रणबीर कपूर-आलिया ने पोस्ट-वेडिंग सेरेमनी में 'छैय्यां-छैय्यां' गाने पर किया डांस, देखें वीडियो

शादी के बाद पोस्ट वेडिंग सेरेमनी में स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक रोमांटिक डांस खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रणबीर कपूर-आलिया ने पोस्ट-वेडिंग सेरेमनी में 'छैय्यां-छैय्यां' गाने पर किया डांस, देखें वीडियो

एक लंबे रिलेशनशिप के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 14 अप्रैल 2022 को आखिरकार एक-दूसरे के साथ सात फेरे ले लिए। कपल ने अपने परिवार और दोस्तों के बीच इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में एक-दूसरे के साथ हमेशा रहने की कसमें खाईं। शादी के बाद दोनों ने मीडिया के सामने आकर सबका शुक्रिया अदा किया। इस नई-नवेली जोड़ी की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

ranbir alia wedding

रिपोर्ट की मानें तो, शादी के बाद रणबीर के घर वालों ने आलिया का कपूर परिवार में जमकर स्वागत किया। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जो शादी के बाद पोस्ट वेडिंग पार्टी का है। इस पार्टी में आलिया और रणबीर एक-दूसरे के साथ जमकर डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में रणबीर, आलिया के कमर पर हाथ रखकर फिल्म ‘दिल से’ के गाने ‘चल छैयां-छैयां-छैयां-छैयां’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आलिया रेड कलर की अनारकली ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं, जबकि रणबीर ने रेड कलर की नेहरू जैकेट के साथ सफेद कुर्ता-पायजामा पहना है। कपल के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

(ये भी पढ़ें- आकाश अंबानी ने पत्नी श्लोका संग दूल्हे रणबीर के साथ दिया पोज, रॉयल लुक में दिखा कपल)

शादी के बाद आलिया ने रणबीर के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। आलिया के अलावा सास नीतू कपूर ने भी रणबीर और आलिया की तस्वीरें शेयर कर अपना प्यार लुटाया है। वहीं, कजिन करिश्मा कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के जरिए आलिया का कपूर परिवार में स्वागत किया है। 

ranbir alia wedding

आलिया और रणबीर की ये शादी बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट ‘वास्तु’ में हुई। यहां परिवार वालों के अलावा केवल करीबी दोस्तों को ही इनवाइट किया गया था। फिलहाल, आपको रणबीर और आलिया का ये रोमांटिक डांस कैसा लगा? कमेंट कर हमें जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.