जर्सी के सेट पर घायल होने के बाद शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत संग ऐसे मनाई लोहड़ी, यहां देखिए तस्वीरें

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) फिल्म जर्सी (Jersey) के सेट पर घायल होने के बाद इन दिनों घर पर ही हैं, लेकिन देखिए इस मौके का फायदा उठाते हुए उन्होंने कैसे पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) संग मनाया लोहड़ी का जश्न।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

जर्सी के सेट पर घायल होने के बाद शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत संग ऐसे मनाई लोहड़ी, यहां देखिए तस्वीरें

13 जनवरी को देश के हर कोने में लोहड़ी (Lohri 2020) का त्योहार मनाया गया था। हर घर में इस त्योहार की रौनक देखने को मिली थी। ऐसे में इस खास मौके पर बॉलीवुड और टेलीविजन कलाकार भी कहां पीछे रहने वाले थे। बी- टाउन और टीवी के कई सितारें अपनों के साथ इस त्योहार का पूरा आनंद उठाते हुए नजर आएं। यहां हम बात कर रहे हैं शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की। जोकि अपने करीबियों के साथ इस त्योहार का जश्न मनाते हुए नजर आए और उससे जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर की हैं।

शाहिद कपूर हाल ही में फिल्म जर्सी (Jersey) की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और उन्हें 13 टांके भी लगाए गए हैं। लेकिन अब वो चंडीगढ़ से वापस अपने घर लौट आए हैं, जहां कुछ वक्त के लिए वो आराम करेंगे। ऐसे में इस दौरान घर पर रहकर उन्होंने लोहड़ी का त्योहार पत्नी मीरा राजपूत संग मिलकर खूब धूमधाम से मनाया। लोहड़ी के जश्न से जुड़ी कुछ तस्वीरें और एक वीडियो मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। शेयर की गई पहली तस्वीर में थाली में पॉपकॉर्न रखे हुए नजर आए हैं। (ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की भाभी चारु आसोपा ने शादी के बाद मनाई पहली लोहड़ी, देखिए पति संग कुछ शानदार तस्वीरें )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, दूसरी तस्वीर मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, उसमें लोहड़ी से जुड़ा सारा सामान थालियों में रखा हुआ नजर आ रहा है। वहीं, वीडियो की बात करें तो उसमें लकड़ियों के बीच आग जलती हुई दिखाई दे रही है। इन सभी तस्वीरों को देखकर एक चीज तो साफ हो गई कि मीरा और शाहिद ने अपने परिवार के साथ ये त्योहार बेहद ही शानदार तरीके से मनाया है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, एक और तस्वीर मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी, जिसमें शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर अपनी पोती मीशा कपूर के साथ लोहड़ी का जश्न मनाते हुए कुछ इस तरह से दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में मीशा अपने दादा संग लोहड़ी का त्योहार एंजॉय करती हुई दिखाई दे रहे हैं। इस मौके पर येलो कलर की क्यूट सी ड्रेस पहने हुए वो काफी प्यारी लग रही है।

आपको बता दें कि इन दिनों शाहिद कपूर फिल्म जर्सी की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया था, जिसके चलते उन्हें 13 टांके लगे थे। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद जब शाहिद कपूर वापस मुंबई लौटते वक्त एयरपोर्ट पर पत्नी मीरा राजपूत के साथ स्पॉट किए गए तो उन्होंने अपना चेहरा एक कपड़े से कवर किया हुआ था। (ये भी पढ़ें: जर्सी की शूटिंग के वक्त शाहिद कपूर को लगी गंभीर चोट, खबर मिलते ही हॉस्पिटल पहुंचीं मीरा राजपूत)

फैंस ने शाहिद कपूर के चोट लगने पर उनके लिए चिंता जताई थी, जिसका जिक्र करते हुए एक्टर ने एक ट्विट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि सभी की चिंताओं के लिए धन्यवाद। साथ ही उन्होंने इस बात की पुष्टि भी की थी कि उन्हें कुछ टांके आए हैं लेकिन वह जल्दी से ठीक हो रहे हैं।

शाहिद कपूर इस फिल्म के लिए पूरी जी जान से मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के लिए उन्होंने क्रिकेट खेलना भी सीखा है। वहीं, अब शाहिद कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को शादी की थी। दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी। शादी वाले दिन शाहिद और मीरा एकसाथ बेहद ही प्यारे और खूबसूरत लग रहे थे। शाहिद और मीरा में करीब 13 साल का फासला है, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग हमेशा से ही काफी अच्छी रही है। दोनों के दो प्यारे-प्यारे बच्चे भी हैं, जिनका नाम मीशा और जैन है। (ये भी पढ़ें: जेनिफर विंगेट संग अफेयर की अफवाहों का तनुज विरवानी ने उड़ाया मजाक, कहा- ये बच्चों का खेल है)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

शाहिद और मीरा हमेशा से ही अपने फैंस को एक परफेक्ट कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं। ऐसे में इस बार सामने आई उनके लोहड़ी जश्न से जुड़ी तस्वीरें आपको कैसी लगी है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.