निक्की तंबोली नहीं करना चाहती कैजुअल डेटिंग, कहा- 'मैं कमिटेड रिलेशनशिप के लिए रेडी हूं'

एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने हाल ही में, अपने डेटिंग के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं निक्की ने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

निक्की तंबोली नहीं करना चाहती कैजुअल डेटिंग, कहा- 'मैं कमिटेड रिलेशनशिप के लिए रेडी हूं'

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' में नजर आने वाली हॉट और सिंगल एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने हाल ही में 'ईटाइम्स' टीवी से विशेष रूप से बात की और साझा किया कि, वह कैजुअल डेटिंग के लिए तैयार नहीं हैं लेकिन वह एक प्रतिबद्ध रिश्ते में रहना पसंद करेंगी। हालांकि, अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि, वर्तमान में उनकी प्राथमिकता उनके माता-पिता और करियर हैं। वह वास्तव में अपने दिन की योजना इस तरह से बनाती हैं कि, वह अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को मैनेज कर सकें और अपने माता-पिता के साथ भी रह सकें।

Nikki Tamboli

इंटरव्यू में निक्की ने क​हा कि, "मैं कैज़ुअल डेटिंग या टाइम पास रिश्तों के लिए तैयार नहीं हूं। मैं एक कमिटेड रिलेशनशिप में रहना चाहती हूं। लेकिन अभी मेरे पास समय नहीं है। मैं अभी प्रोफेशनल रूप से अच्छा कर रही हूं और इसमें बहुत धैर्य व ऊर्जा लगती है। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच संतुलन बनाना कठिन होता है, इसलिए मैं किसी और चीज़ पर ध्यान केंद्रित नहीं करना चाहती। मेरे माता-पिता बूढ़े हो रहे हैं और मुझे उनकी देखभाल करनी है, वे अब मेरी प्राथमिकता हैं। मेरे माता-पिता के बाद, मेरे लिए काम आता है। मुझे नहीं लगता कि, मैं अभी किसी और को वह प्राथमिकता दे सकती हूं," 

Nikki Tamboli

(ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस लवी सासन दूसरी बार बनीं मां, अपने बर्थडे के दिन बेबी बॉय को दिया जन्म)

निक्की तंबोली, जो 'बिग बॉस 14' की सेकंड रनर-अप के रूप में उभरीं और जिसके बाद उन्होंने तुरंत 'खतरों के खिलाड़ी 11' में एंट्री किया, अब वह अपने बेहतर करियर से बहुत खुश हैं। अभिनेत्री अब अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच संतुलन बनाए रखने की कोशिश करती हैं और अपने माता-पिता के साथ समय बिताना सुनिश्चित करती हैं।

Nikki Tamboli

निक्की ने कहा, "मैं अभी अपने काम के साथ एक रिश्ते में हूं। टचवुड चीजें प्रोफेशनल रूप से बहुत अच्छी हैं और मेरे पास एक के बाद एक प्रोजेक्ट हैं। मैं अपने दिन की योजना इस तरह से बनाती हूं कि, मुझे अपने माता-पिता के साथ समय बिताने का मौका मिलता है। मैं उनके साथ रहने के लिए जल्दी उठती हूं, क्योंकि मुझे पता है कि शूटिंग से आने के बाद मैं थक जाती हूं और सो जाती हूं, इसलिए मैं जल्दी उठना और उनके साथ समय बिताना सुनिश्चित करती हूं। मेरे पास रिलेशनशिप को देने के लिए समय नहीं है। मैं किसी रिश्ते में आकर और फिर उस व्यक्ति को समय न देकर किसी की जिंदगी बर्बाद नहीं करना चाहती।" 

Nikki Tamboli Parents

(ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के ऑलराउंडर शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से रचाई शादी, यहां देखें वेडिंग फोटोज)

बीते दिनों, आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में निक्की ने कहा था कि, 'मैं कैजुअल रिलेशनशिप के लिए बहुत बिजी हूं। मुझे किसी की जिंदगी खराब नहीं करनी है। मैं बहुत ओपन हूं कि, मेरे पास समय नहीं है। मुझे टाइमपास रिलेशनशिप नहीं चाहिए। मुझे अपने लिए टाइम नहीं है, तो मैं किसी और को अपना झूठा टाइम क्यों दूं।'

Nikki Tamboli

निक्की से जब सीरियस रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा था, 'अगर मुझे अच्छा लड़का आज भी मिल जाए, तो मैं शादी भी कर लूं। मुझे टाइमपास करने के लिए टाइम नहीं है। मेरे लिए करियर महत्वपूर्ण है।' निक्की ने आगे कहा, वह इस समय काम पर फोकस कर रही हैं। अगर उन्हें कोई शादी के लिए प्रपोज करता है और उन्हें वह इंसान पसंद आता है, तो वह उससे कभी भी शादी कर लेंगी।

Nikki Tamboli

(ये भी पढ़ें: शादी के बाद राहुल वैद्य-दिशा परमार ने दिया इंटरव्यू, जूता छुपाई रस्म से हनीमून तक के बारे में की बात)

वर्कफ्रंट की बात करें तो, निक्की तंबोली 'बिग बॉस 14' के बाद से कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही वह रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' में भी दिखाई दे रही हैं। 

Nikki Tamboli

फिलहाल, निक्की तंबोली के इंटरव्यू से साफ है कि, एक्ट्रेस अभी सिर्फ अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। तो निक्की के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.