मनीष नागदेव GF मलिका जुनेजा के साथ 8 जून को गोवा में करेंगे सगाई

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टर मनीष नागदेव ने बताया कि, वो अपनी गर्लफ्रेंड मलिका जुनेजा के साथ 8 जून को गोवा में सगाई करेंगे। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

मनीष नागदेव GF मलिका जुनेजा के साथ 8 जून को गोवा में करेंगे सगाई

टीवी के फेमस एक्टर मनीष नागदेव (Manish Naggdev) ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। उन्हें 'उड़ान', 'बेगूसराय', 'बनू मैं तेरी दुल्हन' और 'मन की आवाज़ प्रतिज्ञा' जैसे बड़े शो में देखा गया है। हाल ही में, एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी मैरिज प्लान पर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

manish

मनीष नागदेव अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। मनीष नागदेव पर कई साल पहले अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को धोखा देने का आरोप लगा था। दरअसल, उस वक्त मनीष एक्ट्रेस मुस्कान अरोड़ा को डेट कर रहे थे। मुस्कान और मनीष ने साथ में 'मन की आवाज़ प्रतिज्ञा' में काम किया था। तब मुस्कान ने मनीष पर एक नहीं बल्कि चार बार धोखा देने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि, वो उनके पीठ पीछे एक्ट्रेस सृष्टि रोडे को डेट कर रहे थे। हालांकि, मनीष का सृष्टि से भी ब्रेकअप हो गया था।

mannish

अब मनीष नागदेव अपने जीवन में नई शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वो जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड मलिका जुनेजा के साथ सगाई करने जा रहे हैं। मलिका पेशे से एक एचआर मैनेजर हैं। 'ई-टाइम्स' को दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी शादी और सगाई पर बात की है।

manish

(ये भी पढ़ें- कनिका कपूर ने शेयर की पति गौतम संग किसिंग फोटो, मनीष मल्होत्रा के ब्लश पिंक ​​लहंगे में दिखीं सुंदर)

मनीष नागदेव ने बताया कि, वो पारंपरिक सगाई समारोह से अलग गोवा में एक सनडाउनर पार्टी में मलिका जुनेजा के साथ सगाई करेंगे। दोनों ने जुलाई 2020 में रोका समारोह किया था। अब वो 8 जून को सगाई करने के लिए तैयार हैं। इनकी शादी सितंबर में होगी।

manish

बकौल मनीष, “मलिका और मैं पिछले एक साल से शादी की योजना बना रहे थे। हालांकि, यह कोरोना महामारी के कारण स्थगित होता रहा। क्योंकि हमारी एक अंतरंग शादी की योजना है, इसलिए हमने सगाई की पार्टी करने का फैसला किया। मैं चाहता हूं कि, यह एक अनौपचारिक मामला हो और औपचारिक बिल्कुल न हो। ना कोई लोड ना कोई टेंशन। अब इसके लिए गोवा से बेहतर जगह कोई नहीं हो सकती। सगाई सूर्यास्त के दौरान पूल के पास होगी। हमने इसे मुंबई में आयोजित करने की कोशिश की थी, लेकिन यह बहुत महंगा साबित हो रहा था। इस स्तर पर हम बहुत अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहते थे। विचार यह था कि, इसे छोटा रखा जाए और एक शानदार पार्टी की जाए।” जब मनीष से पूछा गया कि, क्या उनके माता-पिता एक सनडाउनर पार्टी के विचार से समहत हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, "मेरी मां ने मुझसे कहा, तू 38 साल में शादी कर रहा है। कैसे भी कर, बस जल्दी कर ले।''

manish

मनीष ने अपने शादी के प्लान के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया, “यह एक भव्य उत्सव नहीं होगा। मलाइका और मैंने एक साधारण शादी की योजना बनाई है या यह कोर्ट मैरिज भी हो सकती है। हमारी योजना केवल 15-20 लोगों को इसके लिए आमंत्रित करने की है।''

manish

अपनी लेडीलव के बारे में बात करते हुए मनीष ने कहा, "मलिका पुणे में रहती हैं और मैं मुंबई से बाहर हूं। यह एक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप है। देरी को लेकर हमारे बीच बहस भी होती थी। वास्तव में, हम एक ऐसे पॉइन्ट पर पहुंच गए, जहां हमने केवल अपने परिवारों की उपस्थिति में एक साधारण संबंध में शादी करने का फैसला किया। लेकिन हमने इंतजार किया, क्योंकि हमारे परिवारों के साथ-साथ हम भी चाहते थे कि, हमारे रिश्तेदार और दोस्त हमारे बड़े दिन पर हमें आशीर्वाद दें।”

(ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के ये जीजा-साली खलेआम एक-दूसरे पर लुटाते हैं प्यार, आपस में है बेहद अच्छी बॉन्डिंग)

फिलहाल, हम भी मनीष नागदेव की सगाई की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं। वैसे, आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit- manishnaggdev)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.