प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच नुसरत जहां ने तोड़ी चुप्पी, निखिल जैन संग अपनी शादी को बताया 'अवैध'

प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच TMC सांसद व एक्ट्रेस नुसरत जहां ने एक स्टेटमेंट जारी कर पति निखिल जैन संग अपनी शादी को अवैध बताया है। आइए आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच नुसरत जहां ने तोड़ी चुप्पी, निखिल जैन संग अपनी शादी को बताया 'अवैध'

बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। इन दिनों नुसरत जहां अपने प्रेग्नेंसी रूमर्स को लेकर सुर्खियों में हैं और हैरान करने वाली बात ये है कि, नुसरत के हसबैंड निखिल जैन (Nikhil Jain) पिछले 6 महीने से उनसे अलग रह रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस से लगातार उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। इस बीच नुसरत ने एक स्टेटमेंट जारी कर अपनी शादी को अवैध बताया है। आइए आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

Nusrat Jahan

पहले ये जान लीजिए कि, मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ शादी की थी। नुसरत और निखिल ने तुर्की में शादी रचाई थी और फिर कोलकाता में वेडिंग रिसेप्शन रखा था। हिंदू लड़के से शादी करने को लेकर नुसरत काफी चर्चाओं में आई थीं। मुस्लिम होते हुए भी नुसरत अपनी मांग में निखिल के नाम का सिंदूर लगाती और गले में मंगलसूत्र पहनती थीं, जिसके चलते उनकी काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

(ये भी पढ़ें: यामी गौतम ने शादी की अनदेखी तस्वीर शेयर कर अपनी मां को विश किया बर्थडे, कही ये बात)

Nusrat Jahan And Nikhil Jain Wedding

इस बीच ‘हिंदुस्तान टाइम्स बांग्ला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टीएमसी सांसद नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं। नुसरत का छठा महीना चल रहा है। इस बारे में नुसरत जहां चुप्पी साधी हुई हैं, लेकिन उनके पति निखिल जैन के स्टेटमेंट ने लोगों को हैरान कर दिया है। एक रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि, निखिल जैन ने अपने स्टेटमेंट में नुसरत जहां के बच्चे का पिता होने से इनकार किया है। निखिल ने कहा कि, वह बच्चा उनका नहीं है क्योंकि, नुसरत ने काफी समय से उनसे संपर्क भी नहीं किया है। इन सभी अफवाहों के बाद अब नुसरत जहां ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने हैरान करने वाला खुलासा किया है।

(ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी का अनदेखा वीडियो किया शेयर, पति रोहनप्रीत के लिए बजाती दिखीं गिटार)

Nusrat Jahan And Nikhil Jain

दरअसल, ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, नुसरत जहां ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने पति निखिल संग अपनी शादी को अवैध बताया है। नुसरत ने कहा है कि, निखिल जैन के साथ उनकी शादी कभी भी वैध नहीं थी, क्योंकि भारत में एक अंतरधार्मिक विवाह को विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की आवश्यकता होती है, जो हमने नहीं कराया था। चूंकि विवाह कानूनी, वैध और टिकाऊ नहीं था, इसलिए तलाक का कोई सवाल ही नहीं है। नुसरत ने कहा, ‘हम काफी पहले अलग हो गए थे, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की, क्योंकि मैं अपनी निजी जिंदगी को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी।’

(ये भी पढ़ें: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप रूमर्स को हर्षवर्धन कपूर ने किया कंफर्म, कहा 'ये सच है')

Nusrat Jahan With Husband Nikhil Jain

नुसरत जहां ने निखिल जैन पर पैसे की हेराफेरी का लगाया आरोप

यही नहीं, नुसरत जहां ने बिना नाम लिए निखिल जैन पर उनके पैसे की हेराफेरी करने का आरोप लगाया है। नुसरत जहां ने कहा है, 'जो व्यक्ति अमीर होने का दावा करता है और मेरे द्वारा इस्तेमाल किया जाने की बात करता है, मेरे बैंक खातों में अवैध रूप से और नाजायज तरीकों से आधी रात को पैसे निकालता है। यहां तक ​​कि, अलगाव के बाद भी मेरे खाते से पैसे ले रहा है। इसके चलते मैंने पहले ही बैंकिंग अथॉरिटी से बातचीत की थी और पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।  अतीत में, उनकी रिक्वेस्ट पर सभी पारिवारिक खातों का विवरण उन्हें सौंप दिया था और मुझे व मेरे परिवार के किसी भी सदस्य को हमारे खातों के माध्यम से बैंक को दिए गए किसी भी निर्देश के बारे में कुछ पता नहीं था। वह मेरी जानकारी और सहमति के बिना विभिन्न खातों से मेरे फंड का गलत इस्तेमाल कर रहा है। मैं अभी भी बैंक के साथ संघर्ष कर रही हूं और अगर मुझे जरूरत पड़ी, तो मैं इसका सबूत भी जारी करूंगी।'

Nusrat Jahan

इसके अलावा, नुसरत जहां ने 8 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक छोटा सा नोट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी फीलिंग जाहिर की है। एक्ट्रेस ने अपने नोट में लिखा है, ‘चुप रहने में मैं मास्टर कर रही हूं, वो भी उस वक्त जब बहुत कुछ कहा गया।’ इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि, नुसरत जहां इन सभी रूमर्स पर बात नहीं करना चाहती हैं।

नुसरत जहां का यशदास गुप्ता संग है अफेयर!

बीते दिनों, एक्ट्रेस से जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया था कि, नुसरत बीजेपी उम्मीदवार और एक्टर यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं। ‘दैनिक जागरण’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नुसरत जहां और निखिल जैन एक-दूसरे को कुछ समय से डेट कर रहे हैं। कुछ महीने पहले दोनों राजस्थान ट्रिप पर भी गए थे। इतना ही नहीं, दोनों ने न्यू ईयर भी एक साथ ही सेलिब्रेट किया था। इसी वजह से माना जा रहा है कि, नुसरत और यश एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इसी वजह से एक्ट्रेस अपने पति निखिल जैन से अलग हो गई हैं।

Nusrat Jahan With Alleged BF Yashdas Gupta

फिलहाल, नुसरत जहां के इस स्टेटमेंट से उनके फैंस काफी हैरान हैं। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- नुसरत जहां)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.