नागा चैतन्य ने एक्स वाइफ सामंथा से अलग होने पर की बात, कहा- 'अब मैं हैप्पी स्पेस में हूं'

हाल ही में, एक इंटरव्यू में एक्टर नागा चैतन्य ने अपने निजी जीवन, एक्स वाइफ सामंंथा रुथ प्रभु से अलग होने और सोशल मीडिया पर ट्रोल होने को लेकर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

नागा चैतन्य ने एक्स वाइफ सामंथा से अलग होने पर की बात, कहा- 'अब मैं हैप्पी स्पेस में हूं'

साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज हुई है। हालांकि, फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन इसमें नागा के काम को काफी सराहना मिल रही है। अब हाल ही में, उन्होंने अपने सोशल मीडिया ट्रोलिंग और एक्स वाइफ सामंथा रुथ प्रभु से अलग होने पर बात की है। 

naga chaitanya

पहले ये जान लीजिए कि नागा चैतन्य ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से साल 2017 में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। उनकी शादी पूरे देश में चर्चा का विषय रही थी, लेकिन शादी के 4 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लेकर अपने लाखों फैंस को हैरान कर दिया था। कपल के अलग होने की खबर उनके फैंस के लिए किसी सदमे की तरह थी। खैर, अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं।

naga chaitanya

'फिल्मफेयर' के साथ हुए एक साक्षात्कार में नागा चैतन्य ने अपने निजी जीवन के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किए। जब अभिनेता से पूछा गया कि क्या वह अब अपने जीवन में एक खुशहाल जगह पर हैं, तो उन्होंने कहा, "मैं अपने खुशहाल स्पेस में हूं।"

naga chaitanya

(ये भी पढ़ें- खुशी कपूर ने 70,000 रुपए की बोल्ड ड्रेस में दिए कातिलाना पोज, बढ़ाया इंटरनेट का पारा)

जब नागा चैतन्य से पूछा गया कि क्या वह सोशल मीडिया के साथ सहज हैं, तो अभिनेता ने खुलासा किया कि वह एक ऑनलाइन बोरिंग व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन बहुत सारा कंटेंट है, जिसमें से आपको पता लगाना मुश्किल है कि आपके लिए क्या सही है। उन्होंने कहा, "मैं ईमानदारी से सोशल मीडिया से बहुत अलग हूं। मैं ऑनलाइन बहुत उबाऊ व्यक्ति हूं। बेशक, मेरी फिल्म रिलीज के आसपास मैं पोस्टिंग से ज्यादा पढ़ रहा हूं। बातचीत, रिव्यूज और प्रतिक्रियाएं पढ़ना, लेकिन मैं ऐसा नहीं करता। सोशल मीडिया पर बहुत निगेटिव कंटेंट हैं और अगर आप ये फिल्टर नहीं कर पाते हैं कि आपके लिए क्या सही है और क्या गलत, तो ये आपको बर्बाद कर सकता है। साथ ही ये आपको गलत रास्ते पर ले जा सकता है।''

naga chaitanya

(ये भी पढ़ें- श्रद्धा आर्या ने अपने लैविश बेडरूम की दिखाई झलक, इस आलीशान घर में रहती हैं एक्ट्रेस)

आगे साक्षात्कार में अभिनेता से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि मीडिया ने हमेशा उनके निजी स्थान का सम्मान किया है? जिस पर उन्होंने कहा कि जब वह और उनकी पूर्व पत्नी सामंथा एक कठिन दौर से गुजर रहे थे, उन्होंने एक बयान जारी किया था और इसके पीछे के कारणों को स्पष्ट किया था, लेकिन फिर भी मीडिया ने उन्हें गलत ठहराया था। उन्होंने कहा, "नहीं, एक टाइम के बाद नहीं। मैं ऐसा इसलिए कहूंगा, क्योंकि मैं मीडिया का बहुत सम्मान करता हूं। जब चीजें ठीक नहीं चल रही थीं या जब हमने यह निर्णय (तलाक) लेने का फैसला किया, तो हम दोनों ने बाहर आकर एक बयान दिया, जो कुछ भी था, वो स्पष्ट किया। आप जानते हैं हम एक-दूसरे के प्रति कुछ सम्मान और गरिमा को बनाए रखते हुए आपसी सहमति से अलग हुए थे, लेकिन हम दोनों सामने आए और एक बयान दिया। हालांकि, मीडिया ने हमें इसके लिए पोक किया, जैसे हमने कुछ छिपाया हो।"

naga chaitanya

(ये भी पढ़ें- ईशा देओल अपनी बेटियों राध्या और मिराया को सिखा रहीं तमिल, इंटरव्यू में कही ये बात)

वैसे, नागा चैतन्य के इस बयान पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.