BB15: देवोलीना ने कहा-'घर से बाहर भी है तेजस्वी का BF', राखी बोलीं-'हमेशा करण से चिपकी रहती हैं'

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के लेटेस्ट एपिसोड में देवोलीना ने तेजस्वी प्रकाश पर ये आरोप लगाया है कि, घर से बाहर भी उनका बॉयफ्रेंड है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

BB15: देवोलीना ने कहा-'घर से बाहर भी है तेजस्वी का BF', राखी बोलीं-'हमेशा करण से चिपकी रहती हैं'

टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। शो में जल्द घरवालों को 'टिकट टू फिनाले' जीतने के लिए चैलेंजर्स का सामना करना पड़ेगा, जिसके आधार पर ये तय होगा कि, 'टिकट टू फिनाले' जीतने वाले चार प्रतियोगी कौन होंगे। हालांकि, 'बिग बॉस 15' के घर में इन दिनों 'टिकट टू फिनाले' से ज्यादा बहस दूसरी चीजों को लेकर हो रही है।

rakhi sawant

'बिग बॉस 15' के नए एपिसो़ड में शो की एकमात्र फाइनलिस्ट बनी राखी सांवत और तेजस्वी प्रकाश के बीच बहस होते देखा जा सकता है। राखी सावंत ने करण और तेजस्वी के खुलेआम रोमांस करने को लेकर तेजस्वी से बातचीत करने का फैसला किया। राखी ने तेजस्वी प्रकाश से कहा कि, वो जिस तरह हमेशा करण कुंद्रा को गले लगाती हैं और उनसे चिपकी रहती हैं। वो बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है। यहां तक ​​कि, जब दूसरे प्रतियोगियों के बीच लड़ाई भी होती रहती है, तो भी तेजस्वी, करण को ढूंढती हैं और केवल उनसे चिपकी रहती हैं। राखी सावंत ने कहा कि, जब शो में इस तरह का रिश्ता शुरू होता है, तो लड़कियों को ही ज्यादा सवालों के जवाब देने पड़ते हैं। राखी ने तेजस्वी को यहां तक कह दिया कि, करण कुंद्रा से ज्यादा तेजस्वी ही करण को गले लगाने के लिए बेताब रहती हैं।

tej

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने पति निक के साथ याच पर मनाया न्यू ईयर, तस्वीरों में दिखा कपल का रोमांटिक अंदाज)

जब तेजस्वी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत करार दिया, तो राखी ने कहा, "प्यार में तुम बह जाती हो, नदी की तरह। झगड़े सब होते रहते हैं, तुम दोनों आपस में चिपके रहते हो, यह बहुत बुरा है।"
तेजस्वी अपने बचाव में इस बात को देवोलीना और प्रतीक की तरफ मोड़ देती हैं। तेजस्वी कहती हैं कि, घर के बाहर बॉयफ्रेंड होने के बावजूद देवोलीना और प्रतीक एक-दूसरे को गले लगाते हैं और चूमते हैं। वो केवल उनको ही क्यों बोल रही हैं। इसके बाद देवोलीना कहती हैं कि, कुछ चीजें ऐसी हैं, जो तेजस्वी घर से बाहर निकलने के बाद ही समझ सकेंगी। देवोलीना आगे कहती हैं, "यह मेरी निजी बात है। सिर्फ राखी ही नहीं, बल्कि मैंने भी देखा है। वह आपसे बात कर रही हैं, दूसरों ने आपको नहीं बताया।"

rdevoleena

(ये भी पढ़ें- 'उतरन' फेम श्रीजिता डे BF माइकल संग करेंगी व्हाइट और बंगाली वेडिंग, स्वीडन में कर रहीं एंजॉय)

देवोलीना ने ये भी कहा कि, तेजस्वी के बारे में भी यही कहा जा सकता है। ऐसी खबरें भी चल रही हैं कि, उनका भी का घर के बाहर एक बॉयफ्रेंड है। वहीं राखी आगे जाकर करण को वही सब बात बताती हैं। तेजस्वी ने इन सब बात को लेकर कहा कि, "हम दोनों इस बात से वाकिफ हैं कि, दुनिया उन्हें देख रही है। मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहती, जिससे उनके परिवारों को परेशानी हो। करण कुंद्रा इसके बारे में बहुत ध्यान देते हैं।"

devo

(ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने GF मलाइका अरोड़ा संग 12 साल के एज गैप पर कहा- 'ये बस शोर-शराबा है')

फिलहाल, आपको क्या लगता है कि, क्या सचमुच तेजस्वी प्रकाश का घर से बाहर भी बॉयफ्रेंड है? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.