रश्मिका मंदाना एक्स BF की आज भी हैं अच्छी दोस्त, बोलीं- 'उनकी GF से मिलने में भी नहीं है दिक्कत'

हाल ही में, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने खुलासा किया है कि वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड की अभी भी अच्छी दोस्त हैं और उनकी गर्लफ्रेंड से भी मिलती हैं। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने इस बारे में क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

रश्मिका मंदाना एक्स BF की आज भी हैं अच्छी दोस्त, बोलीं- 'उनकी GF से मिलने में भी नहीं है दिक्कत'

साउथ फिल्मों में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द ही अपनी फिल्म 'गुडबाय' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इन दिनों वह अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस बीच, उन्होंने मीडिया इंटरेक्शन में खुलासा किया है कि वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड की अभी भी अच्छी दोस्त हैं और उनकी गर्लफ्रेंड से भी मिलती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें इन सब से कोई परेशानी नहीं है।

rashmika madanna

पहले ये जान लीजिए कि रश्मिका मंदाना अपनी फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। अक्सर उनका नाम एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा जाता था। हालांकि, दोनों ने ही अपने रिश्ते पर कुछ भी खुलकर बोलने से इनकार किया है। 

rashmika

हाल ही में, 'मिर्ची प्लस' के साथ हुए एक इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना के साथ एक गेम खेला गया, जिसमें उन्हें कुछ परिस्थितियां दी गईं और उनसे पूछा गया कि वह किसे हाय और किसे गुडबाय बोलेंगी। इस गेम के तहत जब उनसे पूछा गया कि अगर वह किसी पार्टी में अपने पूर्व पार्टनर के मौजूदा पार्टनर्स  से मिलती हैं, तो उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी? इस पर उन्होंने 'नमस्ते' के साथ जवाब दिया। एक्ट्रेस ने कहा, "अपने एक्स के साथ भी, मैं अभी भी दोस्त हूं। मैं उनके परिवारों, उनके वर्तमान, भविष्य, अतीत के सभी पार्टनर्स से मिलना पसंद करती हूं।" रश्मिका ने यह स्वीकार करते हुए कहा, ''यह बहुत अच्छा गुण नहीं है, लेकिन मेरे उनके साथ बहुत अच्छे संबंध हैं। तो यह अच्छा है।''

rashmika

(ये भी पढ़ें- रणवीर-दीपिका से ऐश्वर्या-अभिषेक तक, इन सेलेब कपल्स के अलगाव की खबर ने बटोरी सुर्खियां)

जानकारी के लिए बता दें कि रश्मिका ने पहले रक्षित शेट्टी से सगाई की थी। जब उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'किरिक पार्टी' (2016) में उनके साथ काम किया था, तो उन्होंने अभिनेता को डेट करना शुरू कर दिया था और जुलाई 2017 में दोनों ने सगाई कर ली थी। हालांकि, दोनों ने एक-दूसरे के साथ एडजस्ट न कर पाने का हलावा देते हुए सितंबर 2018 में अपनी सगाई तोड़ दी थी। तब से रश्मिका का नाम बार-बार विजय देवरकोंडा से जोड़ा गया है। दोनों ने साथ में 'गीता गोविंदम' (2018) और 'डियर कॉमरेड' में साथ काम किया है। हालांकि, दोनों ने हमेशा अपने लिंक-अप की इन खबरों का खंडन किया है।

rashmika

'मैशेबल इंडिया' के साथ हालिया बातचीत में रश्मिका ने अपने और विजय के रिलेशन की अफवाहों के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, ''देखिए, विजय और मैंने एक साथ इतना काम किया है। जब हम नहीं जानते कि इंडस्ट्री कैसी है और अचानक आप ऐसे लोगों के साथ काम करें, जो आपके जैसी सोच और विचारधारा रखता हो, तो आप बहुत जल्दी दोस्त बन जाते हैं। बस ऐसा ही है। यह बहुत प्यारा है, जब पूरा दुनिया बात करती है कि 'रश्मिका और विजय, यह क्यूट लगता है।'"

rashmika

(ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस 16' के घर के अंदर की झलकियांः सर्कस थीम वाले हाउस में सब कुछ है बेहद लग्जीरियस)

रश्मिका की अपकमिंग फिल्म 'गुडबाय' की बात करें, तो इसमें अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर और पावेल गुलाटी जैसे सितीरे अहम भूमिका में हैं। ये फैमिली ड्रामा फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, रश्मिका की दो और हिंदी फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें से एक रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' और दूसरी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ 'मिशन मजनू' है। वह अल्लू अर्जुन-स्टारर फिल्म 'पुष्पा: द रूल' में 'श्रीवल्ली' की भूमिका में भी दिखाई देंगी।

goodbuye

(ये भी पढ़ें- सूर्या को मिला 'बेस्ट एक्टर' का अवॉर्ड, पत्नी ज्योतिका ने बच्चों संग फोटोज शेयर कर बयां की खुशी)

फिलहाल, रश्मिका के इन खुलासों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.