राखी सावंत के पति रितेश पहली बार कैमरे के सामने आएंगे नजर, 'बिग बॉस 15' में लेंगे हिस्सा

एक्ट्रेस राखी सावंत के पति रितेश ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनने के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

राखी सावंत के पति रितेश पहली बार कैमरे के सामने आएंगे नजर, 'बिग बॉस 15' में लेंगे हिस्सा

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी शादी के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। पति रितेश (Riteish) संग उनकी शादी को कुछ लोग नकली बताते हैं, तो कुछ उनके हसबैंड पर सवाल उठाते नजर आते हैं। हालांकि, इन सब चीजों को नजरअंदाज करके ‘कंट्रोवर्सी क्वीन’ मीडिया से बातचीत में अपने पति व शादी के बारे में अक्सर बातें करती रहती हैं। यही नहीं, जब से वो टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आई हैं, तब से फैंस उनके पति की एक झलक देखने को बेकरार हैं। हाल ही में, रितेश ने इसी शो के अगले सीजन का हिस्सा बनने के बारे में अपने एक इंटरव्यू में बात की है।

rakhi sawant

पहले ये जान लीजिए कि, राखी सावंत ने मुंबई के JW मैरियट में अपने दोस्तों और फैमिली की मौजूदगी में रितेश संग शादी की थी। एक्ट्रेस ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था, जिस वजह से कपल ने अपनी शादी वेडिंग हॉल के बजाय एक प्राइवेट कमरे में की थी।

(ये भी पढ़ें: जब राखी सावंत ने मात्र 50 रुपए में अनिल और टीना अंबानी की शादी में परोसा था खाना)

rakhi sawant

अब आपको बताते हैं रितेश के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ संग बातचीत में रितेश ने ‘बिग बॉस 15’ में हिस्सा लेने के बारे में बात की है। उन्होंने इस शो के पिछले सीजन में नजर न आने की वजह भी बताई है। रितेश ने कहा, “ये मेरे बिजनेस की वजह से था। इसलिए मैं अपना कमिटमेंट पूरा नहीं कर पाया।” उन्होंने आगे कहा, “आप मुझे शो ‘बिग बॉस 15’ में देखेंगे।”

rakhi sawant

इससे पहले, ‘स्पॉटबॉय’ संग बातचीत में राखी ने अपने ‘मिस्टर राइट’ के बारे में काफी विस्तार से बताया था। एक्ट्रेस ने कहा था, “उनका नाम रितेश है और वो यूके में रहते हैं। वो पहले ही चले गए हैं। मेरा वीजा अभी बन रहा है और मैं उन्हें वहां ज्वाइन करूंगी। मुझे भारत में जो भी काम मिलेगा मैं वो जारी रखूंगी। मैं हमेशा से टीवी शोज प्रोड्यूस करना चाहती थी और मुझे लगता है कि, शायद मेरा ये सपना अब पूरा हो जाएगा।”

(ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच बेबी प्लानिंग के बारे में की बात, जताई बेटी की इच्छा)

rakhi sawant

'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में, राखी सावंत ने अपने पति से प्यार के बारे में बात की थी। उनसे पूछा गया था कि, उनके बीच प्यार कैसे शुरू हुआ? इस सवाल पर राखी ने कहा था, ‘उन्होंने मुझे व्हाट्सएप किया। इस के बाद फिर मैसेज करना और फिर बातें करना, धीरे- धीरे हम समय बीतने के साथ दोस्त बन गए। यह लगभग डेढ़ साल पहले हुआ था।‘ 

rakhi sawant

फिलहाल, अब राखी के पति ‘बिग बॉस 15’ में नजर आते हैं या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा। तो आपकी इस इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.