एक्टर मिलिंद सोमन की मां ने 81 की उम्र में किया वर्कआउट, बहू को भी पछाड़ा, यहां देखें वीडियो

एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपनी 81 वर्ष की मां ऊषा सोमन (Usha Soman) का एक धमाकेदार वर्कआउट वीडियो (Workout Video) शेयर किया है, जिसमें वो अपनी घर की छत पर बहू अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के साथ एक्सरसाइज करती दिख रही हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्टर मिलिंद सोमन की मां ने 81 की उम्र में किया वर्कआउट, बहू को भी पछाड़ा, यहां देखें वीडियो

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देश में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगा है। सुरक्षा के चलते पूरा देश क्वारंटीन पर है, ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। जानकारी के मुताबिक ये वायरस सबसे ज्यादा उन्हें असर कर रहा है, जिनकी उम्र 60 साल से अधिक है। यही कारण है कि लॉक डाउन के दौरान अपने अपने घरों में रहने के बावजूद भी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपना वर्कआउट रुटीन मिस नहीं कर रहे हैं, और सभी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं, साथ ही लोगों को घर से न निकलने की अपील भी कर रहे हैं। 

हाल ही में एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपनी 81 वर्ष की मां ऊषा सोमन (Usha Soman) का एक धमाकेदार वर्कआउट वीडियो (Workout Video) शेयर किया है, जिसमें वो अपनी घर की छत पर बहू अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के साथ एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। इस वर्कआउट वीडियो में ऊषा सोमन की फिटनेस वाकई हैरान कर देने वाली है।अभिनेता मिलिंद सोमन खुद 53 साल के हैं और बॉलीवुड से सबसे फिट एक्टर्स में उनकी गिनती की जाती है। वहीं उनकी वाइफ अंकिता कोंवर भी उनकी की ही तरह फिटनेट फ्रीक हैं लेकिन अब 81 वर्षीय मिलिंद सोमन की मां ऊषा को देखकर मालूम होता है कि उन्हें कोई टक्कर दे ही नहीं सकता। मिलिंद ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, उसमें उनकी मां अपनी बहू अंकिता कोंवर के साथ छत पर अलग तरह की एक्सरसाइज कर रही हैं। इस वीडियो में ऊषा सोमन एक पैर पर छत पर दौड़ लगा रही हैं और इस वर्कआउट में तो उन्होंने अपनी बहू को भी मात दे दी है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

इस उम्र में ऊषा सोमन की ये फिटनेस देखकर सभी हैरान हैं। मिलिंद ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- '28 और 81 हर उम्र में फिट रहिए... माय गर्ल्स'. इस वीडियो के साथ मिलिंद ने अपनी मां के इंस्टा एकाउंट को भी टैग किया है। ऊषा सोमन के इस वर्कआउट वीडियो पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इसे देखकर मालूम होता है कि मिलिंद की फिटनेस इंस्पिरेशन उनकी मां ही हैं। 

बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद मिलिंद के इंडस्ट्री के दोस्त और फैन्स उषा सोमन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ये पहली बार नहीं है जब मिलिंद ने अपनी मां की वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हो। इससे पहले भी वो खूब वीडियो शेयर कर तारीफ पा चुके हैं। 53 साल के मिलिंद सोमन ने साल 2018 में 26 साल छोटी अंकिता कुंवर से शादी की थी। इस कपल को उम्र के फासले की वजह से यह शादी खूब चर्चित रही थी। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

इससे पहले भी फिटनेस को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं ऊषा सोमन

ध्यान रहे कि ये पहला मौका नहीं है जब ऊषा सोमन अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में आई हैं। इससे पहले उन्होंने बेटे मिलिंद के साथ मैराथन में दौड़कर जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा वो 1 मिनट 20 सेकेंड तक प्लैंक करती भी दिखाई दे चुकी हैं। उनकी ये फिटनेस मिलिंद सोमन अपने इंस्टाग्राम के जरिए फ्लॉन्ट करते दिख जाते हैं। मिलिंद सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज में नजर आए थे। इसमें उन्होंने एक डॉक्टर की भूमिका निभाई थी। इससे पहले वे बाजीराव मस्तानी, एलेक्श पंडियन और डेविड जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। (ये भी पढ़ें: रितिक रोशन के घर पर हैं उनकी Ex वाइफ सुजैन खान, बेटे के बर्थडे पर शेयर किया ये वीडियो)     

ध्यान रहे कि देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 3000 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.