रणबीर कपूर-आलिया भट्ट इस जगह लेंगे सात-फेरे, इस वजह से हो रही है शादी में देरी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है। सूत्रों के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों आने वाले साल यानी 2020 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट इस जगह लेंगे सात-फेरे, इस वजह से हो रही है शादी में देरी

बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव-बर्ड्स में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने जब से अपने रिलेशनशिप की बात को कबूल किया है। तभी से दोनों के फैंस दोनों को जल्द ही शादी के बंधन में देखने को बेताब है। दोनों को अक्सर एक साथ इवेंट्स, रेस्टोरेंट और एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता हैं। ऐसे में बीते दिनों से खबरों के बाजार में एक खबर आग की तरह फैल गई की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अगले साल कश्मीर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

काफी समय से, दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। अफवाहों का आलम तो ये है कि यह जोड़ी अगले साल शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार है, लेकिन इस बारे में फ़िलहाल अभी कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं हैं। न ही अभिनेताओं या उनके परिवार के सदस्यों में से किसी ने इस बारे में कोई हामी भरी हैं। जैसा की हम सभी अच्छे से जानते हैं कि दोनों इस समय अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की शूटिंग के लिए मनाली में शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच  इंटरनेट पर एक बार फिर उनकी शादी के कार्ड से लेकर वेडिंग डेस्टिनेशन के बारे में बाढ़ आ गई है। (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान कुछ इस अंदाज में संभालते दिखे गौरी का गाउन, वीडियो देख फैंस ने कहा- आप ही हैं असली किंग

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अगले साल शादी करने जा रहे हैं। खबरें तो ऐसी भी हैं कि दोनों अपने-अपने काम के शेड्यूल से एक महीने की छुट्टी लेते हैं और फिर साथ बैठ कर अपने आने वाले दिनों के बारे में योजना बनाते हैं। इतना ही नहीं शादी को लेकर जो अफवाहें उड़ रही हैं उसमें यह भी सुनने को मिला है कि रणबीर और आलिया ने अपने वर्क शेड्यूल से एक महीने की छुट्टी ली है। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आलिया और रणबीर देश के सबसे खूबसूरत जगहों में से एक कश्मीर में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग को प्लान कर रहे हैं। बताया गया है कि आलिया को कश्मीर की इन वादियों से तभी प्यार हो गया था जब वो साल 2017 में मेघना गुलज़ार की फिल्म 'राजी' के लिए वहां शूटिंग कर रही थीं।

वहीं पिछले कुछ दिनों पहले इस शादी के बारे में एक भविष्यवाणी ने भी जोर पकड़ा था जिसे विरल भयानी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया था। आलिया और रणबीर की शादी को लेकर ये भविष्यवाणी आचार्य विनोद कुमार ने की थी। इस भविष्यवाणी में उन्होंने बताया था कि आलिया और रणबीर की शादी जल्दी हो जाती लेकिन कुंडली के फेर में काम अटक गए और शादी की तारीख लगातार टलती जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी का योग साल 2019 अक्टूबर महीने से लेकर साल 2020 तक का बना हुआ है। अगर रणबीर और आलिया की शादी होती है तो यह साल 2020 की सबसे बड़ी शादियों में से एक बॉलीवुड शादी होगी। कहा जा रहा है कि ये शादी सर्दी के टाइम ही होगी। (ये भी पढ़ें: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, लगा बधाइयों का तांता)

हालांकि, इस तरह की खबरों को आलिया और रणबीर गलत बता चुके हैं। इससे पहले भी ऐसा देखा गया है जब आलिया से उनकी और रणबीर की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अफवाहों को बकवास करार दिया था। उन्होंने कहा था कि ये सब उड़ती-उड़ती खबर हैं और ऐसी उड़ती रहेंगी। सबसे पहले आप आलिया का ये जवाब सुनिए... 

वैसे आपको बता दें कि दोनों का प्यार और लगाव इस बात को नजरअंदाज नहीं कर सकता कि दोनों किस हद तक एक-दूसरे के लिए पागल हैं। वहीं दोनों के घरवाले भी इस बात के साक्षी हैं कि दोनों की शादी की घंटी आपको और हमें जल्द ही सुनाई देगी। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले दीपिका ने भी रणबीर और आलिया को शादी के बंधन में बंधने का इशारा किया था। जिससे ये साफ़ हो गया था कि दोनों इस साल तो नहीं बल्कि आने वाली साल जरूर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। फिलहाल दोनों 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें,  हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.