सामंथा रुथ प्रभु ने लंबे समय बाद की सोशल मीडिया पर वापसी, लिखा- 'तुम कभी अकेले नहीं चलोगे'

हाल ही में, फेमस साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने काफी लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक पावरफुल मैसेज भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सामंथा रुथ प्रभु ने लंबे समय बाद की सोशल मीडिया पर वापसी, लिखा- 'तुम कभी अकेले नहीं चलोगे'

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पिछले काफी समय से सोशल मीडिया से दूर हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सामंथा को कोई स्किन प्रॉब्लम हुई है, जिस वजह से वह काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। इस बीच, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पावरफुल मैसेज के साथ वापसी की है। हाल ही में, उन्होंने एक सीक्रेट पोस्ट शेयर की है, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। 

samantha ruth prabh

पहले ये जान लीजिए कि सामंथा को लेकर उनके फैंस काफी चिंतिंत हैं। मीडिया में आ रही उनकी बीमारी की खबरों को सुनकर फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। रिपोर्ट्स पर विश्वास करें, तो एक्ट्रेस इन दिनों यूएसए में अपनी स्किन प्रॉब्लम का इलाज करवा रही हैं।

Samantha Ruth Prabh

अब बात करते हैं सामंथा की लेटेस्ट पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है। हालांकि, इसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। वायरल फोटो में अभिनेत्री ब्लैक टी-शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं। इसमें उनका सिर्फ हाफ फेस नजर आ रहा है। हालांकि, इस फोटो में जिस चीज की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह है टी-शर्ट पर लिखा मैसेज। इस मैसेज को कुछ इस तरह से पढ़ा जा सकता है- 'तुम कभी अकेले नहीं चलोगे।'' इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस में कैप्शन में भी इस मैसेज को लिखा है। उन्होंने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''अगर आपको यह भी सुनना पड़े, तो..आप कभी अकेले नहीं चलेंगे।''

SAMANTHA RUTH PRABHU

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सामंथा की कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। टॉलीवुड की फेमस निर्देशक जोड़ी हरि-हरीश के निर्देशन में बनी फिल्म 'यशोदा' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस थ्रिलर फिल्म में सामंथा के साथ-साथ उन्नी मुकुंदन, वरलक्ष्मी सरथकुमार, मुरली शर्मा, संपत राज, राव रमेश और अन्य चर्चित सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

SAMANTHA RUTH PRABHU

(ये भी पढ़ें- क्या उर्वशी रौतेला ने मन ही मन ऋषभ पंत को मान लिया है पति? सिंदूर-मंगलसूत्र में शेयर की फोटो)

दूसरी ओर, सामंथा आगामी पौराणिक फिल्म 'शाकुंतलम' में भी दिखाई देंगी। गुणशेखर द्वारा निर्देशित फिल्म 'शकुंतलम' में सहायक भूमिकाओं में देव मोहन, मोहन बाबू, अदिति बालन, प्रकाश राज और अन्य कई प्रसिद्ध कलाकार भी हैं।

Samantha Ruth Prabh

(ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन का 80वां जन्मदिन: बेटी श्वेता, बेटे अभिषेक व नातिन नव्या ने शेयर कीं यादगार तस्वीरें)

'यशोदा' और 'शाकुंतलम' के अलावा, सामंथा रुथ प्रभु शिव निर्वाण के निर्देशन में बनी 'कुशी' के साथ भी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। इस रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा के लिए अभिनेत्री विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती दिखाई देंगी।

SAMANTHA RUTH PRABHU

(ये भी पढ़ें- करण कुंद्रा के बर्थडे सेलिब्रेशन में तेजस्वी प्रकाश ने BF के गाल पर किया किस, वीडियो आया सामने)

फिलहाल, सामंथा द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.