नवाजुद्दीन सिद्दीकी का आलीशान बंगला: एक्टर ने खुद डिजाइन किया है अपने सफेद महल का इंटीरियर

हाल ही में, दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 'सपनों का महल' तीन साल बाद बिल्कुल तैयार हो गया है और उनके घर का इंटीरियर वाकई आपका दिल जीत लेगा। आइए आपको दिखाते हैं एक्टर के बंगले की फोटोज।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का आलीशान बंगला: एक्टर ने खुद डिजाइन किया है अपने सफेद महल का इंटीरियर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। उनकी नायाब एक्टिंग स्किल्स और उनका सिंपल लाइफस्टाइल उनके फैंस का दिल जीतने में हमेशा कामयाब रहते हैं। फिल्म ‘लंचबॉक्स’, ‘गैंग्स ऑफ वसेपुर’, ‘किक’, ‘मांझी’ और ‘बदलापुर’ जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी वर्तमान समय में सफल अभिनेताओं में से एक हैं।

Nawazuddin Siddiqui

19 मई 1974 को एक गरीब परिवार में जन्मे नवाज को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। उन्होंने ‘नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा’ से अपनी एक्टिंग की पढ़ाई पूरी की और कुछ वक्त थिएटर के साथ जुड़े रहने के बाद वह मुंबई आ गए। यहां उन्होंने काफी मेहनत के बाद अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा। भले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं, लेकिन समय-समय पर वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। इन दिनों अभिनेता अपने 'सपनों के महल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

(ये भी पढ़ें- दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के आलीशान घर को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान)

Nawazuddin Siddiqui

दरअसल, अभिनेता हमेशा से मुंबई में अपना एक आलीशान बंगला बनवाना चाहते थे और उन्होंने अपना ये सपना आखिरकार पूरा कर लिया है। करीब 3 साल के लंबे इंतजार के बाद नवाजुद्दीन का मुंबई में स्थित उनका ड्रीम हाउस बनकर तैयार हो गया है। नवाज का ये बंगला उनके होम टाउन बुढाना में स्थित पुराने घर से प्रेरित है। कहा जा रहा है कि, अभिनेता ने इसका इंटीरियर खुद ही किया है और उनका सफेद महल देखकर कहना गलत नहीं होगा कि, नवाज एक टैलेंटेड अभिनेता होने के अलावा एक अच्छे इंटीरियर डिजाइनर भी हैं।

Nawazuddin Siddiqui Bungalow

Nawazuddin Siddiqui Bungalow

नवाजुद्दीन ने परफेक्ट लुक पाने के लिए अपने बंगले का रेनोवेशन खुद किया। नवाज के सफेद महल में एक बड़ी छत के अलावा एक सुंदर बरामदा है। अभिनेता ने अपने दिवंगत पिता की याद में अपने बंगले का नाम 'नवाब' रखा है। कथित तौर पर नवाज का बंगला, शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ के बगल में है। कई लोग नवाज के बंगले की तुलना, शाहरुख के 'मन्नत' से भी कर रहे हैं।

Nawazuddin Siddiqui Bungalow

(ये भी पढ़ें- राम कपूर का अलीबाग में 20 करोड़ का घर: देखें शानदार बेडरूम से लेकर बड़े पूल तक की झलक)

नवाज की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो, अभिनेता ने साल 2009 में अपनी गर्लफ्रेंड आलिया से दूसरी शादी की थी। कपल के दो बच्चे हैं, जिनका नाम शौरा और यानी है। साल 2020 में नवाज अपनी शादी और पत्नी आलिया की वजह से काफी सुर्खियों में थे। उनकी पत्नी आलिया ने एक्टर को तलाक का नोटिस देते हुए उन पर कई आरोप लगाए थे। हालांकि, कुछ महीनों बाद आलिया ने तलाक की अर्जी वापस ले ली थी और नवाज के साथ अपने रिश्ते फिर से सुधार लिए थे।

Nawazuddin Siddiqui with wife Alia and daughter

(ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन की 7 करोड़ की वैनिटी वैन: मूड के हिसाब से बदलती हैं लाइट्स, इंटीरियर देख उड़ जाएंगे होश)

फिलहाल, वर्तमान समय में अभिनेता अपनी निजी जिंदगी का आनंद ले रहे हैं। तो आपको उनके घर की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में अवश्य बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टा)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.