क्या मायरा मिश्रा ने अध्ययन सुमन संग कर ली है शादी? करवा चौथ पर सुहागिन की तरह आईं नजर

मायरा मिश्रा की करवा चौथ की तस्वीरों को लेकर अटकलें इस बात की लग रही हैं कि क्या मायरा ने अध्ययन मिश्रा संग शादी रचा ली है? तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

क्या मायरा मिश्रा ने अध्ययन सुमन संग कर ली है शादी? करवा चौथ पर सुहागिन की तरह आईं नजर

एक हिंदू महिला शादीशुदा है या नहीं? इस बात का पता उनके गले के मंगलसूत्र और सिंदूर से चल जाता है। ये दोनों सुहाग की निशानी होती हैं, और जो महिला शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकी होती है, वो इन्हें पहनती हैं। जबकि बी-टाउन के कई एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जो अक्सर आखिरी समय तक अपनी शादी की तैयारियों या अपनी शादी तक को अपने फैंस से छिपाने की कोशिश करती हैं। इसके बाद फिर अचानक उनकी शादी की तस्वीरें व वीडियो सामने आती हैं, जिससे उनके चाहने वालों को एक बड़ा सरप्राइज मिलता है। ऐसा ही कुछ मायरा मिश्रा को लेकर भी फैंस को लग रहा है, क्योंकि उनकी करवा चौथ की तस्वीरों के कारण उनकी शादी उनके बॉयफ्रेंड अधययन सुमन के साथ होने की अटकलें लग रही हैं।

'स्प्लिट्सविला' फेम एक्ट्रेस मायरा मिश्रा ने लंबे समय बाद अध्ययन सुमन के साथ अपने रिलेशनशिप की पुष्टि की थी। इससे पहले तक दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहों ने काफी जोर पकड़ा था। 'बॉलीवुडलाइफ' को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने साझा किया था कि उनका रिश्ता सोशल मीडिया पर काफी दिखाई देता है, लेकिन वो इसके बारे में अधिक बात नहीं करना चाहती हैं। मायरा और अध्ययन ने लॉकडाउन के दौरान एक साथ काफी समय बिताया था, और अब ऐसा लगता है कि लॉकडाउन के दौरान ही दोनों ने शादी भी कर ली थी।

इस बात के कयास इसलिए भी लग रहे हैं, क्योंकि मायरा मिश्रा की करवा चौथ की तस्वीरों ने उनके फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या वो अध्ययन सुमन संग शादी के पवित्र बंधन में बंधी हैं या फिर नहीं? दरअसल, मायरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ फेस्टिवल की अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की। शेयर की गई फोटोज में मायरा को लाल साड़ी के साथ चूड़ा, सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नई दुल्हन की तरह देखा जा सकता है। (इसे भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और प्रियंका चोपड़ा की शादी में सेम टू सेम नजर आईं ये चीजें, देखें ब्राइडल लुक)

Maera Mishra Karwa Chauth

Maera Mishra Karwa Chauth

Maera Mishra Karwa Chauth

Maera Mishra Karwa Chauth

Maera Mishra Karwa Chauth

Maera Mishra Karwa Chauth

Maera Mishra Karwa Chauth

Maera Mishra Karwa Chauth

Maera Mishra Karwa Chauth

उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'सभी खूबसूरत महिलाओं को करवा चौथ की शुभकामनाएं। मैंने व्रत रखा है अपने Bubs अध्ययन सुमन के लिए।' उनकी इस पोस्ट पर अधयन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत प्यारा।' मायरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके पैर नजर आ रहे हैं, और उनके पैरों में मेहंदी लगी हुई देखी जा सकती है।

Maera Mishra Karwa Chauth

जन्मदिन पर शेयर की थी ये पोस्ट

17 अप्रैल 2019 को मायरा का जन्मदिन था, इस खास मौके पर उनके बॉयफ्रेंड अध्ययन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें अध्ययन मायरा के माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा था, 'मेरी सनसाइन मायरा मिश्रा को जन्मदिन मुबारक हो, आप बहुत स्पेशल हो। भगवान आपका भला करे। आपने मेरे जीवन में आकर हर एक दिन प्रकाश फैलाया है, आपको प्यार और हग #soniyoforever। अध्ययन की इस पोस्ट पर मीरा ने कमेंट करते हुए लिखा था, 'मेरे जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद, हर सिचुएशन में मेरे साथ बने रहने के लिए धन्यवाद। जिनसे भी मैं अब तक मिली हूं, आप उनमें से सबसे अच्छे इंसान हैं। आप वो सब हैं, जो मैं कभी चाहती थी, आप बिल्कुल परफेक्ट हैं। मैं आपसे प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी #soniyoforever।' (इसे भी पढ़ें: मीरा राजपूत से पहली मुलाकात में शाहिद कपूर ने उम्र को लेकर पूछा था सवाल, तो मिला था ऐसा जवाब)

Adhyayan Summan

ऐसे हुआ था मायरा को प्यार

'बॉम्बे टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में मायरा ने खुलासा किया था कि कैसे उन्हें अध्ययन से प्यार हो गया था। इस पर उन्होंने कहा था, 'जब मैंने उन्हें 'राज- द मिस्ट्री कंटिन्यूस' में देखा था, तो मुझे उन पर बहुत बड़ा क्रश था। मैंने उनके साथ सोशल मीडिया पर बातचीत की। उसके तुरंत बाद उनसे मुलाकात की, और फिर हम अच्छे दोस्त बन गए। वो इतना अच्छा लड़का है कि मैं उन्हें मेरे लिए रखना चाहती थी (हंसते हुए)। वो महिलाओं का सम्मान करते हैं, और जमीन से जुड़े हुए हैं।'

मायरा ने आगे बताया था कि अध्ययन के साथ उनकी बॉन्डिंग कैसे स्ट्रॉग हुई थी। इस पर उन्होंने कहा था, 'हम एक खास बॉन्ड साझा करते हैं, और फ्लो के साथ आगे बढ़े रहे हैं। हां, मैं उन्हें पसंद करती हूं, लेकिन मैं अपने रिलेशनशिप को कोई एक टैग नहीं देना चाहती हूं। कोई भी लड़की उसके जैसा दोस्त चाहती है, जैसे मैं। हमारा रिलेशनशिप परिभाषाओं से परे है। हम हर स्थिति में एक-दूसरे के साथ खड़े रहेंगे। इसलिए, यदि आप इसे प्यार कहते हैं, तो हां, मैं उससे प्यार करती हूं।' (इसे भी पढ़ें: पूजा बनर्जी ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, बताया क्यों रहना पड़ा था 3 दिन अपने लाडले से दूर)

आगे उन्होंने कहा था कि, 'हम अभी भी एक-दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं, और मैं चाहती हूं कि इससे पहले कि मैं उसके साथ कहीं बाहर जाऊं, उससे पहले मैं उसे अच्छी तरह से जानना चाहती हूं। इसके अलावा, मैं इस समय अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं।' इसके अलावा मायरा ने ये भी खुलासा किया था कि कैसे वो अध्ययन के परिवार के क्लोज आईं थी। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा था, 'उनके पिता तो 'रॉकस्टार' हैं। अध्ययन का परिवार मुझसे प्यार करता है। पहले मैं शेखर सर से डर गई थी, लेकिन जब मैं उनसे मिली तो मुझे पता चला कि वो तो पूरी तरह से अलग आदमी हैं। वो अभी मेरे एक दोस्त हैं।'

Adhyayan Suman Family

फिलहाल, फैंस को इंतजार है कि अगर मायरा ने अपने बॉयफ्रेंड अध्ययन संग शादी रचा ली है, तो वो इस पर कुछ जरूर कहें। वैसे, आपकी मायरा की करवा चौथ वाली फोटोज पर क्या राय है? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: Maera Mishra
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.