राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने अमिताभ बच्चन के लिए लिखा इमोशनल नोट, मदद के लिए कहा 'धन्यवाद'

हाल ही में, दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने एक्टर अमिताभ बच्चन के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है, साथ ही मदद के लिए उन्हें धन्यवाद भी कहा है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने अमिताभ बच्चन के लिए लिखा इमोशनल नोट, मदद के लिए कहा 'धन्यवाद'

फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपनी बेमिसाल कॉमेडी, मजेदार किस्सों और बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर से वह हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे। हाल ही में, राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने महान अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ अपने पिता की बॉन्डिंग और उनके काम के बारे में बात की है।

raju srivastava

ठीक एक हफ्ते पहले ही 21 सितंबर 2022 को मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने महज 58 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन की इस खबर से उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों को एक बड़ा झटका लगा था। हालांकि, इस सदमे से कॉमेडियन के करीबी लोग अभी तक बाहर नहीं निकल पाए हैं। दिवंगत कॉमेडियन के तमाम दोस्त उनके परिवार के इस मुश्किल समय में उनके साथ खड़े हैं।

raju srivastava

समाचार एजेंसी 'पीटीआई' के मुताबिक, दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन को धन्यवाद दिया है, साथ ही उन्हें अपने पिता की सफलता का श्रेय भी दिया है। दरअसल, राजू बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को अपने आदर्श के रूप में मानते थे। ऐसे में कॉमेडियन की बेटी ने उनकी सफलता का श्रेय देते हुए अमिताभ बच्चन का धन्यवाद दिया। राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक पेज पर साझा की गई एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अंतरा ने लिखा, “श्री अमिताभ बच्चन जी की बहुत आभारी हूं कि इस कठिन समय के दौरान वह हर एक दिन हमारे साथ रहे। आपकी प्रार्थनाओं ने हमें भरपूर शक्ति और समर्थन दिया, जिसे हम हमेशा याद रखेंगे। मेरी मां शिखा, भाई आयुष्मान, मेरा पूरा परिवार और मैं, अंतरा आपके सदा आभारी रहेंगे। विश्व स्तर पर उन्हें (राजू श्रीवास्तव) जो प्यार और प्रशंसा मिलती है, वह सब आपकी वजह से है।” इस पोस्ट के साथ अंतरा ने अमिताभ बच्चन के साथ अपने पिता की कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया है।

raju srivastava

raju srivastava

raju srivastava

raju srivastava

अंतरा के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव ने अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में बच्चन का नंबर 'गुरु जी' के नाम से सेव किया था। अंतरा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, "आप मेरे पिता के आदर्श, प्रेरणा, प्रेम और गुरु हैं। जब से पहली बार पिताजी ने आपको बड़े पर्दे पर देखा है, आप उनके भीतर हमेशा के लिए रह गए हैं। उन्होंने न केवल आपको ऑन-स्क्रीन बल्कि इसके बाहर भी फॉलो किया है।”

raju srivastava

(ये भी पढ़ें- Raju Srivastava Net Worth: जानें राजू श्रीवास्तव की फैमिली-नेटवर्थ-घर और कार कलेक्शन के बारे में)

जब राजू श्रीवास्तव को कार्डियक अरेस्ट आने पर दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब अमिताभ बच्चन ने श्रीवास्तव के परिवार को उनके इलाज में मदद करने के लिए एक वॉयस नोट भेजा था। अंतरा ने पोस्ट में इसका जिक्र करते हुए लिखा, "आपके ऑडियो क्लिप को सुनने पर उनकी प्रतिक्रिया स्पष्ट रूप से दिखाती है कि आप उनके लिए क्या मायने रखते थे।" राजू श्रीवास्तव के निधन के एक दिन बाद अमिताभ बच्चन ने अपने निजी ब्लॉग पर एक श्रद्धांजलि पोस्ट की थी और राजू को उनके 'सेंस ऑफ टाइमिंग' और 'सेंस ऑफ ह्यूमर' के लिए याद किया था।

raju srivastava

(ये भी पढ़ें- अवनीत कौर ने 21वें बर्थडे से पहले खरीदा 'बरबेरी' ब्रांड का 1 लाख रुपए का बैग, देखें तस्वीरें)

बता दें कि राजू श्रीवास्तव को निधन से करीब 40 दिन पहले जिम में एक्सरसाइज करते वक्त कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली की एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, 40 दिन की इस जंग के बाद उन्होंने इस दुनिया से विदा ले ली थी। उन्होंने अपने कई दशकों के लंबे करियर में कई फिल्मों और रियलिटी शोज में काम किया। उन्हें असली पहचान 2005 में कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से मिली थी। इससे पहले, वह 'मैंने प्यार किया', 'बाजीगर', 'बॉम्बे टू गोवा', और 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया' जैसी फेमस फिल्मों में नजर आ चुके थे। बाद में, वह उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष बने थे।

raju srivastava

(ये भी पढ़ें- मधुबाला-दिलीप कुमार की प्रेम कहानी पर बनने वाली फिल्म के खिलाफ क्यों हैं मधुर भूषण? हुआ खुलासा)

फिलहाल, हम राजू श्रीवास्तव के परिवार को इस मुश्किल वक्त में सांत्वना देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.