नव्या नवेली नंदा ने अपने बचपन की प्यारी फोटो की शेयर, मां श्वेता बच्चन ने कमेंट में लुटाया प्यार

हाल ही में, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिस पर उनकी मां ने कमेंट के जरिए प्यार लुटाया है। आइए दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नव्या नवेली नंदा ने अपने बचपन की प्यारी फोटो की शेयर, मां श्वेता बच्चन ने कमेंट में लुटाया प्यार

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अपने नाना की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखने की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। जहां एक तरफ वह बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की नातिन हैं, तो दूसरी ओर उनके पिता निखिल नंदा 'एस्कॉर्ट्स लिमिटेड कंपनी' के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।

Navya Nanda

वैसे तो, नव्या नवेली नंदा की बॉलीवुड इंडस्ट्री में शामिल होने की कोई योजना नहीं है। हालांकि, वह अपने पिता निखिल नंदा के साथ उनके बिजनेस में शामिल होने की इच्छुक जरूर हैं। नव्या अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ बच्चन-नंदा खानदान की कुछ अनदेखी झलकियां शेयर करती रहती हैं। मदर्स डे 2021 के मौके पर नव्या ने अपनी मां श्वेता बच्चन नंदा के साथ एक थ्रोबैक फोटो साझा  करते हुए लिखा था, "मां- एक शब्द नहीं, बल्कि एक एहसास है।"

Nanvya Nanda

(ये भी पढ़ें: अजिताभ बच्चन: अमिताभ बच्चन के भाई जो मीडिया की नजरों से रहते हैं कोसों दूर, ऐसी है पर्सनल लाइफ)

वहीं, आज यानी 11 अगस्त 2021 को नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने बचपन की एक प्यारी सी थ्रोबैक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह एक हाई-नेक टी-शर्ट पहने हुए कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए नव्या ने लिखा, "1997 से।" 

Navya Naveli Nanda

ये फोटो शेयर करने के महज कुछ घंटे के अंदर ही इस पर हजारों कमेंट्स आ गए। लोग नव्या की खूबसूरती का बखान कर रहे हैं। वहीं, अपनी बेटी की इस तस्वीर पर श्वेता बच्चन नंदा ने बहुत प्यारी प्रतिक्रिया दी, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। बिंदास मां ने कमेंट में रेड हार्ट इमोजी बनाई। दूसरी ओर अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने लिखा, "ओह प्यारी।"

Navya Nanda

(ये भी पढ़ें: मीजान जाफरी ने नव्या नवेली नंदा संग रिलेशनशिप पर खुलकर की बात, जानें कैसा है दोनों का रिश्ता)

कुछ समय पहले, 'वोग' के साथ एक साक्षात्कार में नव्या ने उन पर 'कामकाजी महिलाओं' के प्रभाव और अपने परिवार में मजबूत महिलाओं के बारे में बात की थी। हालांकि, यह इंटरव्यू एक सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया था, तो उसने उससे श्वेता के प्रोफेशन के बारे में पूछते हुए लिखा था, “आपकी (नव्या) मां श्वेता बच्चन कौन सी नौकरी करती हैं? LOL।'' इस कमेंट का मुंहतोड़ जवाब देते हुए नव्या नवेली नंदा ने लिखा था, ‘वह एक रचियता, लेखक, डिजाइनर, पत्नी और मां हैं।’ नव्या नवेली नंदा ने इसका स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ''एक मां और पत्नी होना एक फुल टाइम जॉब होती है। प्लीज, किसी भी महिला को बदनाम न करें, जो घर को बनाती हैं। एक पीढ़ी की परवरिश में उनकी भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होती है। लोगों को इसे नीचा दिखाने के बजाय उनके योगदान का समर्थन करना चाहिए।''

Navya Nanda

वर्कफ्रंट की बात करें तो, नव्या नवेली नंदा अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर आरा हेल्थ नाम की एक संस्था चलाती हैं, जो महिलाओं के लिए एक डिजिटल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म है। नव्या नवेली नंदा ने कुछ दिनों पहले दिए इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बातचीत की थी। इस दौरान नव्या ने कहा था, ‘मैं अपनी फैमिली के कई मेंबर्स की तरह बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बनाना चाहती हूं। इसके बजाय, मैं अपने पिता के बिजनेस को जॉइन करना चाहती हूं। मैं अपने परिवार की चौथी जनरेशन और पहली महिला होंगी, जो अपने बिजनेस को आगे बढ़ाऊंगी। मेरे परदादा एचपी नंदा द्वारा छोड़ी गई इस विरासत को आगे ले जाना मेरे लिए गर्व की बात है।’

Navya Nanda

फिलहाल, आपको नव्या द्वारा शेयर की गई उनकी बचपन की फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.