राखी सावंत ने फाड़ दिया पति रितेश के हाथों से लिखा खत, बोलीं- 'मेरी शादी में झोल है'

रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में राखी सावंत ने एक टास्क के दौरान अपने पति रितेश के हाथों से लिखा खत फाड़ दिया है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राखी सावंत ने फाड़ दिया पति रितेश के हाथों से लिखा खत, बोलीं- 'मेरी शादी में झोल है'

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन में अपने नए-नए ​कारनामों से लोगों का मनोरंजन करने वाली बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) शो में अक्सर हंगामा करती नजर आती हैं। राखी सावंत घर में अन्य कंटेस्टेंट से नोकझोंक करती हुई भी देखी जाती हैं। अब तक घर में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं, जिनमें उनकी शादी और पति से संबंधित भी कई बातें हैं। इस बीच, जहां शो अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। वहीं, शो के हर एक कंटेस्टेंट फाइनल में पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में राखी ने एक टास्क के दौरान अपने पति रितेश से शादी तोड़ने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने पति के हाथ से लिखा गया खत भी फाड़ दिया। आइए आपको बताते हैं कि क्यों आई ये नौबत?

Rakhi Sawant

दरअसल, 'बिग बॉस' ने घरवालों को उनकी एक दिली ख्वाहिश पूरी करने का ऑफर दिया। लेकिन इसके बदले एक शर्त रखी कि, उन्हें अपनी ख्वाहिश पूरी करने के बदले में एक भावनाओं से जुड़ी एक चीज को खत्म करना होगा। इसी टास्क में राखी से कहा गया कि उन्हें उनके पति द्वारा भेजी हुई चिट्ठी को फाड़कर डस्टबिन में फेंकनी होगी। ये सुनकर राखी ने कहा कि 'मैं अपने पति से प्यार करती हूं, वो मुझे जान कहते हैं, मैंने दिल से शादी की है लेकिन हम शादी के बाद 2 साल से मिले ही नहीं हैं। मुझे नहीं लगता कि मैंने एक भी खुशी पाई है उनसे।' (ये भी पढ़ें: सगाई के 7 साल बाद 'शाका लाका बूम बूम' फेम आदित्य और तन्वी ने रचाई शादी, सामने आई वेडिंग फोटोज)

यही नहीं, राखी सावंत ने कहा कि, 'मेरा बॉन्ड रुबीना और अभिनव जैसा नहीं है। मेरी शादी में झोल है। मुझे पहले पता होता तो मैंने उनसे शादी नहीं की होती। मुझे हक नहीं है कि मैं एक औरत और एक बच्चे की जिंदगी अपने लिए खराब करूं। मुझे इस खत की जरूरत नहीं है। उसने मुझे कुछ भी नहीं दिया है, जो एक पत्नी को मिलना चाहिए। एक पत्नी का हक गहनों पर ही खत्म नहीं हो जाता है।' इस दौरान, जहां राखी की इन चौंकाने वाली बातों से घरवाले हैरान थे तो, वहीं इस दौरान अली गोनी ने एक ऐसी बात कह दी कि घर वाले शॉक्ड रह गए। अली ने कहा कि, 'राखी ने उन्हें कई बार बताया है कि ये हाथ से लिखा गया खत उनके पति का नहीं है।'

राखी ने बताया था उनके पति पहले से शादीशुदा हैं

ध्यान रहे कि, ऐसा पहली बार नहीं है, जब राखी सावंत ने ‘बिग बॉस’ के घर में अपने पति को लेकर बातचीत की हो। पिछले दिनों राखी सावंत, राहुल वैद्य को अपने पति रितेश से जुड़ा एक सच बताते हुए नजर आई थीं। राखी, राहुल वैद्य के साथ बातचीत के दौरान रोते हुए बताया था कि उनका पति पहले से ना केवल शादीशुदा हैं, बल्कि उनका एक बच्चा भी है। राखी ने कहा था कि शादी के बाद उन्हें अपने पति के बारे में यह सच्चाई पता चली। रितेश 5-6 बार उन्हें तलाक की धमकी भी दे चुके हैं। राखी सावंत की ये बात सुनकर राहुल वैद्य भी हैरान रह जाते हैं। इसके बाद राहुल वैद्य, राखी को चुप करवाने की कोशिश करते दिखे थे। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर की डिलीवरी में कुछ समय बाकी! करिश्मा, बबीता व इब्राहिम एक्ट्रेस से पहुंचे मिलने)

अपने बच्चे को लेकर कही थी ये बात

राखी ने देवोलीना भट्टाचार्जी को भी रितेश से शादी और बच्चे का सच बताया था। इसके साथ ही उन्होंने देवोलीना को ये भी बताया था कि वह कभी रितेश की कानूनी वाइफ नहीं बन पाएंगी। राखी की ये बात सुनकर देवोलीना ने कहा था कि वह लाइफ में आगे क्यों नहीं बढ़ जाती हैं? क्यों नहीं रितेश के साथ शादी को खत्म कर देती हैं? तो राखी ने कहा था कि वह एक ही लाइफ, एक ही शादी और एक ही पति में विश्वास रखती हैं और इसलिए जिंदगी में आगे नहीं बढ़ पाएंगी और न ही यह रिश्ता तोड़ पाएंगी। इसके आगे राखी ने ये भी बताया था कि उन्हें बच्चे चाहिए अपने और इसलिए एग फ्रीज किए हुए हैं। इस बारे में वह रितेश से बात करेंगी कि वह राजी हैं या नहीं, क्योंकि उन्हें अपने बच्चों के लिए पिता का नाम चाहिए। देवोलीना को ये बताते हुए राखी काफी ज्यादा रोने लगी थीं। (ये भी पढ़ें: ‘स्कैम 1992’ फेम अंजली बरोट ने बॉयफ्रेंड गौरव अरोड़ा से रचाई शादी, धमाकेदार एंट्री लेता नजर आया कपल)

राखी ​को लेकर पति रितेश ने कही थी ये बात

राखी सावंत के पति रितेश सच में हैं या नहीं, इस पर अब तक कई अटकलें लग चुकी हैं, लेकिन ‘स्पॉटबॉय’ को दिए एक इंटरव्यू में रितेश से पूछा गया था कि, 'वह राखी सावंत में क्या बदलना चाहते हैं?' इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा था, ‘कुछ नहीं। मैं धन्य हूं। राखी मेरे लिए एक गिफ्ट हैं। मैंने उनके जैसी महिला कभी नहीं देखी। मुझे लगता है कि वह मुझसे बेहतर हैं। वह बहुत स्पष्ट हैं, और मुझे लगता है कि यह उनकी क्वालिटी है।’ वहीं, इस इंटरव्यू में रितेश ने अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बताया था कि, ‘मुझे दो बच्चे चाहिए। मुझे इस बात का एहसास है कि मेरी पहली बेटी होगी और दूसरा बेटा होगा।’ रितेश 'बिग बॉस' के दौरान कई इंटरव्यूज में राखी सांवत की तारीफ कर चुके हैं। हालांकि, अब तक वो सामने नहीं आए हैं।

फिलहाल, राखी सावंत ‘बिग बॉस’ के घर में अपने पति रितेश के बारे में बात करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। ऐसे में, राखी सावंत के बातों में कितनी सच्चाई है? ये तो वही जान सकती हैं। तो राखी सावंत द्वारा उनके पति रितेश के बारे में बताई गई बातों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.