प्रिंस नरूला की वाइफ युविका चौधरी प्रेग्नेंट हैं या नहीं? खुद सामने आकर बताई सच्चाई

'बिग बॉस 9' के विनर रहे प्रिंस नरूला की वाइफ युविका चौधरी ने अपनी प्रेग्रेंसी की खबरों को लेकर एक खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

प्रिंस नरूला की वाइफ युविका चौधरी प्रेग्नेंट हैं या नहीं? खुद सामने आकर बताई सच्चाई

टीवी के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन-9' के विनर रहे फेमस मॉडल प्रिंस नरूला (Prince Narula) और उनकी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) की जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिलता है। सोशल मीडिया पर कपल द्वारा शेयर की गई फोटोज व वीडियो को भी उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं। कपल की हर छोटी-बड़ी बात पर फैंस नजर बनाए रखते हैं, जैसे काफी समय से युविका की प्रेग्नेंसी की खबर चर्चा में थी। वहीं, अब खुद युविका ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल, युविका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पिंक कलर के अनारकली सूट में बेहद प्यारी लग रही थी। इस वीडियो के सामने आने के बाद इस बात की अटकलें तेज हो गई कि युविका चौधरी प्रेंग्नेट हैं, क्योंकि लोगों को वीडियो देखकर ऐसा लगा कि वो प्रेंग्नेंट हैं। ऐसे में फैंस ने युविका को नए बेबी के आने के लिए बधाई संदेश देने शुरू कर दिए।

Prince and Yuvika

वहीं, अब हाल ही में 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में युविका ने अपनी प्रेग्नेंसी की अटकलों पर बात की है। उन्होंने बताया, 'मैं गर्भवती नहीं हूं। मैं अभी बस कोविड-19 से रिकवर हुईं हूं, मुझे इससे पहले डेंगू के कारण भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मैं इन झूठी अफवाहों को सुनकर हैरान हूं।' युविका ने ये भी कहा कि, 'मैं मां बनना पसंद करूंगी और जिंदगी के किसी मोड़ पर बच्चा जरूरी होता है। लेकिन वो तब होगा जब उसके होने का सही समय होगा।' (ये भी पढ़ें: क्या मायरा मिश्रा ने अध्ययन सुमन संग कर ली है शादी? करवा चौथ पर सुहागिन की तरह आईं नजर)

prince and Yuvika

युविका ने आगे कहा, 'ये कोई वास्तविक बेबी बंप नहीं है। मुझे जो दुपट्टा पहनाया गया है, उसका डिजाइन मुझे बहुत पसंद है, इसलिए इसे थोड़ा लंबा खींच दिया था, जिससे लोग ये अनुमान लगाने लगे। किसी की गर्भावस्था के बारे में शादी के बाद इतने सारे सवाल क्यों उठते हैं?

अस्पताल में भर्ती हुए प्रिंस नरूला और युविका चौधरी, तस्वीर शेयर कर बताया हाल

करवा चौथ पर शेयर की थी ये तस्वीर

इस साल करवा चौथ के मौके पर प्रिंस नरूला ने 04 नवंबर 2020 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी युविका संग एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में कपल पीले कलर के आउटफिट में नजर आ रहा है। वहीं, फोटो में कपल एक खाली प्लेट पकड़े हुए है और उस पर लिखा है, 'बीवी के लिए व्रत रखा।' (इसे भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और प्रियंका चोपड़ा की शादी में सेम टू सेम नजर आईं ये चीजें, देखें ब्राइडल लुक)

इस फोटो के कैप्शन में प्रिंस ने लिखा था, 'मेरी जान युविका चौधरी, कभी कोई भी शब्द ये बताने के लिए काफी नहीं होगा कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं। इस साल हमने साथ में जितना समय बिताया, मुझे नहीं लगता कि हमने पहले कभी ऐसा किया होगा। मुझे बहुत खुशी है कि सिर्फ ये सब नहीं बल्कि पूरी जिंदगी तुम्हारे साथ शेयर करने को मिली। मुझसे ज्यादा लकी कोई नहीं है। इस साल मैं अपने प्यार के साथ करवा चौथ मना रहा हूं। इसलिए मैं संकल्प लेता हूं आपके लिए व्रत रखने का।' 

कपल की इस साल दूसरी सालगिरह थी। इस मौके पर 12 अक्टूबर 2020 को प्रिंस नरूला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पत्नी संग 3 तस्वीरें शेयर कीं थी, जिसमें वो मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। पहली फोटो में प्रिंस और युविका दोनों एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर झुके हुए नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में प्रिंस ने युविका को अपने कंधों पर उठा रखा है, और दोनों एक-दूसरे को प्यार भरी नजरों से देखने के साथ ही एक प्यारी स्माइल भी दे रहे हैं। वहीं, तीसरी फोटो में भी प्रिंस ने युविका को अपने कंधों पर उठा रखा है और ये एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है। (इसे भी पढ़ें: मीरा राजपूत से पहली मुलाकात में शाहिद कपूर ने उम्र को लेकर पूछा था सवाल, तो मिला था ऐसा जवाब)

Prince

Prince

Prince

इन तस्वीरों के साथ प्रिंस ने एक लंबा नोट भी लिखा था जिसके जरिए उन्होंने अपनी पत्नी को शादी की दूसरी सालगिरह की मुबारकबाद दी थी। उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी एनिवर्सरी गुड़िया, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं यार। मैं कितना बुरा हूं, लिखने में और फीलिंग दिखाने में, कितना कुछ बोलना चाहता हूं पर बोल नहीं पा रहा हूं। तुझसे खूबसूरत सोल (आत्मा) मैंने कभी नहीं देखा, मैं लक्की हूं कि तुम मेरी पत्नी हो, आपकी स्माइल मेरे लिए सब कुछ है। हम कितने कार्टून हैं, कितने फिल्मी हैं, ये हम जानते हैं। जब हम दोनों साथ हैं हमें हम दोनों में पूरी दुनिया लगती है। क्या-क्या करते हैं हम, पागल पन्ती, पर बेबी मुझे आपके साथ बिताया हुआ पल अच्छा लगता है, आपने पूरी लाइफ साथ ऐसे ही रहना है जो भी उतार-चढ़ाव हमने देखा या देखेंगे, साथ देखेंगे और खड़े रहेंगे। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं युविका चौधरी और हां हमारी लव स्टोरी एक फिल्म की स्टोरी है और वो फिल्म जो सुपरहिट है, जैसे की तुमने कहा कि हमारी स्टोरी हमारी फेवरेट है।'

फिलहाल, युविका ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर साफ कर दिया है कि वो प्रेंग्नेट नहीं हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.