बेटे के जन्म को 4 सप्ताह पूरे होने पर पूजा बनर्जी ने शेयर की क्यूट फोटोज, सजी-धजी नजर आईं एक्ट्रेस

अपने बेटे के जन्म को चार सप्ताह पूरे होने पर टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) ने कुछ क्यूट फोटोज शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बेटे के जन्म को 4 सप्ताह पूरे होने पर पूजा बनर्जी ने शेयर की क्यूट फोटोज, सजी-धजी नजर आईं एक्ट्रेस

फेमस टीवी कपल पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) और कुणाल वर्मा (Kunal Verma) को पैरेंट्स बने हुए चार सप्ताह पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने बेबी बॉय के साथ कुछ क्यूट फोटोज शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

आपको वो फोटोज दिखाएं, उससे पहले ये बता दें कि बेबी बॉय के जन्म के बाद पूजा के पति कुणाल ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा था कि, 'हम दोनों को ये बात बताने में बहुत गर्व और बेहद खुशी महसूस हो रही है कि हम आज एक बेबी बॉय के माता-पिता बन गए हैं। मैं ऑपरेशन थियेटर में पूजा के साथ था, जब पूजा की डिलीवरी हो रही थी। पूजा और बच्चा दोनों ही ठीक हैं और मैं उनके आशीर्वाद के लिए भगवान का बहुत आभार व्यक्त करता हूं।' तो चलिए अब आपको वो प्यारी तस्वीरें देखते हैं। (ये भी पढ़ें: फैंस ने सामंथा अक्किनेनी से कहा- पति को तलाक देकर मुझसे शादी कर लो, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब)

Puja Banerjee and Kunal Verma

दरअसल, पूजा बनर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 नवंबर 2020 को अपने बेबी बॉय के चार सप्ताह पूरे होने पर कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में पूजा अपने बेटे को हाथ में लिए हुए हैं। इस दौरान वो लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि, फोटोज में उन्होंने अपने बेटे के चेहरे को छुपाया हुआ है। इसे शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा है, 'आज हमने 4 सप्ताह पूरे कर लिए हैं, मेरे बच्चे को आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है। मेरी दुनिया।' इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें बधाई दे रहे हैं।

शेयर किया था अस्पताल का एक्सपीरियंस

14 अक्टूबर 2020 को पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति संग अपनी और अपने न्यू बोर्न बेबी की एक तस्वीर शेयर की थी। ये तस्वीर अस्पताल की थी, और कपल के चेहरे पर पैरेंट्स बनने की खुशी इस फोटो में साफ नजर आ रही है। हालांकि, इस फोटो में पूजा ने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया था। इसके साथ ही पूजा ने एक लंबा नोट शेयर करते हुए बताया था कि वो कैसे अपने बच्चे से 3 दिन तक दूर रहीं थी, और ये अनुभव उनके लिए कैसा था। इस बारे में बताते हुए पूजा ने लिखा था, 'मैं अपने अनुभव को शेयर कर रही हूं। सबसे पहले मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने अपने प्यार और आशीर्वाद की बौछार हमारे लिटिल वन पर की, मुझे माफ करना कि मैं आप सभी को रिप्लाई नहीं कर सकी। ये जर्नी हम दोनों के लिए काफी भावुक कर देने वाली है। जैसा कि हम पिछले कुछ दिनों में बहुत कुछ कर चुके हैं। इसलिए शुरुआत पहले दिन से करते हैं। पूरी रात सोने के बाद हम उत्साह, चिंता, खुशी और हर तरह के इमोशंस के साथ 9 अक्टूबर 2020 की सुबह जल्दी अस्पताल पहुंचे। जैसा कि हम पहली बार अपने बच्चे को देखने वाले थे और हम इस दुनिया में उसका स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार थे।'  (ये भी पढ़ें: भाभी करीना कपूर को ननद सोहा अली खान से लगता था डर, खुद एक्ट्रेस ने बताई थी वजह)

पूजा ने आगे लिखा था, 'डॉक्टरों के साथ हमने पहले ये बात कर ली थी कि मेरे पति सर्जरी के दौरान मेरे मोरल सपोर्ट के लिए मेरे साथ ओटी के अंदर होंगे, लेकिन इस कोरोना वायरस के कारण उन्हें ओटी में आने की अनुमति नहीं दी गई थी, और मुझे इसके लिए अकेले ही जाना पड़ा था। जैसे ही मैं ओटी में प्रवेश कर रही थी, वैसे ही मेरी आंखों में आंसू आ गए क्योंकि मैं डर गई थी और ये सब मेरे लिए पहली बार था। मुझे कोई आइडिया नहीं था कि मेरे साथ क्या होने वाला है, लेकिन मुझे उम्मीद थी कि अगर मैं अपने पति के हाथों को पकड़ लूं तो मैं ठीक हो जाऊंगी। लेकिन मैं अकेले आगे बढ़ती गई और केवल एक चीज जो मेरे दिमाग में चल रही थी, वो थी हमारे बेबी की कल्पना करना कि वो कैसा या कैसी दिखती है। इसके बाद कुछ ही मिनटों में सर्जरी शुरू हो गई और मैं उसका पहली बार रोना सुन सकती थी, लेकिन मैं उसका चेहरा देख पाती कि उससे पहले वो उसे साफ करने के लिए ले गए। मैं उसके लिए रोमांचित थी और पहली बार उसे देखने के लिए इंतजार कर रही थी। तब उन्होंने मुझे कुछ सेकंड के लिए उसका चेहरा दिखाया और कहा कि अब आप उसे रिकवरी रूम में देखेंगी।' 

Kunal Verma Puja Banerjee

रहना पड़ा था 3 दिन अपने बेबी से दूर

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने लिखा था, 'बाकी सर्जरी खत्म हो गई थी और मैं अपने बच्चे को ठीक से देखने के लिए इंतजार कर रही थी। लेकिन मेरे हाथ निराशा लगी थी, मुझे पता चला कि बच्चे को एनआईसीयू (NICU) में ले जाया गया है, क्योंकि उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। मेरे दिल की धड़कन रुक गई और मुझे नहीं पता था कि इस वक्त कैसी प्रतिक्रिया देनी चाहिए। फिर हमारा इंतजार शुरू हुआ, 1 दिन, 2 दिन, 3 दिन। इसके बाद हम दोनों ने अपना धैर्य (Patience) खो दिया था, और हम दोनों देखना चाहते थे कि वो कैसा दिखता है, क्योंकि हमने मुश्किल से उसे कुछ सेकंड के लिए ही देखा था। आखिरकार चौथे दिन काफी प्रार्थनाओं के बाद वो रिकवर हुआ और उन्होंने हमारे बच्चे को हमें दिया और उस वक्त हम उससे पहली बार मिले। दिल और हमारा जीवन अब खुशी से भरा हुआ है और हम दोनों उसे अपनी जिंदगी से ज्यादा प्यार करते हैं। लेकिन मैं उसके बिना कैसे अकेली रही, मैं उन 3 रातों को कभी नहीं भूल पाऊंगी और मैं प्रार्थना करती हूं कि जन्म लेने वाले प्रत्येक बच्चे को सुरक्षित और स्वस्थ होना चाहिए और उन्हें अपनी माताओं से दूर नहीं होना चाहिए।' (ये भी पढ़ें: हर साल करोड़ों कमाते हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, कुल नेट वर्थ जानकर छूट जाएंगे पसीने)

Puja Banerjee and Kunal Verma

फिलहाल, पूजा अपने बेटे के आने के बाद काफी खुश हैं, और ज्यादा से ज्यादा समय वो अपने बेबी के साथ ही बिता रही हैं। तो आपको बेटे के चार सप्ताह पूरे होने पर एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(Cover and Images Courtesy: Puja Banerjee)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.