मुकेश अंबानी बने नाना: बेटी ईशा अंबानी ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, रखे ये प्यारे नाम

हाल ही में, बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

मुकेश अंबानी बने नाना: बेटी ईशा अंबानी ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, रखे ये प्यारे नाम

अंबानी और पीरामल परिवार में खुशियों का माहौल है। दरअसल, बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पीरामल (Isha Ambani) ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। ईशा और आनंद पीरामल (Anand Piramal) ने 19 नवंबर 2022 को एक बेटे और एक बेटी का स्वागत किया है।

isha ambani

अंबानी और पीरामल फैमिली की ओर से जारी किए गए बयान के अनुसार, ईशा और आनंद ने दो बच्चों को स्वागत किया। बयान में बच्चों के नाम भी बताए गए हैं। कपल ने अपने बेटे का नाम कृष्णा और बेटी का नाम आदिया रखा है। बयान में ये भी कहा गया है कि मां और दोनों बच्चे बिल्कुल ठीक हैं। 

isha ambani

जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर 2018 को उद्योगपति आनंद पीरामल से हुई थी। ये शादी उस साल की सबसे हाई प्रोफाइल शादी थी। शादी के प्री-वेडिंग रस्मों का आयोजन राजस्थान के उदयपुर में किया गया था। 

isha ambani

(नीता अंबानी ने बेटी ईशा के प्री-वेडिंग फंक्शन में देवर अनिल संग खेला था डांडिया, देखें वीडियो)

सितंबर 2018 में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने इटली में सगाई की थी। उसी साल दोनों 12 दिसंबर 2018 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। ईशा और आनंद की शादी मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर 'एंटीलिया में हुई थी। इस शादी पर मुकेश अंबानी ने 100 मिलियन डॉलर (करीब 720 करोड़ रुपए) खर्च किए थे। आनंद पीरामल की बात करें, तो वह 'श्रीराम ग्रुप' और 'पीरामल ग्रुप' के मालिक व बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे हैं। 30 देशों में 'पीरामल ग्रुप' की ब्रांच हैं। ये ग्रुप फार्मा, फाइनेंशियल सर्विस, रिएल एस्टेट और ग्लास पैकेजिंग के कारोबार करता है।

isha ambani

फिलहाल, हम भी ईशा और आनंद को बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.