मां Shweta Tiwari से तुलना पर पलक तिवारी ने कहा- 'मैं इसके साथ बड़ी हुई हूं'

एक्ट्रेस पलक तिवारी ने हाल ही में, मां श्वेता तिवारी से अपनी तुलना किए जाने के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मां Shweta Tiwari से तुलना पर पलक तिवारी ने कहा- 'मैं इसके साथ बड़ी हुई हूं'

टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी और उनके पूर्व पति राजा चौधरी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए एक्टिंग की इंडस्ट्री में एंट्री किया था। हालांकि, बहुत कम प्रोजेक्ट्स में ही यंग एक्ट्रेस ने सभी के दिलों में खास जगह बना ली है। वह हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' से सुर्खियों में आईं।

palak

अपने सफल करियर के अलावा पलक पिछले कुछ दिनों से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ अपनी दोस्ती के लिए सुर्खियों में हैं। हालांकि, पलक जब भी बाहर निकलती हैं, तो अपने यूनिक फैशन सेंस को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

palak tiwari and ibrahim ali khan

पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी उनकी सबसे अच्छी चीयरलीडर और ताकत का स्तंभ हैं। श्वेता तिवारी ने ऑनलाइन नफरत करने वालों और ट्रोलर्स के गुस्से का सामना करने के लिए अपनी युवा दिवा को अच्छी तरह से तैयार किया है, क्योंकि पलक ने अपने करियर को बड़े एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होने का फैसला किया है। 

palak

(ये भी पढ़ें- भारती सिंह ने बेटे गोला के फोटोशूट का वीडियो किया शेयर, पैरेंट्स ने सफेद ड्रेस में की ट्विनिंग)

हाल ही में, पलक ने 'ई-टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल किए जाने के बारे में बात की है। अपनी मां से तुलना किए जाने के बारे में बात करते हुए पलक तिवारी ने कहा कि, "मां के साथ तुलना अनिवार्य है! वास्तव में, मैं इन तुलनाओं के साथ बड़ी हुई हूं। मैंने ऐसे कमेंट्स बहुत सुने हैं, जैसे 'आपके जितनी ये सुंदर और टैलेंटेड होगी क्या?' क्योंकि मैं अपने पिता राजा चौधरी जैसी दिखती हूं। लोग तो यहां तक कहते हैं कि, 'अरे आप पर ये नहीं गई', फिर मैं तकिये पर पंच मारकर गुस्सा निकाला करती थी। मेरी लाइफ खराब हो गई ये सोचते हुए, क्योंकि मैं अपनी मां की तरह नहीं दिखती हूं।"

palak

इंटरव्यू में आगे बढ़ते हुए स्टार किड ने साझा किया कि, कैसे उनकी मां श्वेता तिवारी ने उन्हें उन परिस्थितियों में शांत होने और खुद को सर्वश्रेष्ठ बनने में मदद की थी। पलक ने बताया कि, कैसे उन्हें एक्टिंग के बारे में अपनी मां से बहुत कम जानकारी है। उन्होंने साझा किया, "मेरी मां मुझसे कहती थीं कि, मैं बेहतर दिखती हूं। इसलिए, ये कमेंट्स मुझे अब और डराते नहीं हैं और मैं उन्हें खेल के रूप में लेती हूं, क्योंकि मैं अपनी मां की पूजा करती हूं और उन्हें बहुत सम्मान देती हूं। मैंने अभिनय के बारे में जो कुछ भी सीखा है, उन्हें देखकर सीखा है। अगर लोगों को लगता है कि, मैं अभी तक उस मानक तक नहीं हूं, तो मैं उनसे सहमत हूं, क्योंकि मुझे उनके स्तर तक पहुंचने के लिए बहुत काम करना है। उम्मीद है, किसी दिन मैं करूंगी, लेकिन मैं उनसे भी सरल होने के लिए कहूंगी।"

palak

(ये भी पढ़ें- मुमताज ने पति मयूर के साथ शादी, बेवफाई, गर्भपात और मुश्किल गर्भधारण के बारे में की बात)

वर्कफ्रंट की बात करें तो, पलक ने फिल्म 'रोजी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिलहाल, पलक के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.