वाले बच्चे जब दुनिया में किसी न किसी पचड़े से गुजर रहे होते हैं तो एक वजह से आते हैं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि मेरा छोटा बच्चा एक सुपर हीरो है जो मुश्किल समय में पैदा हुआ है और समय के साथ इस दुनिया को पहले से भी ज्यादा खूबसूरत बना देगा। मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि दुनिया हमारे लिए, हमारे माता-पिता और हमारे बच्चों के लिए एक बेहतर जगह बने। (ये भी पढ़ें: क्या जय भानुशाली और माही विज गोद लिए बच्चों का ख्याल नहीं रखते? ट्रोलर्स को मिला करारा जवाब)

ऐसे अस्पताल पहुंचे थे अभिनेता रुसलान मुमताज 

बॉम्बे टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में अस्पताल जाने के बारे में बात करते हुए बताया कि “यह एक सामान्य प्रसव था और गुरुवार को सुबह 4 बजे बच्चे का जन्म हुआ। बुधवार की रात लगभग 9 बजे, निराली श्रम में चली गई और हम सभी घबरा गए क्योंकि हमें अपने मरीन लाइन्स में स्थित जुहू के घर से अस्पताल जाना था, सामाजिक गड़बड़ी के कारण, हमने अपने परिवार के किसी सदस्य को अपने साथ नहीं रखा। हमने सड़क पर एक भी व्यक्ति नहीं देखा और यह काफी भयानक था। मुझे डर था कि हमें पुलिस द्वारा रोका जा सकता है, लेकिन सौभाग्य से, कुछ भी नहीं हुआ और हम आधे घंटे में अस्पताल पहुंच गए। निराली के पिता, जो अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट हैं, हमारे पहुँचने पर पहले से ही हमारा इंतज़ार कर रहे थे। अस्पताल भी खाली था, जिसमें केवल स्टाफ सदस्य मौजूद थे। शुक्र है कि सब कुछ सुचारू हो गया और हम एक प्यारे बच्चे के माता-पिता हैं। (ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस इफेक्ट: Galaxy छोड़ 21 दिनों के लिए फैमिली संग यहां कैद हुए दबंग खान)

अभिनेता ने यह भी बताया कि वह कर्जत में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग रद्द होने के कारण उन्हें घर आना पड़ा। अब वह घर पर बच्चे की देखभाल करने की योजना बना रहे हैं। अपने नवजात बेटे के नामकरण के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अब हमें बैठना होगा और बच्चे के लिए एक अच्छा नाम सोचना होगा। मेरे पास एक लड़की के लिए कई नाम तैयार थे, लेकिन लड़के के लिए नहीं।

ऐसी है लव स्टोरी

गौरतलब है कि रुसलान मुमताज और निराली ने 2 मार्च 2014 को शादी की थी। दोनों की मुलाकात डांस क्लास के दौरान हुई थी। लेकिन प्यार हुआ डांस क्लास के बाहर एक पेड़ के नीचे। वहां खड़ी निराली को देखते ही रुसलान उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। लेकिन निराली को मनाना इतना आसान नहीं था। पर कोरियॉग्रफर और डांसर श्यामक डावर ने दोनों की जोड़ी बनाने में काफी मदद की। (ये भी पढ़ें: टीवी शो 'बालिका वधू' के एक्टर रुसलान मुमताज के घर आया नन्हा मेहमान, यहां देखें बेबी की तस्वीरें)

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो रुसलान मुमताज ने 2007 में फिल्म 'एमपी3: मेरा पहला पहला प्यार' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'तेरे संग', 'जाने कहां से आई है', 'डेंजरस इश्क' और 'खेल तो अब शुरू होगा' जैसी फिल्मों में काम किया। पिछली बार वह 2019 में आई फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में नजर आए थे। फिल्मों के अलावा रुसलान ने पॉपुलर टीवी शो 'बालिका वधू' में भी काम किया था। 

ध्यान रहे कि देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 600 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.