हिमाचल में अपने बच्चों के साथ खूब मस्ती कर रहीं हैं रवीना टंडन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने बच्चों राशा और रणवीर के साथ हिमाचल प्रदेश की वादियों में एंजॉय करते हुए कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। तो चलिए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

हिमाचल में अपने बच्चों के साथ खूब मस्ती कर रहीं हैं रवीना टंडन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘केजीएफ पार्ट 2’ की शूटिंग के चलते हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में मौजूद हैं। ये एक्ट्रेस यहीं से लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

हाल ही में, रवीना ने अपनी बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) और रणवीर थडानी (Ranbir Thadani) के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ ब्यूटीफुल तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने बच्चों के साथ हिमाचल के बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच एंजॉय करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों के बैकग्राउंड में पहाड़ों पर बर्फ की चादर नजर आ रही है, और ये नजारा काफी सुंदर लग रहा है। इसके साथ ही पर्पल कैप लगाए ये एक्ट्रेस काफी क्यूट लग रही हैं। इसके कैप्शन में रवीना ने लिखा है, “ठंडी का मौसम! गेटअवे से प्यार हो गया है #beautifulhimachal।” (ये भी पढ़ें: विजय देवरकोंडा के साथ बचपन के दिनों को याद कर रहे हैं भाई आनंद, शेयर किया दिलचस्प किस्सा)

इससे पहले ये एक्ट्रेस 15 नवंबर 2020 को दिवाली का त्यौहार भी हिमाचल में ही सेलिब्रेट करती नजर आई थीं। इससे जुड़ी एक वीडियो रवीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस अपने बच्चों के साथ आरती करती हुई देखी जा सकती हैं। इस दौरान रवीना के पति अनिल थडानी और बाकी फैमिली मेंबर्स वीडियो कॉल पर नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने पिंक कलर का एक ट्रेडिशनल एटायर कैरी किया हुआ था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। इसके कैप्शन में रवीना ने लिखा था, “हमारी ऑनलाइन दिवाली, हिमाचल में शूटिंग और मेरे बच्चों ने मुझे दिवाली वेकेशन पर ज्वाइन किया है। आरती हसबैंड और मुंबई में पैरेंट्स के साथ ऑनलाइन कर रही हूं। साउथ अफ्रीका और गोवा वालों को मिस कर रही हूं।” इसके साथ ही एक्ट्रेस ने व्हाइट और रेड हार्ट का इमोजी भी बनाया था।

वहीं, करवा चौथ का त्यौहार भी एक्ट्रेस को अपने लविंग हसबैंड के साथ ऑनलाइन ही सेलिब्रेट करना पड़ा था। बीते 4 नवंबर 2020 के दिन एक्ट्रेस ने इस फेस्टिवल की कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की थीं। ये तस्वीरें डलहौजी की हैं, जहां एक्ट्रेस अनिल के साथ वीडियो कॉल से व्रत तोड़ती नजर आ रही हैं। इस दौरान रवीना ने शॉल ओढ़ी हुई है। (ये भी पढ़ें: जब 'बेगम' करीना कपूर खान ने दोबारा पहनी अपनी 'कफ्तान' ड्रेस, 19 हजार है इसकी कीमत, देखें फोटोज)

इसके अलावा, एक्ट्रेस ने अपने करवा चौथ पर पहने गए आउटफिट की फुल फोटो भी शेयर की थी। इस फोटो में हैवी रेड कुर्ती और शरारा सेट पहने रवीना किसी नई नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रही थीं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने कानों में गोल्डन ईयररिंग्स, माथे पर बेंदी और लाइट मेकअप किया हुआ था। साथ ही, रेड कलर की लिपस्टिक उनकी सुंदरता को निखारने का काम कर रही थी।

इसके कैप्शन में रवीना ने लिखा था, “मैं अपने मॉम्स (मां और मम्मा), मेरे डैड, मेरे हसबैंड, मेरे बच्चों और उनकी फैमिली की लंबी उम्र और ख़ुशी के लिए ये व्रत रखती हूं। ये सब आपकी अच्छी दुआएं और भरोसे की बदौलत है। ये पहली बार है जब मेरे साथ पूजा और व्रत तुड़वाने के लिए मेरे पति अनिल और मेरे बच्चे साथ में मौजूद नहीं हैं। मैं मुंबई को मिस कर रही हूं #dalhousiediaries। मेरे लिए सबसे शुद्ध मेरे हसबैंड, मेरे पैरेंट्स और मेरी फैमिली की दुआएं हैं, जो हर दिन मेरी जिंदगी प्यार और खुशियों से भर देती हैं। मैं भगवान की प्रार्थना करती हूं और हर चीज के लिए उनको शुक्रिया अदा करती हूं।"

रवीना और अनिल की लव स्टोरी 

अगर इस कपल की लव स्टोरी के बारे में बात करें, तो अक्षय कुमार से अलग होने के बाद रवीना टंडन की मुलाकात 'स्टंप्ड' फिल्म की शूटिंग के दौरान बिजनेस ऑफ फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से हुई थी। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। साल 2003 में रवीना टंडन के जन्मदिन के मौके पर अनिल ने उनको शादी के लिए प्रपोज किया और रवीना ने 'हां' कह दिया था। इसके बाद दोनों ने साल 22 फरवरी 2004 को शादी रचाई। शादी के बाद जहां एक्ट्रेस रवीना टंडन दो बच्चों राशा और रणबीर की मां हैं। वहीं, रवीना ने महज़ 20 साल की उम्र में दो बेटियों को गोद लिया था, जिनका नाम पूजा और छाया है। हालांकि, इन दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है। (ये भी पढ़ें: भाई के रिसेप्शन में पहाड़ी ड्रेस पहनकर खूब नाचीं कंगना रनौत, देखें प्यारा वीडियो)

फिलहाल, रवीना अपने बच्चों के साथ हिमाचल में एक स्पेशल टाइम एंजॉय कर रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.