न्यू मॉम प्रणिता सुभाष ने हॉस्पिटल से बेटी के साथ शेयर की नई तस्वीर, मां के लिए लिखा प्रशंसा नोट

हाल ही में, एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने सोशल मीडिया पर एक नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी मां उनके साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक प्रशंसा नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

न्यू मॉम प्रणिता सुभाष ने हॉस्पिटल से बेटी के साथ शेयर की नई तस्वीर, मां के लिए लिखा प्रशंसा नोट

साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) ने कुछ समय पहले ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने अप्रैल 2022 में अपने पति नितिन के साथ एक फोटो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। अब 11 जून 2022 को उन्होंने एक बेटी का स्वागत किया है।

pranitha

प्रणिता ने अपनी बेटी की झलक अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की थी। फोटोज में प्रणिता अस्पताल के बेड पर अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ नजर आ रही थीं। एक्ट्रेस अपनी बच्ची को गोद में लिए बेहद खुश दिखाई दे रही थीं।  

pranitha

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने नए घर में शिफ्टिंग पर की बात, कहा- 'अब मेरी फाइनल विदाई हुई है')

अब आपको दिखाते हैं प्रणिता द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, 14 जून 2022 को प्रणिता ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। इस दौरान उनकी मां उनके साथ दिखाई दीं और उनकी गोद में एक्ट्रेस की बेटी चैन से सोती हुई नजर आईं। मां-बेटी साथ में काफी खुश दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी मां की तारीफ में एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। 

pranitha

प्रणिता ने लिखा, ''मेरी मां डॉ. जयश्री के लिए प्रशंसा पोस्ट .. कोई भी लड़की, जो सबसे अच्छी मांग कर सकती है, वह स्त्री रोग विशेषज्ञ मां होगी। लेकिन जब एक स्त्री रोग विशेषज्ञ को अपनी बेटियों की गर्भावस्था से निपटना होता है, तो यह भावनात्मक रूप से बहुत कठिन होता है, क्योंकि वह विभिन्न जटिलताओं के बारे में जानती हैं, जो संभवतः हो सकती हैं। मुझे 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' का यह दृश्य याद है, जहां बोमन ईरानी इस बारे में बात करते हैं कि, अगर उन्हें अपनी ही बेटी का ऑपरेशन करना होता, तो उनके हाथ कैसे कांप जाते। इसे एक शांतिपूर्ण अनुभव बनाने के लिए थैंक्यू मम्मी .. अब यह मुझे समझ में आया है कि, वह अपने रोगियों के लिए हमेशा समय में अस्पताल क्यों दौड़ती थीं, क्योंकि प्रत्येक रोगी की जिम्मेदारी उनके हाथों में होती है। मुझे ये भी समझ में आया है कि, वह अपने पेशे को अपने निजी जीवन, छुट्टियों या किसी पारिवारिक कार्यक्रम से आगे क्यों रखती थीं।''

pranitha

इससे पहले, प्रणिता सुभाष ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी से लेकर डिलीवरी तक की जर्नी दिखाई थी। इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था। अब एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ अपना वक्त बिता रही हैं।

(ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने एक्स हसबैंड रितेश पर लगाए संगीन आरोप, बोलीं- 'उन्होंने मुझे धक्के मारकर बाहर निकाला')

फिलहाल, आपको प्रणिता सुभाष द्वारा शेयर किया गया लेटेस्ट पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.