निक्की तंबोली से फैन ने पूछा 'क्या आप जान कुमार सानू से प्यार करते हो', तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट रह चुकीं निक्की तंबोली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सिंगर जान कुमार सानू के साथ रिलेशन को लेकर किए गए एक सवाल का जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

निक्की तंबोली से फैन ने पूछा 'क्या आप जान कुमार सानू से प्यार करते हो', तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लेने के बाद से ही एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और सिंगर जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। शो के दौरान जान ने निक्की के लिए अपने प्यार का इजहार किया था, लेकिन एक्ट्रेस हमेशा उन्हें अपना एक अच्छा दोस्त बताते हुए नजर आई हैं। शो ख़त्म होने के बाद भी दोनों एक साथ वक्त बिताते हुए देखे जाते हैं। हाल ही में, निक्की ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा, जिसमें फैंस के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने जान के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की है।

nikki tamboli and jaan kumar sanu

दरअसल, निक्की से 27 मार्च 2021 को ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन में एक फैन ने पूछा कि, आप जान कुमार सानू से प्यार करते हो, या सिर्फ उसके फ्रेंड हो, सच बताना प्लीज। इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “जान कुमार सानू मेरा सबसे प्यारा और क्यूटेस्ट दोस्त है।” वहीं, एक फैन ने सवाल किया कि क्या आपका बॉयफ्रेंड है, इस पर जवाब देते हुए निक्की ने शातिर अंदाज में जवाब दिया ‘बॉयफ्रेंड का मतलब बताइए’। मौजूदा समय में निक्की कोरोना वायरस संक्रमित हैं और घर पर ही अपना टाइम बिता रही हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने शेयर की फैमिली ट्रिप की थ्रोबैक फोटो, एक्ट्रेस ने लंदन में ऐसे किया था वेकेशन एंजॉय)

इससे पहले, निक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो जान कुमार सानू के साथ होली खेलती दिख रही हैं। इस वीडियो में निक्की अपने खास दोस्त जान कुमार सानू के गालों पर रंग लगाती दिख रही हैं और जान कुमार सानू के चेहरे की मुस्कान उनके दिल का हाल बयां कर रही है। इन दोनों ने ये वीडियो पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के गाने ‘रंग लगया’ पर शूट किया है। दोनों सफेद रंग का कुर्ता पहने दिख रहे हैं।

शो के दौरान आए थे करीब

जान और निक्की बिग बॉस के दौरान क्लोज आए थे। शो में दर्शकों को दोनों का खट्टा-मीठा रिश्ता देखने को मिला था। अब दोनों ने शो में आई अपनी गलतफहमियों को दूर कर लिया है और अपना दोस्ती का रिश्ता कायम रखा है। (ये भी पढ़ें: सैफ की चाय की दुकान पर पहुंचीं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा- 'आई लव मॉय डैड')

निक्की ने अली गोनी से किया था प्यार का इजहार

‘बिग बॉस’ के एक एपिसोड में गार्डन एरिया में निक्की ने अली गोनी के सामने अपने प्यार का इजहार किया था। निक्की ने कहा था, ‘मैं तुम्हें पसंद करती हूं और मैं कभी तुम्हारे सामने दोस्ती का हाथ नहीं बढ़ाउंगी। क्योंकि अगर मैं ऐसा करती हूं, तो मैं तुमसे प्यार करने लगूंगी।’ निक्की की ये बात सुनकर अली गोनी भी हैरान रह गए थे। हालांकि, जैसे ही निक्की ने अपने प्यार का इजहार किया, तो लोगों ने निक्की को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। कई लोगों का मानना था कि निक्की लव एंगल के जरिए अली और राहुल के करीब आने की कोशिश कर रही हैं।

इस पर निक्की की मां प्रमिला तंबोली ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, “ऐसा नहीं है कि एक इंसान पूरी दुनिया में केवल एक ही इंसान को पसंद कर सकता है। जब निक्की ने अली को ये बात बताई थी। तब उसने इस बात को साफ कर दिया था कि वो अली गोनी से दोस्ती नहीं करना चाहती। क्योंकि अगर वो ऐसा करती है, तो वह उसके प्यार में पड़ जाएगी। इसी वजह से निक्की ने हमेशा अली गोनी से दूरी बनाकर रखी और इसमें गलत क्या है। उसने अली के लिए जो महसूस किया, वही चीज उसे बता दी और यह काफी सामान्य है।” (ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन के बेटे ऋहान ने 15वें बर्थडे पर काटा स्पेशल केक, मां सुजैन खान ने शेयर किया वीडियो)

फिलहाल, निक्की तंबोली और जान कुमार सानू की दोस्ती फैंस को फ्रेंडशिप गोल्स जरूर दे रही है। तो आपकी दोनों के रिश्ते के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.