राहुल वैद्य ने खरीदा 40,000 रुपये का चश्मा, फैंस को दिखाई झलक

सिंगर राहुल वैद्य ने केपटाउन में दो ब्रांडेड धूप के चश्मे खरीदे, जिसकी कीमत करीब 40,000 रूपए है। आइए आपको दिखाते हैं इसकी एक झलक।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राहुल वैद्य ने खरीदा 40,000 रुपये का चश्मा, फैंस को दिखाई झलक

रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के फर्स्ट रनर-अप के रूप में उभरने के बाद सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) संग शादी और रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 में कंटेस्टेंट के तौर पर चर्चा में बने हुए हैं। राहुल अपने फैंशन सेंस के लिए भी जाने जाते हैं। राहुल गॉगल्स के बेहद शौकीन हैं। अक्सर उन्हें चश्मा पहने हुए देखा जाता है। हाल ही में, उन्होंने अपने न्यू गॉगल्स को फ्लॉन्ट हुए फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस गॉगल्स की कीमत करीब 40,000 रूपए है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Rahul Vaidya

दरअसल, राहुल ने बीते दिन अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को बताया था कि, वह अपने 'KKK11' गैंग के साथ खरीदारी के लिए जा रहे हैं। लगता है राहुल ने खुद के लिए दो ब्रांडेड धूप के चश्मे खरीदे हैं, इसकी एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर 21 जून 2021 को साझा की है। इस तस्वीर में दो गॉगल्स रखे हुए देखे जा सकते हैं, जो कि 'Burberry' ब्रांड के हैं। इसके साथ ही उन्होंने दो लव के इमोजी भी बनाए हैं।

Rahul Vaidya

(ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर व देवर ईशान खट्टर के साथ शेयर की फोटो, लिखा- 'ड्रीम टीम')

राहुल ने 'बरबेरी' के अपने काले और सफेद धूप के चश्मे को सोशल मीडिया पर दिखाया। उनके दोनों सनग्लासेस की कीमत क्रमश: $265 (19,655 रुपये) है। दोनों की कुल कीमत 39,310 रुपये है।

Rahul Vaidya

'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग खत्म करने के बाद, शो के होस्ट और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने इस सीजन के सेट पर अपने अनुभव के बारे में जानकारी देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। अपने नोट में, उन्होंने उन 42 दिनों के बारे में बताया, जो उन्होंने न केवल प्रतियोगियों के साथ बिताए, बल्कि क्रू मेंबर्स, स्टंट टीम और टीम कलर्स के साथ भी बिताए। यह रियलिटी शो हम में से हर एक द्वारा बहुप्रतीक्षित शो में से एक है और हम इसके रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते।

(ये भी पढ़ें: अनुराग कश्यप से बेटी आलिया ने पूछा-'अगर मैं प्रेग्नेंट हुई, तो क्या कहेंगे', डायरेक्टर ने दिया जवाब)

जानकारी के लिए बता दें कि, सिंगर राहुल वैद्य केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 11' के 42 दिन के शूटिंग का शेड्यूल खत्म करके मुंबई लौटने वाले हैं। फैंस न सिर्फ उनके शहर वापस आने का इंतजार कर रहे हैं, बल्कि वे जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 11' को देखने के लिए और भी ज्यादा उत्साहित हैं।

Rahul Vaidya

जल्द कर सकते हैं शादी की डेट का अनाउंसमेंट

इसके पहले, राहुल ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में दिशा परमार संग अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि, वह जल्द ही अपनी शादी की तारीख की घोषणा कर सकते हैं। उन्होंने कहा था कि, ‘हां, महामारी के कारण हमें अपनी शादी को कई बार आगे बढ़ाना पड़ा है। चल रहे संकट के कारण, हम केवल 25 लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं, जबकि मैं चाहूंगा कि कम से कम मेरे करीबी रिश्तेदार और दोस्त मेरी शादी में शामिल हों। हालांकि, हम जल्द ही तारीख की घोषणा करने की उम्मीद करते हैं।’

disha parmar

फिलहाल, आपको सिंगर राहुल वैद्य का ये चश्मा कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.