राखी सावंत 'नच बलिए 10' में पति रितेश संग मारेंगी एंट्री! एक्ट्रेस को मिला शो का ऑफर

'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में पति रितेश संग 'नच बलिए 10' में हिस्सा लेने का इशारा किया है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

राखी सावंत 'नच बलिए 10' में पति रितेश संग मारेंगी एंट्री! एक्ट्रेस को मिला शो का ऑफर

टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की फाइनलिस्ट राखी सावंत (Rakhi Sawant) की अपने रहस्यमयी हसबैंड रितेश (Ritesh) के साथ लव लाइफ काफी सुर्ख़ियों में रहती है। फैंस राखी के पति का चेहरा देखने को बेकरार रहते हैं, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस के पति मीडिया के सामने नहीं आए हैं। इन सब के बीच अब खबरें आ रही हैं कि ये कपल डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ का अगला सीजन कर सकता है। हाल ही में, राखी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शो में पार्टिसिपेट करने की तरफ बातों ही बातों में इशारा किया है।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, राखी सावंत ने ‘बिग बॉस 14’ में बतौर चैलेंजर के रूप में एंट्री ली थी। शो में राखी सावंत कई बार अपनी पर्सनल लाइफ पर बोलती हुई नजर आई थीं। राखी ने घर में सबके सामने कई बार ये बात कही थी कि उनके पति रितेश ने उन्हें कई बार तलाक की धमकी दी है। तो वहीं, एक टास्क के दौरान राखी सावंत ने राहुल वैद्य को बताया था कि, ‘रितेश पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है।’ इस दौरान राखी फूट-फूट कर रोती हुई नजर आई थीं। हालांकि, राखी सावंत ‘बिग बॉस’ में अपने एंटरटेनमेंट के दम पर फाइनल तक पहुंची थीं और फिर वह फिनाले के दिन कैश का बैग लेकर बाहर हो गई थीं। (ये भी पढ़ें: पूजा गौर के एक्स बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा ने 'मन की आवाज: प्रतिज्ञा 2' शो के लिए एक्ट्रेस को दी बधाई)

अब आपको बताते हैं राखी के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल ‘ईटाइम्स टीवी’ को दिए गए अपने इंटरव्यू में राखी ने शेयर किया कि, “मैं ज्यादा खुलासा नहीं करना चाहती लेकिन हमें एक साथ बड़े रियलिटी शो का ऑफर आया है। मैं शो का नाम नहीं बताउंगी।” जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वो ‘नच बलिए 10’ है, तो राखी ने कहा, “कोई कमेंट्स नहीं। मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती। चीजें अभी चल रही हैं। मेकर्स रितेश से बात कर रहे हैं क्योंकि वो एक बड़े बिजनेसमैन हैं। मुझे पहले लगता था कि 400 लोग उसके नीचे काम कर रहे हैं लेकिन हाल ही में मुझे पता चला कि वो 10,000 कर्मचारियों को मैनेज कर रहे हैं। अगर वो इंडिया में शो करने के लिए आते हैं, तो उन्हें अपना काम 3-4 महीने के लिए छोड़ना पड़ेगा और यहां रहना होगा।”

राखी ने आगे कहा, “रितेश भारत आकर अपनी पहली शादी को लेकर आई गलतफहमियों को मिटाने की प्लानिंग कर रहे हैं। हम दोनों के बीच चीजें अब बेटर हैं।” (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान के दादा-दादी के साथ पिता और बुआ की अनदेखी तस्वीर आई सामने, यहां देखें थ्रोबैक फोटो)

‘बिग बॉस 14’ करने के बाद राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने बचपन से लेकर अब तक की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं।

rakhi sawant childhood

rakhi sawant childhood

rakhi sawant

इन फोटोज के कैप्शन में राखी ने लिखा है, “बचपन से अब तक का सफ़र, मैं काफी खुश हूं, मैंने अपनी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे। मेरे बचपन की तस्वीरों पर कृपया कमेंट कीजिए।” (ये भी पढ़ें: नताशा स्टेनकोविच ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ शेयर की क्यूट फोटो, डैडी हार्दिक ने कहा- 'मेरे एंजल्स')

इससे पहले, ‘बिग बॉस 14’ से बाहर आने के बाद राखी सावंत ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें एक्ट्रेस से पूछा गया था कि, रितेश सच में हैं या फिर नहीं। इस सवाल पर राखी ने जवाब देते हुए कहा था कि, ‘रितेश सच में हैं। हम दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वह बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं। लेकिन ये भी सच है कि हम दोनों की शादी सही तरीके से नहीं हुई है। मुझे शादी के बाद पता चला था कि रितेश की एक पत्नी है और एक बच्चा भी है। मेरे लिए शॉकिंग बात ये थी कि वह इस बात को हमेशा एक राज़ की तरह रखना चाहते थे, लेकिन एक दिन ये राज़ भी बाहर आ गया।’

फिलहाल, अब राखी और रितेश के रिश्ते की क्या सच्चाई है, ये बात तो वही दोनों जान सकते हैं। तो आपकी एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.