जानकी पारेख ने अपने तीन महीने के बेटे को बताया कोविड के बारे में, बेबी सूफी ने दिया ऐसा रिएक्शन

टीवी एक्टर नकुल मेहता की वाइफ जानकी पारेख ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बेटे सूफी को कोरोना वायरस के बारे में बताती हुई नजर आ रही हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जानकी पारेख ने अपने तीन महीने के बेटे को बताया कोविड के बारे में, बेबी सूफी ने दिया ऐसा रिएक्शन

साल 2020 से जहां देश कोरोना महामारी की मार झेल रहा है, वहीं कई बी-टाउन सेलेब्स के लिए पेंडमिक टाइम उनकी जिंदगी की नई शुरुआत रही। टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक से जुड़े कई सेलेब्स ने अपने पार्टनर्स संग शादी रचाई, तो वहीं कई स्टार कपल्स ने अपने घर नन्हे मेहमान का स्वागत किया। इस लिस्ट में टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर नकुल मेहता (Nakul Mehta) और उनकी वाइफ जानकी पारेख (Jankee Parekh) भी शामिल हैं।

Jankee Parekh and Nakul Mehta

‘इश्कबाज’ और ‘प्यार का दर्द है’ जैसे सीरियल्स से अपनी पहचान बना चुके नकुल मेहता ने अपनी वाइफ जानकी पारेख की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी नवंबर 2020 में दी थी। इसके ठीक तीन महीने बाद यानी 3 फरवरी 2021 को जानकी ने एक ‘बेबी बॉय’ को जन्म दिया, जिसका नाम कपल ने 'सूफी' रखा है। इसके बाद से ही नकुल और जानकी अपने नन्हे बेटे सूफी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में, जानकी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो अपने बेटे सूफी को कोरोना महामारी के बारे में समझाती हुई नजर आ रही हैं।

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की इस आदत से नफरत करती हैं मीरा राजपूत, पूछा- 'क्या सभी आदमी ऐसे ही होते हैं?')

दरअसल, जानकी पारेख ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बेबी सूफी के साथ बात करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में जानकी अपने तीन महीने के बेबी सूफी को कोविड -19 के बारे में बताते हुए नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि, बेबी सूफी भी अपनी मम्मी की बात सुनकर रिएक्ट करते हैं। इस वीडियो में आप सूफी की क्यूट वॉइस सुन सकते हैं।

इसे शेयर करते हुए जानकी ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘सूफी के किस्से || एपिसोड 1 || Fest. @babysufim। कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि क्या सूफी को लगता है कि उनकी दुनिया में सिर्फ मुझे, उन्हें और नकुल को ही शामिल किया गया है। मैंने सोचा, उसे कैसे समझाऊं कि एक तीन महीने के बच्चे के साथ दुनिया कैसे चल रही है। मासी @sharvari_marathe के इन शब्दों से बेहतर कोई तरीका नहीं हो सकता था।’

(ये भी पढ़ें- जैद दरबार ने वाइफ गौहर संग आखिरी जुमा पर किया पोस्ट, लिखा- 'मेरा पहला रमजान मेरी बीवी के साथ')

वहीं, नकुल मेहता ने अपनी वाइफ का ये वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘कोविड के बारे में बच्चे को समझाते हुए। ये अच्छा लगा।’ इसके साथ एक्टर ने एक हार्ट इमोजी भी लगाई है।

जानकी पारेख ने पहना है सूफी के नाम का पेंडेंट

इसमें कोई शक नहीं है कि नकुल और जानकी अपने बेबी बॉय सूफी से कितना प्यार करते हैं। जानकी ने तो अपने बेबी के नाम का गोल्ड पेंडेंट भी पहन रखा है, जिसकी झलक हमें 5 मई 2021 को नकुल की वाइफ जानके के इंस्टा फीड में देखने को मिला था। जानकी के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वो अपने बेटे सूफी के लिए गाना गाती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, इस दौरान जिसने हमारा सबसे ज्यादा ध्यान खींचा था, वो था जानकी का गोल्ड पेंडेंट, जिसे उन्होंने अपने गले में पहन रखा है। ये पेंडेंट उनके बेटे सूफी के नाम का है, जो काफी खूबसूरत है।

(ये भी पढ़ें- विराफ पटेल-सलोनी खन्ना कोविड मरीजों को दान करेंगे अपना वेडिंग फंड, शादी के बाद लिया फैसला)

फिलहाल, ये सच है कि कोरोना पेंडमिक ने लोगों की जिंदगी की रफ्तार को धीरे कर दिया है। तो जानकी के इस वीडियो पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- जानकी पारेख)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.