एक्ट्रेस चारु आसोपा ने पति राजीव सेन संग चलती गाड़ी में किया रोमांस, वीडियो देख फैंस बोले- क्या बात

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) बीते साल टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी के बाद से ही राजीव-चारू की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं। हाल ही में दोनों का एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो सामने आया है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

एक्ट्रेस चारु आसोपा ने पति राजीव सेन संग चलती गाड़ी में किया रोमांस, वीडियो देख फैंस बोले- क्या बात

तेरे संग यारा खुश रंग बहारा, तू रात दीवानी मैं ज़र्द सितारा। आजकल टीवी जगत के एक कपल का कुछ ऐसा ही हाल है जो मानों एक-दूसरे के बिना रह ही नहीं सकते। अपनी नई-नई शादी का भरपूर मजा उठा रहा ये कपल आए दिन अपनी तस्वीरों से तो कभी अपने वीडियो से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ता। जी हां, ये कपल कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के छोटे भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और उनकी पत्नी टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) है। जिन्होंने बीते साल यानि 2018 को शादी की थी। दोनों की शादी को लगभग एक साल पूरा होने में काफी कम समय बचा हुआ है लेकिन दोनों का इंस्टाग्राम इस बात का गवारा है कि इनका हनीमून मूड अभी खत्म नहीं हुआ है। 

अभी कल की ही तो बात थी जब दिल्ली की सर्द रातों में दोनों दुनिया की भीड़ से दूर एकांत में अपने प्यार का गुल खिला रहे थे। वहीं इस दौरान दोनों की कुछ शानदार तस्वीरों ने इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से सुर्खियां बटोरी थी। इसी कड़ी में राजीव ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें वो चारु को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, शेयर किए गए वीडियो में वो अपने डॉग और पत्नी के साथ कुछ वक्त फुर्सत के पल बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर तो ये साफ पता चलता है कि चारु और राजीव को दिल्ली की सर्दी कुछ हद से ज्यादा ही पसंद आ गई है। इतना ही नहीं इस दौरान दोनों एक साथ लंच डेट पर भी गए जिसकी तस्वीरें से भी खूब वायरल हुईं थी। (ये भी पढ़ें: रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा के बेटों की इस अदा पर फ़िदा हुआ सोशल मीडिया, फैंस बोले-अच्छे संस्कार)

अभी हमारे जहन से इन तस्वीरों का नशा उतरा ही नहीं था कि इस लिस्ट में अब उनका एक और नया वीडियो शामिल हो गया। सामने आया ये नया वीडियो इतना जबरदस्त है जिसे देखने के बाद यकीनन आप भी दोबारा प्यार में पड़ने से खुद को नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो को सुष्मिता सेन की भाभी चारु आसोपा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में  हमने देखा कि जब राजीव कार चला रहे होते हैं तो चारु उन्हें किस करने की कोशिश करती है ऐसा वो एक से दो बार करती हैं वहीं तीसरी बार जैसे ही वो किस करने की कोशिश करती हैं वैसे ही राजीव ने पहले किस कर देते हैं। इससे आगे हम क्या बताए जनाब आप पहले खुद ये वीडियो देख लीजिए। 

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब दोनों की इस तरह की कोई तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रही हो। इससे पहले दोनों की लोहड़ी वाली तस्वीरों ने भी खूब वाहवाही लूटी थी। बता दें सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने इस साल 16 जून को गोवा में टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की। राजीव-चारू की शादी की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुए थे। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते है। इतना ही नहीं मेकर्स भी इस जोड़ी को साथ में लाने की कोशिश में लगे हुए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद चारू अपने कमबैक प्रोजेक्ट में पति राजीव सेन संग नजर आ सकती हैं। अभी प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत चल रही है। Ullu एप ने न्यूलीवेड कपल को अपकमिंग वेब सीरीज के लिए अप्रोच किया है। (ये भी पढ़ें: श्रुति मर्चेंट ने पति ध्रुव भंडारी संग ऐसे किया घर पर बेटी का स्वागत, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें)

वहीं जब इस बारे में चारू असोपा से इंडिया फॉरम ने बात की तो उन्होंने कहा- हां, हम दोनों को वेब सीरीज ऑफर की गई है। लेकिन अभी कुछ तय नहीं है। राजीव वेब सीरीज करना चाहते हैं, लेकिन मैं अभी भी इस पर विचार कर रही हूं। आपको बता दें कि चारू असोपा कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। चारू ने सीरियल अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, बड़े अच्छे लगते हैं, मेरे अंगने में, देवों के देव महादेव, टशन ए इश्क जैसे शोज में काम किया है। वहीं राजीव मॉडल हैं। इतना ही नहीं चारू असोपा ने इससे पहले टीवी एक्टर नीरज मालवीय से सगाई की थी। चारू और नीरज ने 'मेरे अंगने में' भाई-बहन का रोल निभाया था। दोनों ने फरवरी 2016 में फैमिली की मौजूदगी में सगाई की थी। दोनों साल 2017 में शादी भी करने वाले थे। हालांकि, शादी से पहले दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। टीवी एक्टर नीरज ने अपनी सगाई के टूटने के बाद कहा था- हमारी सगाई और रिश्तों में परेशानियां अफवाहों के कारण हुई थी। कई बार दो लोग अच्छे दोस्त से ज्यादा नहीं हो सकते हैं। 

चारू असोपा और राजीव सेन की मुलाकात अपनी शादी के कुछ महीनों पहले ही हुई थी। दोनों साल 2018 की शुरुआत में ही अपने रिश्ते को पब्लिकली कबूल किया था। चारू ने बॉम्बे टाइम्स से कहा था- हम शादी को लेकर बात करते हैं लेकिन अभी हम अपने रिलेशनशिप को एक्सप्लोर कर रहे हैं। उसे और अच्छे से समझ रहे हैं। रोजाना एक-दूसरे के बारे में नई-नई चीजें जान रहे हैं। अपनी बात क जारी रखते हुए चारू ने कहा था- मैं अपने ब्रेकअप से उबरी उसके लिए मैं खुद पर गर्व महसूस करती हूं..और अब मेरी लाइफ में एक नया मोड़ आया है। मैंने प्यार के बारे में सोचना भी बंद कर दिया था लेकिन राजीव मेरी लाइफ में एक ताजा हवा के झोंके की तरह आए जिन्होंने मेरे आज और कल को पूरी तरह से बदल दिया। (ये भी पढ़ें: Shubh Mangal Zyada Saavdhan: ट्रेलर को देख ऐसा था आयुष्मान के मां-बाप का पहला रिएक्शन, किया खुलासा)

(फोटो- चारु आसोपा इंस्टाग्राम)

जो भी हो, चारु असोपा और राजीव कभी भी अपने फैंस को कपल गोल्स देने से पीछे नहीं रहते। वैसे आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती हैं हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.