दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने रणवीर सिंह को किया इमोशनल, स्पेशल नोट शेयर कर कही ये बात

फिल्म छपाक (Chhapaak) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जबरदस्त एक्टिंग देखने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दिया ये रिएक्शन। इस पोस्ट के जरिए कह डाली दिल छू लेने वाली बात।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने रणवीर सिंह को किया इमोशनल, स्पेशल नोट शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड के बाजीराव यानि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से कितना प्यार करते हैं ये तो जगजाहिर है। ये कपल हमेशा हर एक मौके पर एक-दूसरे का हौसला बढ़ाते हुए नजर आते हैं। तभी तो इन दोनों को साथ देखकर हमेशा ये कहने का दिल करता है कि वाह! जोड़ी हो तो ऐसी। काम में भी जबरदस्त और प्यार में भी मस्त। एक बार फिर रणवीर सिंह ने ये साबित कर दिया है कि एक पति अपनी पत्नी की मेहनत और उसके काम पर सीना चौड़ा करके गर्व जता सकता है। फिल्म छपाक (Chhapaak) आज यानि 10 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारों को दीपिका और उनके को-स्टार विक्रांत मैसी की एक्टिंग काफी जबरदस्त लगी है। वहीं, इस फिल्म के लिए रणवीर ने जिस अंदाज में दीपिका पादुकोण की तारीफ की है वो भी काफी सराहनीय है जो किसी भी पत्नी के लिए वाकई खुशी की बात होगी।

फिल्म छपाक को देखने के बाद रणवीर सिंह ने केवल पत्नी दीपिका ही नहीं बल्कि इस फिल्म से जुड़े हर एक उस शख्स की तारीफ की है, जिसने इसे खास और स्पेशल बनाया है। रणवीर सिंह ने छपाक फिल्म के दो पोस्टर एक साथ शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी बेबी! मैंने आपको इस स्पेशल किरदार के लिए मेहनत करते देखा है। आप इस फिल्म में एक इंजन और साथ ही फिल्म की आत्मा हो। ये आपकी अब तक के करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। ऐसे ही ईमानदारी के साथ काम करते रहो। आपकी परफार्मेंस बहुत शानदार थी। इसने मुझे हिला कर रख दिया और हमेशा मेरे साथ रहेगा। मालती के साथ आपने जो कुछ हासिल किया है, वह चौंका देने वाला और हैरान करने वाला है। आई लव यू बेबी। मुझे आप पर इससे ज्यादा गर्व पहले कभी नहीं हुआ। (ये भी पढ़ें: प्यार ही नहीं फैशन के मामले में भी आगे हैं अनम मिर्जा-असदुद्दीन, तस्वीरों में देखें उनका ग्लैमरस लुक )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही फिल्म के बाकी कलाकार और डायरेक्टर मेघना गुलजार की तारीफ करते हुए रणवीर ने लिखा, मेघना तुम्हारी फिल्म लोगों को हिम्मत और आशा देती है। यह सिनेमाई स्पेकट्रम से मानवता का सबसे अच्छा और सबसे बुरा हिस्सा दिखाती है। यह फिल्म एक ऐसे सब्जेक्ट पर है जिसके बारे में हमने सिर्फ सुना है, लेकिन कभी इसे समझा नहीं। तलवार, राजी और अब छपाक...शानदार और इसे दोहराते रहना।

रणवीर सिंह के इस पोस्ट को देखकर ये साफ पता लगता है कि उन्हें ये फिल्म और दीपिका की एक्टिंग कितनी अच्छी लगी है। फिल्म में जिस हिसाब से उन्होंने मेहनत की है उसको लेकर उनके पति रणवीर सिंह की तरफ से ये तारीफ तो बनती ही है। (ये भी पढ़ें: फिल्म छपाक देखने के बाद विक्रांत मैसी की मंगेतर शीतल ठाकुर का ऐसा रहा रिएक्शन, कुछ यूं की तारीफ )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कुछ मामले में एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है। जी हां, खुद इस बात का खुलासा दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया था। जब दीपिका से पूछा गया कि रणवीर आपके बिल्कुल अपोजिट हैं, कैसे? इसका जवाब देते हुए दीपिका ने कहा, रणवीर कुछ चीजों में मेरे अपोजिट हैं। हर चीज में नहीं। हमारे में बहुत सिमिलैरिटी भी हैं जो लोगों को देखने का मौका नहीं मिलता। पब्लिक में जो देखने को मिलता है वो उसकी पर्सनैलिटी का एक हिस्सा है। लेकिन हमारी जो परवरिश है, जो फैमिली वैल्यू है कल्चरी हम जिन चीजों में विश्वास रखते हैं, बाहर तो फर्क दिखता है लेकिन जो कोर वैल्यू हैं वो एक ही हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बात दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 14-15 नवंबर को इटली में हुई थी। दोनों की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। शादी के बाद दोनों ने तीन रिस्पेशन होस्ट किए थे। हालांकि दोनों की शादी को अब एक साल पूरा हो चुका है और दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी का मजा उठा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: रिसेप्शन में हाई स्लिट गाउन में दिखा नेहा पेंडसे का स्टाइलिश लुक, शार्दुल सिंह संग यूं आईं नजर )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

क्या आपके दिल को भी छू गई हैं रणवीर सिंह की दीपिका पादुकोण को कही ये सारी बातें तो हमें कमेंट करके बताइए। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.