निशा रावल ने बर्थडे से पहले हाथ में बनवाया खास टैटू, जिसमें छिपा है एक्ट्रेस के जीवन का रहस्य

एक्ट्रेस निशा रावल ने अपने जन्मदिन से पहले अपने हाथ पर एक खास टैटू बनवाया है, जिसमें उन्होंने अपने परिवार के बारे में बताया है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में...

img

By Prakash Joshi Last Updated:

निशा रावल ने बर्थडे से पहले हाथ में बनवाया खास टैटू, जिसमें छिपा है एक्ट्रेस के जीवन का रहस्य

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री व टीवी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) की पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) सोशल मीडिया पर अपने हर छोटे-बड़े पल को फैंस के साथ शेयर करती हैं, और उन्हें भी अपनी खुशी में शामिल करती हैं। फैंस भी उनकी फोटोज व वीडियो को खूब पसंद करते हैं। हाल ही में निशा ने अपने हाथ में एक खास टैटू बनवाया है, जिसकी तस्वीरें व वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Karan Mehra, Nisha Rawal and Kavish Mehra

दरअसल, अपने जन्मदिन से दो दिन पहले निशा रावल ने खुद को कुछ उपहार देने का फैसला किया, और अपने हाथ पर एक प्यारा टैटू बनवा लिया। इसकी कुछ तस्वीरें व वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 16 नवंबर 2020 को शेयर की हैं, जिनमें उनके हाथ में टैटू बनवाने से लेकर बनने तक की सारी चीजों को फोटोज व वीडियो के जरिए देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: बेटे तैमूर को अपने कंधों पर बैठाकर घुमाते दिखे सैफ, धर्मशाला में घूमते हुए फोटो व वीडियो आया सामने)

इस पोस्ट के कैप्शन में अपने इस टैटू 'सर्किल ऑफ लाइफ' के बारे में बताते हुए निशा ने लिखा है, 'ये एक खास जन्मदिन होने जा रहा है। जब से मैं अपने खुद के प्रेम की यात्रा पर हूं, मैंने अपने बर्थडे के पहले खुद को इस साल उपहार देने का फैसला किया। ये टैटू हमेशा मेरे माइंड में रहे हैं। जबकि हम में से कई लोग सोच रहे होंगे कि, क्यों इस तरह के कोविड संकट के दौरान एक टैटू बनवाना जरूरी है? लेकिन ये इसलिए है कि मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं। मैंने ये कहकर इस सवाल का जवाब देने का फैसला किया कि ये मेरे लिए मील का पत्थर है और मैं इसे और भी ज्यादा खास बनाना चाहती थी, जो कि मुझे हमेशा याद रहेगा। मेरी सभी तरह की पागलपंती और मेरी साइड लेने के लिए मेरे बाबू करण मेहरा आपको मेरी तरफ से धन्यवाद। मेरे टैटू में क्या है: 4 बैंड्स = बेबी एंजल, कविश, हनी, मेरा फर्स्ट पैट और डैड।'

निशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'द मदरहुड हिस्ट्री' को शुरू किया था, जिसमें वो अपने मातृत्व के अनुभव, टिप्स और तथ्यों के बारे में बताती हैं। कुछ समय पहले निशा ने गर्भपात पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने एक खुलासा किया था कि उन्होंने साल 2014 में गर्भपात करके एक बच्चा खो दिया था। निशा ने वीडियो के कैप्शन में बताया था कि, 'मैं हमेशा कहती हूं कि मैं केवल उन विषयों पर बात करती हूं, जिन पर मेरा अनुभव रहा है। इसलिए मैं सबसे कठिन विषय को साझा करने के लिए यहां हूं। एक बच्चा खोना एक नुकसान है, और मैं इसकी तुलना एक अंग खोने से कर सकती हूं। कोई एक दिन नहीं होता, जब आप अपने खोए हुए बच्चे को याद नहीं करते।' (ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने शेयर की हनीमून की खास तस्वीरें, पति गौतम संग 'स्कूबा डाइविंग' करती आईं नजर)

Nisha Rawal

क्यों कराना पड़ा था गर्भपात?

साल 2014 में निशा को क्यों गर्भपात कराना पड़ा था? इस पर निशा रावल ने खुलासा करते हुए कहा था 'हां, हमने एक बच्चा खो दिया। वो बच्ची स्वर्ग में रहती है और मैं उसे एंजल रावल मेहरा कहती हूं। 6 सितंबर 2014 को वो पांच महीने की थी और वो अजन्मी थी। सबसे खराब बात ये है कि हमें गर्भपात करना पड़ा, क्योंकि हमें ऐसा करने के लिए डॉक्टर ने सलाह दी थी। बच्ची 'ट्रिसोमी-18' से पीड़ित थी, जो एक क्रोमोसोमल विकार है। उसके दिल में तीन छेद थे। मेरे आंसू अभी भी ताज़े हैं, मेरा जख्म अभी भी कच्चा है, मेरी यादें अभी भी खस्ता हैं और मुझे अफसोस है। मुझे ये आप सभी को बताना जरूरी था। कृपया अपना दर्द बांटें, इससे दूर न भागें, अपना पूरा समय लें।'

Nisha Rawal and Kavish Mehra

'मदर्स डे 2020' पर करण मेहरा ने अपनी पत्नी निशा रावल और उनके बेटे कविश मेहरा की तस्वीर पोस्ट की थी। निशा को उन्हें जीवन का सबसे बड़ा आनंद देने के लिए धन्यवाद देते हुए करण ने लिखा था, 'कविश के रूप में निशा रावल द्वारा दिया गया सबसे अच्छा उपहार। आप दयालु, देखभाल करने वाले, महान आत्मा, विचारशील, सुरक्षात्मक हैं, और आप एक मां के रूप में क्रेजी और अमेंजिग हैं। मुझे सबसे बड़ा आनंद देने के लिए धन्यवाद।' (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा ने भाई वियान संग मनाया अपना पहला 'भाई दूज', एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो)

Nisha Rawal and Kavish Mehra

अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले निशा रावल ने कुछ विज्ञापन और म्यूजिक वीडियो किए थे। उन्होंने साल 2008 में दूरदर्शन के सीरियल 'आने वाला पल' में डेब्यू किया था और साल 2008 में आई फिल्म 'रफ्फू चक्कर' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, निशा 'लक्ष्मी तेरे आंगन की' में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। निशा ने साल 2012 में करण मेहरा से शादी की थी, दोनों की मुलाकात 'हंसते-हंसते' के सेट पर हुई थी। शादी करने से पहले 6 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। जब शादी के चार साल होने के बाद करण मेहरा बतौर कंटेस्टेंट 'बिग बॉस' के घर में थे, तो उनकी पत्नी निशा रावल को पता चला था कि वो गर्भवती हैं और साल 2017 में कपल के घर बेटे कविश मेहरा ने जन्म लिया।

Karan Mehra, Nisha Rawal and Kavish Mehra

फिलहाल, निशा रावल अपने पति करण मेहरा व बेटे कविश संग बेहद खुश हैं, और अपनी जिंदगी को खुलकर एंजॉय कर रही हैं। हम भी निशा को उनके जन्मदिन की एडवांस में शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस का टैटू कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.