पवित्रा पुनिया ने एजाज खान संग वेडिंग प्लान पर की बात, कहा- 'हम शादीशुदा जैसे ही अच्छे हैं'

हाल ही में, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने अपने बॉयफ्रेंड एजाज खान के साथ अपनी शादी की योजना के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पवित्रा पुनिया ने एजाज खान संग वेडिंग प्लान पर की बात, कहा- 'हम शादीशुदा जैसे ही अच्छे हैं'

टेली वर्ल्ड के हॉट कपल्स में से एक एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन दोनों के रोमांटिक पोस्ट्स देखने को मिल ही जाते हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

pavitra punia and eijaz khan

पहले तो ये जान लीजिए कि, एजाज खान और पवित्रा पुनिया की प्रेम कहानी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के घर में रहने के दौरान शुरू हुई थी और समय के साथ उनका प्यार केवल बढ़ता गया है। हालांकि, कई बार नेटिज़न्स ने उनके रिश्ते को 'नकली' बताया है, लेकिन इस जोड़े ने कभी इस पर ध्यान नहीं दिया और अब पवित्रा ने अपनी शादी की योजना के बारे में खुलासा किया है।

eijaz

'ईटाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में पवित्रा पुनिया ने खुलासा किया कि, वह अपने जीवन के प्यार एजाज खान से कब शादी करेंगी और साझा किया कि, वह अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच में समय निकालने की कोशिश कर रही हैं। इसी के बारे में बात करते हुए पवित्रा ने कहा, "हर कोई हमसे हमारी शादी के बारे में पूछ रहा है, लेकिन ईमानदारी से हम शादीशुदा जोड़े की तरह ही अच्छे हैं। जब आप किसी के साथ लंबे समय तक रहते हैं, तो आप एक-दूसरे को प्रेमी-प्रेमिका के रूप में देखना बंद कर देते हैं। हालांकि, हम एक समारोह में आधिकारिक तौर पर खुद को पति और पत्नी के रूप में घोषित करेंगे, लेकिन ये हमारे हाथ में नहीं है। हम पिछले साल से योजना बना रहे हैं कि, हम इसे इस साल करेंगे और इस साल भी हम योजना बना रहे हैं कि, यह इस साल होगा। हमारी शादी बहुत जल्दी होगी, क्योंकि हमारे पास पैक्ड लाइफ है। हम यह पता लगाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि, हमारी शादी को हमारे शेड्यूल में कहां फिट किया जाए।"

eijaz pavitra

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा ने राजीव से पहले नीरज मालवीय से की थी सगाई, ऐसी है प्यार से ब्रेकअप तक की स्टोरी)

साक्षात्कार में आगे बढ़ते हुए पवित्रा पुनिया ने इस बारे में बात की कि, उनके लिए शादी कितनी खास है और उन्होंने बताया कि, वह अपनी शादी में जल्दबाजी नहीं करना चाहती हैं और समारोहों का आनंद लेना चाहती हैं। उनके शब्दों में, "शादी हम दोनों के लिए बहुत बड़ी बात है। हम तीन दिन की छुट्टी लेकर शादी करके फिर से काम शुरू नहीं करना चाहते हैं। हम उस चरण का आनंद लेना चाहते हैं।"

pavitra

इससे पहले 'ईटाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में एजाज खान ने अपनी शादी की योजना के बारे में बात की थी और अपने प्रशंसकों से कहा था कि, वे उन पर शादी के लिए दबाव न डालें। एजाज ने कहा था, “बहुत प्रेशर डाल रहे हो, भाई शादी कर लो। एक तो दूसरे प्रेशर इतने हैं कि.. नहीं बता सकता भाई। ऐसे ऐसे हैं कि, ये चीज यहां करनी चाहिए, वो चीज वहां होनी चाहिए, तो अभी उससे ही निपट रहे हैं और जब खुशखबरी आपको देनी है, दी जाएगी। तब तक नज़र मत लगाओ। माशाअल्लाह बोलते रहो, बहुत झगड़े-वगड़े होते हैं, समझो। थोडा ये प्रेशर मत बनाओ कि, कब शादी हो रही है। हर इंस्टाग्राम पोस्ट के नीचे, शादी कर लो भाई, शादी कर लो भाई। तुम कर लो यार।"

pavitra

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा से करण कुंद्रा तक, ये 9 सितारे अपने पार्टनर्स से कर चुके हैं चीट)

खैर, हमें उम्मीद है कि, पवित्रा और एजाज जल्द ही इसका लुत्फ उठाएंगे। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.