कंगाल होने के साथ डिप्रेशन से भी जूझ चुकी हैं राखी सावंत, जाने क्यों है एक्ट्रेस को पैसों की जरूरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने खुलासा किया है कि वो डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं, और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में...

img

By Prakash Joshi Last Updated:

कंगाल होने के साथ डिप्रेशन से भी जूझ चुकी हैं राखी सावंत, जाने क्यों है एक्ट्रेस को पैसों की जरूरत

टीवी के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन-14' में वैसे तो काफी धमाल और मनोरंजन का तड़का देखने को मिल रहा है, लेकिन 6 दिसंबर को जब से बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री बतौर चैलेंजर्स इस शो में हुई है, तब से 'बिग बॉस' के घर में माहौल काफी गरमा गया है। इन सबके बीच राखी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जिन्हें सुनकर शायद आप हैरान रह जाएंगे।

Rakhi Sawant

दरअसल, राखी सावंत ने बताया है कि वो आखिर क्यों 'बिग बॉस सीजन-14' कर रही हैं। उन्होंने बताया है कि वो कंगाल हो गई थीं, और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। इसलिए वो ये शो कर रही हैं। 'ईटाइम्स' को दिए अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में राखी ने बताया है कि, 'सच कहूं तो मुझे पैसों की जरूरत है और साथ ही मुझे बॉलीवुड में आने की दूसरे मौके की तलाश भी है। मैं शो की ट्रॉफी जीतना चाहती हूं। मैं इस शो को हमेशा से जीतना चाहती थी, लेकिन मेरे करियर में ऐसा कभी हुआ नहीं। लेकिन इस बार मैं 'बिग बॉस सीजन-14' जीतना चाहती हूं। 'बिग बॉस' की प्राइस मनी 50 लाख काफी ज्यादा है। मैं इस प्राइस को जीतना चाहती हूं, जैसा कि मैंने बताया कि मुझे पैसों की जरूरत है।' (ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने पिता के जन्मदिन पर शेयर की अनदेखी तस्वीरें, खास अंदाज में विश किया बर्थडे)

rakhi

राखी ने अपने कंगाल होने की वजह बताते हुए कहा कि, 'सभी लोग अचानक से सोच रहे होंगे कि मैं कैसे अचानक से कंगाल हो गई। मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मेरे साथ जिस शख्स ने धोखाधड़ी की थी, वो अब मर चुका है। अब मैं उससे अपना पैसा और प्रॉपर्टी वापस नहीं ले सकती, क्योंकि वो इंसान मर चुका है। अब मुझे पैसों की जरूरत है, इसलिए मैंने शो के ऑफर को स्वीकार कर लिया। मैं शो की विजेता ट्रॉफी जीतना चाहती हूं। मुझे पता है कि ये आसान नहीं होने वाला है। मुझे काफी टफ कॉम्पिटिशन मिलेगा।'

Rakhi Sawant

इसके अलावा राखी ने ये भी बताया कि वो डिप्रेशन से भी जूझ रही हैं। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा 'मैंने जिंदगी में कभी हार नहीं मानी। मैं जिंदगी जीना चाहती हूं और काम करना चाहती हूं। मैं भी डिप्रेशन में रही हूं। कई ऐसे लोग होते हैं जो डिप्रेशन में गलत कदम उठा लेते हैं। अपनी जिंदगी को खत्म कर लेते हैं। लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं किया और न ही करुंगी। लाइफ बहुत कीमती है।' (ये भी पढ़ें: मां साक्षी धोनी संग दुबई के सैलून में गई बेटी जीवा, नए लुक में लग रहीं बेहद क्यूट)

Rakhi Sawant

बिग बॉस के घर में जाने से पहले राखी ने कही थी ये बात

इसके अलावा बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले राखी सावंत ने 'टाइम्स आफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि, 'वहां न तो फोन है, न टीवी, ऐसे में मैं पर्सनल लाइफ से जुड़े राज दर्शकों को बताती नजर आऊंगी। फैन्स जिसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वह अब देख और सुन सकेंगे।'

Rakhi Sawant

बात करते हुए राखी ने आगे कहा था कि, 'मेरी शादी बीच मझदार में है। जहां तक रही तलाक लेने की बात तो मैं इसमें यकीन नहीं करती। मेरा पति टेढ़ा है पर मेरा है। मैं दुनिया को ये तय करने दूंगी कि मेरा पति जो कि टेढ़ा है वह मेरे लायक है भी या नहीं।' उन्होंने कहा था कि, 'मैं अभी भी शादीशुदा हूं, लेकिन इस बीच कुछ दुखद घटनाएं शामिल हो गईं, जिनकी वजह से मैं इस विषय पर चर्चा करने से दूर रहना चाहती हूं। मैं अपने पति के बारे में बात नहीं करना चाहती। यह सिर्फ मुझे बहुत दुखी और भावुक करता है।' (ये भी पढ़ें: नताशा ने बेटे अगस्त्य संग शेयर किया क्यूट वीडियो, लिखा- 'हार्दिक पांड्या का इंतजार है')

Rakhi Sawant

फिलहाल, राखी 'बिग बॉस' के घर में हैं, तो ऐसे में फैंस को आने वाले दिनों में काफी अच्छा शो देखने को मिल सकता है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: Rakhi
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.