नेहा धूपिया बेटे के नाम को लेकर पति अंगद से कर रहीं लड़ाई! इंटरव्यू में कही ये बात

हाल ही में, एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने एक इंटरव्यू में अपने मदरहुड अनुभव के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

नेहा धूपिया बेटे के नाम को लेकर पति अंगद से कर रहीं लड़ाई! इंटरव्यू में कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अब दो बच्चों की मां हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने अपने दूसरे बच्चे के रूप में एक बेटे को जन्म दिया था। हाल ही में, नेहा धूपिया ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने दूसरी बार मां बनने की फीलिंग्स को शेयर किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Neha Dhupia

पहले ये जान लीजिए कि, 3 अक्टूबर 2021 को नेहा धूपिया और उनके पति व एक्टर अंगद बेदी दूसरी बार माता-पिता बने थे। एक्टर ने पत्नी नेहा के साथ मैटरनिटी फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर करते हुए इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया था। कपल की एक बेटी भी है, जिसका नाम मेहर है। दूसरे बेबी का वेलकम करने के बाद से ही नेहा और अंगद अपनी कंप्लीट फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- ईशा देओल परिवार के साथ ऐसे मनाती हैं नवरात्रि का त्योहार, दोनों बेटियों को देना चाहती हैं ये सीख)

Neha Dhupia And Angad Bedi

अब आपको एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, नेहा धूपिया ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने न्यू बॉर्न बेबी, अपनी बेटी मेहर के बहन बनने और अपने मां बनने की भावनाओं के बारे में खुलकर बातचीत की है। नेहा धूपिया ने सबसे पहले अपने दो बच्चों की एक साथ देखभाल करने के अनुभव को शेयर किया। उन्होंने कहा, “हमारा बच्चा 7 अक्टूबर को आने वाला था, लेकिन उसका जन्म 3 अक्टूबर को हो गया। जब लोग मुझे कहते थे कि, दो बच्चों की देखभाल करना खुद को व्यस्त करना होता है, तो मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता था।”

Neha Dhupia

एक्ट्रेस ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, “अब मुझे पता चला है कि, दो बच्चों की देखभाल के लिए, अब सब कुछ दोगुनी गति पर होना चाहिए। अपने लिए समय नहीं बचा है। एक सोता है, तो दूसरा जागता है।” इसके आगे नेहा धूपिया ने न्यू बॉर्न बेबी के आने पर अपनी बेटी मेहर की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए कहा, “मेहर बस इतना जानती है कि, घर में एक नन्हा बच्चा आ गया है। एक बच्चे के रूप में वो न्यू बॉर्न बेबी की देखभाल भी करती है और कभी-कभी उसके साथ शरारती भी हो जाती है। माता-पिता के रूप में हम भेदभाव न करते हुए मेहर पर काफी ध्यान दे रहे हैं।”

(ये भी पढ़ें- एवलिन शर्मा अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर हैं बेहद एक्साइटेड, प्रेग्नेंसी के बारे में की बात)

Neha Dhupia And Angad Bedi With Children

नेहा धूपिया ने इंटरव्यू के आखिर में अपने बच्चे के नाम के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “मेहर के पास पहले से ही उसके लिए एक निकनेम है, जिसे मैं अभी शेयर नहीं करने वाली हूं। जहां मेरी और अंगद की बात है तो, हम दोनों बच्चे के नाम को लेकर लड़ रहे हैं। क्योंकि हम दोनों ने उसके लिए नाम सोचे हैं। एक परिवार के तौर पर हम बच्चे के नाम पर अभी विचार कर रहे हैं।”

Neha Dhupia And Angad Bedi With Children

(ये भी पढ़ें- भाई जहांगीर के जन्म के बाद बदल गए हैं तैमूर अली खान, अब्बू सैफ अली खान ने किया खुलासा)

फिलहाल, नेहा धूपिया और अंगद बेदी अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- नेहा धूपिया)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.