राखी सावंत की मां ने मीका संग किस कंट्रोवर्सी के बाद एक्ट्रेस को कहा था- 'काश पैदा होते ही मर जाती'

एक्ट्रेस राखी सावंत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

राखी सावंत की मां ने मीका संग किस कंट्रोवर्सी के बाद एक्ट्रेस को कहा था- 'काश पैदा होते ही मर जाती'

इस बात में कोई शक नहीं है कि, 'कंट्रोवर्सी क्वीन' राखी सावंत (Rakhi Sawant) भारत में सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटीज में से एक हैं, और ये बात एक्ट्रेस ने टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ में अपना एंटरटेनिंग अंदाज दिखाकर प्रूव कर दी है। एक्ट्रेस ने अपनी मौजूदगी से शो को काफी मसालेदार बना दिया था। अब एक बार फिर, राखी सावंत अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के चलते हेडलाइंस में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में अपनी फैमिली के बारे में कई शॉकिंग बातें शेयर की हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

rakhi sawant

दरअसल, ‘बॉलीवुड बबल’ को दिए एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने अपनी फैमिली के बारे में कई चीजें बताई हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान उस मोमेंट को भी याद किया, जब उनकी मां जया भेड़ा ने उन्हें मरने का श्राप दे दिया था। इसके पीछे की वजह बताते हुए राखी ने कहा कि, ये तब हुआ जब उनकी मां को उनके और मीका सिंह की 'किस कंट्रोवर्सी' के बारे में पता चला। राखी ने कहा, “एक ऐसा समय था, जब मेरी मां ने मुझसे कहा, ‘ये क्या है, तुम्हारी कंट्रोवर्सीज? काश तुम तभी मर जातीं, जब तुम पैदा हुई थी।’ ये तब हुआ, जब मेरी फैमिली ने मेरी मां को मेरे मीका के साथ हुए सीन के बाद उकसाया था।”

(ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी ने बेटे आरव के मुंडन की फोटोज कीं शेयर, येलो ड्रेस में क्यूट दिख रहे लाडले)

rakhi sawant and mika singh

राखी सावंत ने इसके आगे कहा कि, उन्हें अक्सर अपनी फैमिली में ‘बुरा प्रभाव’ डालने वाली कहा जाता है। हालांकि, एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि, अगर आज उनके पिता जिंदा होते, तो वो उनके ऊपर और उनकी चीजों पर गर्व करते, जो उन्होंने इंडस्ट्री में स्टार किड न होने के बावजूद अचीव किया है।

rakhi sawant

राखी ने कहा, “आज मेरे पिता मुझ पर गर्व कर रहे होंगे। भगवान का शुक्र है कि, मैंने ये फैसला लिया, क्योंकि मैं वो बनी जो मैं आज हूं। मेरी फैमिली मुझे आज तक एक्सेप्ट नहीं करती। वो मेरी मां से बात नहीं करते। मेरे अंकल, मेरी पूरी फैमिली, सब ये सोचते हैं कि मैं भाग गई, इसलिए उनकी बेटियां भी भाग जाएंगी।”

(ये भी पढ़ें: किश्वर मर्चेंट ने काफी डिमांड के बाद 9वें महीने का बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, बेहद खुश दिख रहीं एक्ट्रेस)

rakhi sawant

राखी सावंत और मीका सिंह की कंट्रोवर्सी

साल 2006 में राखी सावंत और मीका सिंह, सिंगर के बर्थडे के दिन अपनी 'किस कंट्रोवर्सी' के चलते लाइमलाइट में आ गए थे। मीका ने एक्ट्रेस को जबरदस्ती सबके सामने अपनी बर्थडे पार्टी में किस कर लिया था। इसके बाद राखी ने मीका के खिलाफ जबरदस्ती का केस फाइल कर दिया था। हालांकि, मीका सिंह ने कहा था कि, राखी ने उन्हें पहले किस किया था। इसके कुछ समय बाद ये मामला ठंडा पड़ गया था।

rakhi sawant and mika singh

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, राखी को अपनी जिंदगी में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.