नकुल मेहता की वाइफ जानकी पारेख ने बेटे सूफी संग शेयर किया प्यारा वीडियो, बताई लाडले की अहमियत

'इश्कबाज' फेम एक्टर नकुल मेहता की वाइफ जानकी पारेख ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बेटे सूफी संग एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो प्यारा वीडियो।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

नकुल मेहता की वाइफ जानकी पारेख ने बेटे सूफी संग शेयर किया प्यारा वीडियो, बताई लाडले की अहमियत

एक महिला जब मां बनती है, तो उसकी जिंदगी में सबसे अधिक अहमियत सिर्फ उसके बच्चे की होती है, जिसकी खुशी के लिए वो कुछ भी करने को तैयार होती है। मां की जिंदगी बच्चों के इर्द-गिर्द ही रहती है। दुनिया के सबसे खूबसूरत फेज से इन दिनों टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता (Nakul Mehta) की वाइफ जानकी पारेख (Jankee Parekh) गुजर रही हैं। जानकी मां बनने के बाद से ही अपना बहुमूल्य समय अपने लाडले सूफी को दे रही हैं। हाल ही में, जानकी ने अपने बेटे के साथ एक खूबसूरत वीडियो साझा किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

Jankee Parekh With Her Son Sufi

पहले ये जान लीजिए कि, ‘इश्कबाज’ और ‘प्यार का दर्द है’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुके नकुल मेहता ने अपनी लेडीलव जानकी से 28 जनवरी 2012 को शादी की थी। शादी के 9 साल बाद नकुल और उनकी वाइफ जानकी ने पहली बार माता-पिता बनने का सुख प्राप्त किया। इस कपल ने 3 फरवरी 2021 को अपने घर एक बेटे का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने ‘सूफी’ रखा है। ये कपल इन दिनों अपने पेरेंटहुड की जर्नी को खूब एंजॉय कर रहा है।

(ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने भाई जतिन के निधन पर बयां किया अपना दर्द, कहा- 'कोई नहीं जिससे बात कर सकूं')

Nakul Mehta With His Wife Jankee Parekh

अब देखिए जानकी का वो वीडियो। दरअसल, 13 मई 2021 को स्टार वाइफ जानकी पारेख ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने लाडले बेटे सूफी के साथ मस्ती व डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान जानकी ने येलो कुर्ती पहन रखी है और उनके लाडले व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस दौरान नन्हे सूफी का चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए जानकी ने एक खूबसूरत कैप्शन देते हुए अपनी जिंदगी में बेटे सूफी की अहमियत बताई है। जानकी ने लिखा है, ‘जिस दिन तुम मेरी जिंदगी में आए, मुझे पता था कि मेरा मकसद क्या है.. मेरे पास जो कुछ भी है उससे प्यार करना और उसकी रक्षा करना। आपने मुझे इस समय उपस्थित रहना सिखाया है...। पक्षियों और फूलों और पेड़ों को देखकर मुस्कुराने के लिए.. अपनों को देखकर खिलखिलाना... खुश रहने के लिए सिर्फ 'होना'। आप हमारे छोटे चमत्कार और हमारी धूप हैं... हमारी दुनिया को हमेशा के लिए बदलने के लिए धन्यवाद। @babysufim #SufiandMaa #motherhood #firsttimemom।’ इस प्यारे वीडियो पर फैंस अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- विक्की कौशल संग कैटरीना कैफ की रिलेशनशिप कंफर्म करने पर हर्षवर्धन कपूर से नाराज हैं एक्ट्रेस)

जानकी पारेख के गले में बेटे सूफी के नाम पेंडेंट

जानकी पारेख की जिंदगी में उनके बेटे की क्या अहमियत है, ये उनके गले में मौजूद ‘सूफी’ के नाम का पेंडेंट ही जाहिर कर देता है। 13 मई 2021 को जानकी पारेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो सूफी के नाम का पेंडेंट फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थीं। गोल्डन चैन में हिंदी में लिखा सूफी का पेंडेंट काफी यूनिक और खूबसूरत लग रहा है।

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने छोटी बेटी अलीशा के काटे बाल, कहा- 'मैं उसकी ऑफिशियल हेयरड्रेसर हूं')

Jankee Parekh

Jankee Parekh

फिलहाल, जानकी पारेख अपने बेटे सूफी के साथ हर पल को स्पेशल बना रही हैं। तो आपको जानकी पारेख और उनके लाडले बेटे का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- जानकी पारेख)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.