पार्थ समथान हैं बिल्कुल सिंगल, लेटेस्ट इंटरव्यू में जताई रिलेशनशिप में आने की इच्छा

टीवी एक्टर पार्थ समथान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में रिलेशनशिप में आने की इच्छा जताई है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पार्थ समथान हैं बिल्कुल सिंगल, लेटेस्ट इंटरव्यू में जताई रिलेशनशिप में आने की इच्छा

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी 2’ फेम पार्थ समथान (Parth Samthaan) टीवी इंडस्ट्री के सबसे डैशिंग हंक एक्टर्स में से एक हैं। लड़कियां उनके फैबुलस लुक्स और हॉट बॉडी पर जान छिड़कती हैं। अब लड़कियों को खुश कर देने वाली खबर ये है कि पार्थ पूरी तरह सिंगल हैं और मिंगल होने के लिए रेडी हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी है। 

दरअसल, ‘सिद्धार्थ कन्नन’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी वेब सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ के प्रमोशन के दौरान पार्थ ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा, “बिल्कुल सिंगल हूं और खुश हूं। अभी फिलहाल ऐसा लगता है कि कोई होनी चाहिए क्योंकि अभी दौर ऐसा है। दुर्भाग्यवश भारत अभी केसेज से कवर्ड है।” जब उनसे पूछा गया कि क्या वो रिलेशनशिप में आने की जल्द सोच रहे हैं, तो उन्होंने कहा, ‘हां बिल्कुल’।

(ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस' फेम महक चहल ने अश्मित पटेल संग ब्रेकअप की बताई सच्चाई, कहा- 'वो मेरे लायक नहीं था')

पार्थ ने ये भी उम्मीद जताई कि, स्थिति बेहतर हो जाए और जिंदगी नॉर्मल हो जाए। एक्टर ने कहा, “मैं उम्मीद करता हूं कि स्थिति बेहतर हो जाए और हम वापस रोजमर्रा की जिंदगी में वापस आएं और बड़े से बड़ा काम करें।”

parth samthaan

पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस की रिलेशनशिप

इससे पहले, ‘बॉलीवुड लाइफ’ से पार्थ ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एरिका फर्नांडिस संग अपने रिलेशनशिप को नकार दिया था। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था, वो इस तरह की खबरें पढ़कर कभी-कभी हैरान रह जाते हैं। साथ ही एक्टर ने कहा था कि, वो अपने को-स्टार्स के साथ सौहार्दपूर्ण रिश्ते साझा करते हैं और वो उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं।

(ये भी पढ़ें: अपनी तीसरी बेटी संग खेलती दिखीं टीजे सिद्धू, वीडियो शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात)

मीडिया में भले ही एरिका और पार्थ की डेटिंग की खबर हेडलाइंस में हो, लेकिन दोनों ने हमेशा इसे महज अफवाह बताई है। पार्थ ने एरिका को डेट करने की खबरों को झूठा बताया था। एक थ्रोबैक इंटरव्यू में पार्थ ने कहा था, ‘मैं एरिका को डेट नहीं कर रहा हूं। हम कभी रिलेशनशिप में नहीं थे। हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। हमारी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री अच्छी है। सेट पर मैं और एरिका खूब मस्ती करते हैं। साथ में पार्टी करते हैं। हम सिर्फ दोस्त हैं।’

पार्थ और एरिका की जोड़ी को ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में काफी पसंद किया गया था। इस शो में साथ काम करते-करते दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी हो गई थी, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे हैं। हालांकि, सीरियल के खत्म होने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि पार्थ और एरिका की दोस्ती में दरार आ गई है। इन अफवाहों ने उस वक्त जोर पकड़ लिया, जब इस साल मार्च में एक्ट्रेस पार्थ के बर्थडे बैश में नहीं पहुंची थीं।

(ये भी पढ़ें: सैफ और करीना से बात करते हुए तैमूर अली खान की अनदेखी फोटो बुआ सबा अली खान ने की शेयर)

फिलहाल, पार्थ ने अपने तमाम रिलेशनशिप की अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए अपने सिंगल होने की पुष्टि कर दी है। तो आपकी एक्टर के इस इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.