'डोली अरमानों की' फेम नेहा मर्दा बच्चे की कर रही हैं प्लानिंग, इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कही ये बात

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस नेहा मर्दा अपने पति आयुष्मान अग्रवाल के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बाद भी स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। जानिए कैसे...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'डोली अरमानों की' फेम नेहा मर्दा बच्चे की कर रही हैं प्लानिंग, इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कही ये बात

जी टीवी का पॉपुलर सीरियल ‘डोली अरमानों की’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली नेहा मर्दा (Neha Marda) टीवी इंडस्ट्री की सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी फिटनेस के गहरे राज उनके फैंस जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। सिर्फ फिटनेस राज ही क्यों, फैंस तो उनकी लव लाइफ का एजेंडा जानने के लिए भी व्याकुल रहते हैं। आखिर हो भी क्यों न, एक्ट्रेस अक्सर अपने पति आयुष्मान अग्रवाल (Ayushman Agrawal) के साथ शादी के 9 साल बाद भी बेशुमार प्यार की झलक सोशल मीडिया पर शेयर जो करती रहती हैं। हाल ही में, नेहा ने लॉन्ग डिस्टेंस पति के साथ रिश्ते को फ्रेश रखने के पीछे का अपना सीक्रेट बताया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, 10 फरवरी 2012 को नेहा मर्दा ने पटना स्थित बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से अरेंज्ड मैरिज की थी। शादी के बाद कुछ समय के लिए नेहा ने टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था। इसके बाद उन्होंने सीरियल ‘डोली अरमानों की’ से एक्टिंग की दुनिया में ‘उर्मी’ के किरदार से वापसी की थी। ‘बालिका वधू’ के बाद ‘डोली अरमानों की’ सीरियल में नेहा को खूब फेम मिला था। शादी के बाद काम के सिलसिले में नेहा मुंबई में रहती हैं, और उनके पति पटना में रहते हैं। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बावजूद दोनों के बीच काफी मजबूत बॉन्डिंग है, जिसके बारे में उन्होंने हाल ही में बात की है। (ये भी पढ़ें- मनोज तिवारी की बड़ी बेटी ने छोटी बहन का किया नामकरण, रखा ये खूबसूरत नाम)

दरअसल, ‘ई टाइम्स’ को दिए गए हालिया इंटरव्यू में नेहा मर्दा ने रिश्ते की खूबियों के बारे में बात की। उन्होंने बताया, ‘मैं उनसे (पति) से मिलने का हमेशा इंतजार करती हूं। मैं हमेशा उनका पीछा करती रहूंगी। मैं अपने हसबैंड को समझती हूं, मैं उनके लिए पागल हूं। मैं हमेशा उनसे मिलने के लिए पीछे पड़ी रहती हूं। मुझे हमेशा ऐसा लगता है कि मैं उनसे कैसे मिलूं। मुझे याद है जब मेरी शादी हुई थी, तब मुझे एक शो ‘डोली अरमानो की’ का ऑफर मिला था। इसकी वजह से मैं मुंबई आ गई थी और मैं हर महीने 6-7 दिन की छुट्टी लेकर पटना अपने पति से मिलने जाया करती थीं। आयुष्मान भी मुझसे मिलने की कोशिश करते हैं और अक्सर वह यहां आते रहते हैं। इसलिए, एक-दूसरे से मिलने की उत्सुकता रखना हमेशा हमें जिंदा रखता है।’

नेहा ने आगे बताया, ‘हमारे रिश्ते की सबसे महत्वपूर्ण चीज लॉन्ग डिस्टेंस है, जो काम कर रहा है। मुझे लगता है उत्सुकता जिंदा है, तो फ्रेशनेस जिंदा रहती है। हम हमेशा एक-दूसरे से मिलने के लिए बहाने ढूंढा करते हैं। मैं हमेशा अपने मेकर्स से रिक्वेस्ट करती रहती हूं कि वो मुझे मेरे पति से मिलने जाने दें, लेकिन एक डेली सोप हीरोइन होने की वजह से ये काफी मुश्किल है। हालांकि, इससे बाहर हम काम कर रहे हैं।’ (ये भी पढ़ें- वरुण धवन और नताशा दलाल की संगीत सेरेमनी की तैयारियां शुरू, ठुमके लगाते नजर आएंगे आलिया-अर्जुन)

जब इंटरव्यू में नेहा से पूछा गया कि वह और उनके पति क्या अभी बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं इसके लिए बहुत पागल थी। एक बार जब मुझे महसूस हुआ या फिर हिंट मिला कि मैं प्रेग्नेंट हो सकती हूं। उस वक्त मैंने एक साल के लिए एक शो भी साइन कर दिया था, और मुझे लगा कि अगर मैं प्रेग्नेंट हो गई तो क्या होगा। मैं एक मां बनना चाहती थी, लेकिन दूसरी ओर मैंने एक साल के लिए मेकर्स को कमिटमेंट भी दे दिया था। हालांकि, शुक्र है कि मैं उस प्रेग्नेंट नहीं हुई थी, लेकिन अब मैं इसके लिए प्लानिंग कर रही हूं। मेरे कार्ड्स कभी बंद नहीं होंगे। ये एक ओपन कार्ड है और जब भी भगवान स्टोरी लिखना चाहते हैं, लिखना शुरू करेंगे और सबको मालूम चल जाएगा।’ आपको बता दें कि, इन दिनों नेहा सीरियल 'क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी' में काम कर रही हैं। (ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप के बर्थडे पर याद किया 20 साल पुराना किस्सा, शेयर किया ये पोस्ट)

फिलहाल, नेहा की बातों से लग रहा है कि वह जल्द ही अपने फैंस को खुशखबरी सुनाने वाली हैं। वैसे, आपको नेहा के द्वारा शेयर किया गया ये रिलेशनशिप फंडा कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.