निति टेलर अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी में कर रही हैं एंजॉय, इंस्टाग्राम पर अब शेयर की तस्वीरे

कैसी ये यारियां (Kaisi yeh yaariyan) स्टार नीति टेलर (Niti Taylor) के ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ​तेजी से वायरल हो ​र​ही है। आइए देखें फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

निति टेलर अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी में कर रही हैं एंजॉय, इंस्टाग्राम पर अब शेयर की तस्वीरे

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देश में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगा है। सुरक्षा के चलते पूरा देश क्वारंटीन पर है, ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। सभी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं, साथ ही लोगों को घर से न निकलने की अपील भी कर रहे हैं। वहीं इस कोरोना के दौर में कई एक्ट्रेस अपनी खुशियां भी शेयर कर रहे हैं। कोई अपने बच्चों के साथ तो कोई अपने पति के साथ। इसी कड़ी में हाल ही में कैसी ये यारियां (Kaisi yeh yaariyan) स्टार नीति टेलर (Niti Taylor) के ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ​तेजी से वायरल हो ​र​ही है।

नीति ने अपने ब्राइडल शावर की थ्रोबैक फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड की हैं। फोटो में नीति की खूबसूरती का पता उनकी खुशी, और चेहरे पर चमक से पता चल रहा है। नीति ब्राइडल शॉवर तस्वीरें निश्चित रूप से इस लॉकडाउन में खुशी प्रदान कर रही हैं। नीति ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "मेरे द्वारा किए गए कुछ भी नहीं है" , मेरे पागल दो @renee.mallick @ananyag8 के साथ # पार्ट1." इसके बाद नीति ने पार्ट2 भी शेयर किया जिसमें मस्ती भरे फोटो और वीडियो हैं। (ये भी पढ़ें: मंगेतर संग छुट्टियों पर निकली कैसी ये यारियां फेम नीति टेलर, ब्लैक ड्रेस में तस्वीरें हुईं वायरल)   

नीति की शादी को अब ज़्यादा दिन नहीं

ब्राइडल शावर अमरीका और कनाडा में शादी से पहले आयोजित की जाने वाली एक परंपरा है, जिसे दुल्हन की सहेलियां आयोजित करती हैं। वो दुल्हन को तोहफे देती हैं, जिसमें उनकी दैनिक जीवन में काम आने वाली चीजें हों जबकि आमतौर पर भारत और पाकिस्तान में दहेज में ये सब चीज़ें दी जाती हैं। इसके लिए आमतौर पर किसी शॉपिंग मॉल में दुल्हन का नाम रजिस्टर करा दिया जाता है और दुल्हन अपनी ज़रूरत की चीज़ें वहां लिख देती है, जिसे उनके दोस्त अपनी बजट के हिसाब से तोहफे के तौर पर ख़रीदकर देते हैं। इसका आयोजन शादी से दो हफ़्ते पहले से लेकर दो महीने पहले तक किया जाता है। इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि नीति की शादी को अब ज़्यादा दिन नहीं हैं। हालांकि अभी डेट का खुलासा नहीं हुआ है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

बता दें कि छोटे परदे के दो लोकप्रिय शो इश्कबाज और कैसी ये यारियां से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह पक्की किए हुए नीति टेलर ने साल 13 अगस्त 2018 में अपने बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा के साथ सगाई की थी। नीति ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की कई तस्वीरें शेयर की थी। सगाई के मौके पर नीति गजब की खूबसूरत लग रही थीं। अपनी सगाई में निति ने फूलों से बनी ज्वेलरी पहनी हुई थी। इतना ही नहीं इस दौरान नीति और उनके मंगेतर एक जैसे मैचिंग आउटफिट में नजर आए थे। यही नहीं सगाई की घोषणा करने के बाद एक्ट्रेस ने लिखा था 'हमने हमेशा के लिए तय कर लिया। जिंदगी की सबसे खूबसूरत पल की शुरुआत को लेकर मैं बेहद खुश हूं। यह सब बातें आपको बताकर पूर्ण महसूस कर रही हूं। बीते 10 सालों से आपका प्यार और सहारा मिला। मैं सगाई करने जा रही हूं। हम यह प्यारा पल आपसे बांटना चाहते हैं। सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। 

नीति टेलर ने बॉम्बे टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में अपनी शादी की योजना पर बात करते हुए कहा था, "मैंने हमेशा कहा है कि मैं इंडस्ट्री के किसी भी व्यक्ति से शादी नहीं करूंगी। मुझे खुशी है कि मैं अपने माता-पिता और अपनी पसंद के व्यक्ति से शादी कर रही हूं। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, मैं परीक्षित को स्कूल से जानती थी और फिर हम अच्छे दोस्त बने। कुछ महीने पहले, हमने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे से दोबारा संपर्क किया। जब मैंने उसे बेहतर तरीके से जानना शुरू किया तो मुझे एहसास हुआ कि वह वहीं व्यक्ति जिनके साथ मुझे मेरी आगे की जिंदगी बितानी हैं।  (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

बता दें कि नीति ने साल 2009 में सीरियल प्यार का बंधन से अपना टेलिविजन डेब्यू किया था। इसके बाद वो एमटीवी के शो कैसी ये यारियां में पार्थ समथान के साथ नजर आईं थी। इसके बाद सीरियल इश्कबाज में नीति की जोड़ी नकुल मेहता यानी शिवांश के साथ दिखी थी। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके अलावा साल 2016 में वो म्यूजिक वीडियो 'परिंदे का पागलपन' में दिखीं। साल 2017 में नीति ने क्राइम सीरियल गुलाम में काम किया।

वैसे आपको निति टेलर ब्राइडल शावर की इन तस्वीरों को देखकर कैसा लगा? हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.