रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'हम काफी करीब हैं'

हाल ही में, साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा संग अपने रिश्ते पर बात की है। साथ ही कहा है कि वे दोनों काफी करीब हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'हम काफी करीब हैं'

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के रूमर्ड कपल रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) का रिश्ता हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है। इनके फैंस इनके रिश्ते की सच्चाई के बारे में जानने की पूरी कोशिश करते हैं। हालांकि, दोनों ही अपने रिश्ते को 'दोस्ती' का नाम ही देते हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने विजय संग अपने अटूट बंधन के बारे में बात की है। 

RASHMIKA MANDANNA

पहले ये जान लीजिए कि दोनों ने 'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' जैसी सफल फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। तब से इनके रिश्ते की खबरें सुर्खियां बटोरती रहती हैं। 

RASHMIKA MANDANNA

'बॉलीवुड लाइफ' के साथ अपने हालिया साक्षात्कार में रश्मिका ने विजय के साथ अपने अटूट बंधन के बारे में बात की और उनके करीब होने की बात भी स्वीकार की। इस बातचीत में जब उनसे विजय के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं यह हमेशा से जानती हूं कि मैं विजय के बहुत करीब हूं। यही वजह है कि अगर मैं इंडस्ट्री के बारे में कुछ भी पूछना या जानना चाहती हूं, तो मैं जाकर उनसे पूछती हूं। वह हमेशा मेरी हेल्प के लिए तैयार रहते हैं। हम वास्तव में करीबी दोस्त हैं और हम चीजों को साझा करते हैं और उनपर चर्चा करते हैं।" 

RASHMIKA MANDANNA

अभिनेत्री ने आगे कहा कि वे दोनों करीब रहे हैं, क्योंकि उन्होंने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्मों 'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' में एक साथ काम किया है। अब दोनों ने अपनी-अपनी फिल्मों 'लाइगर' और 'गुडबाय' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है।

RASHMIKA MANDANNA

(ये भी पढ़ें- सामंथा रुथ प्रभु ने लंबे समय बाद की सोशल मीडिया पर वापसी, लिखा- 'तुम कभी अकेले नहीं चलोगे')

रश्मिका और विजय साउथ इंडस्ट्री में अपनी दमदार केमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं। निर्माता अक्सर इन लव बर्ड्स को एक साथ कास्ट करने पर जोर देते हैं। विजय और रश्मिका ने कभी एक साथ रिश्ते में होने के बारे में खुलकर बात नहीं की, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि वे एक-दूसरे के साथ एक विशेष बंधन साझा करते हैं। बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 7' पर अनन्या पांडे ने हिंट दिया था कि विजय, रश्मिका के साथ एक रिश्ते में हैं, जबकि विजय ने इनकार कर दिया था। 

RASHMIKA MANDANNA

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी ने थाई-हाई स्लिट ब्लैक गाउन में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पति संग की ट्विनिंग)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'गुडबाय' में नजर आ रही हैं। वहीं, उनके पास 'पुष्पा 2', 'मिशन मजनू' और 'एनिमल' जैसी फिल्में भी हैं। वहीं, विजय देवरकोंडा के पास 'जन गण मण' और 'कुशी' जैसी बड़ी फिल्में हैं।

KUSHI

(ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अप्रैल 2023 में करेंगे शादी! ​वेडिंग डीटेल्स आई सामने)

फिलहाल, आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.